Home Entertainment सिनेमा एम्बर हर्ड का कहना है कि ‘एक्वामन 2’ की भूमिका डेप के आरोपों के कारण कम हो गई थी – हॉलीवुड रिपोर्टर

एम्बर हर्ड का कहना है कि ‘एक्वामन 2’ की भूमिका डेप के आरोपों के कारण कम हो गई थी – हॉलीवुड रिपोर्टर

0
एम्बर हर्ड का कहना है कि ‘एक्वामन 2’ की भूमिका डेप के आरोपों के कारण कम हो गई थी – हॉलीवुड रिपोर्टर

[ad_1]

Amber heard कहते हैं कि अफवाहें सच हैं: हेरो एक्वामन 2 पूर्व पति जॉनी डेप के साथ चल रहे कानूनी युद्ध और उनके आपसी दुर्व्यवहार के आरोपों के मद्देनजर भूमिका कम कर दी गई थी।

अभिनेत्री सोमवार को उसके मानहानि मुकदमे में गवाही दी गई कि उसने “फिल्म में बने रहने के लिए वास्तव में कड़ी मेहनत की” लेकिन “वे मुझे फिल्म में शामिल नहीं करना चाहते थे” और केवल मेरा के रूप में अपने हिस्से का “बहुत ही कम संस्करण” शूट किया।

“मुझे एक स्क्रिप्ट दी गई थी, फिर स्क्रिप्ट के नए संस्करण दिए गए थे, जिसमें उन दृश्यों को हटा दिया गया था जिनमें एक्शन था, जिसमें मेरे चरित्र और एक अन्य चरित्र को चित्रित किया गया था – बिना किसी बिगाड़ को दूर किए – दो पात्र एक दूसरे के साथ लड़ रहे थे,” सुना कहा. “उन्होंने मूल रूप से मेरी भूमिका से एक गुच्छा लिया। उन्होंने बस एक गुच्छा हटा दिया। ”

अभिनेत्री ने कहा कि वह अपने अनुबंध पर “फिर से बातचीत नहीं कर सकती”। हर्ड ने कहा कि उसने प्राप्त किया इस भूमिका के लिए $2 मिलियन, पहली फिल्म से उसका भुगतान दोगुना, और यह कि इसने अंतिम को चिह्नित किया एक्वामैन उसके अनुबंध के तहत फिल्म। मीरा पहले की फीमेल लीड और प्रमुख कंपोनेंट थीं एक्वामैन 2018 में फिल्म

टिप्पणियाँ a . के रूप में आती हैं याचिका से हर्ड को हटाने के लिए एक्वामन एंड द लॉस्ट किंगडम Change.org पर हाल ही में चार मिलियन हस्ताक्षर किए हैं।

हर्ड की भूमिका को हटाए जाने की संभावना के बारे में पूछे जाने पर पिछले जुलाई में फिल्म के निर्माता पीटर सफ्रान ने जो कहा था, उसके विपरीत हर्ड के उद्धरण खड़े हैं।

“मुझे नहीं लगता कि हम कभी भी ईमानदारी से, शुद्ध प्रशंसक दबाव पर प्रतिक्रिया करने जा रहे हैं,” सफ़रान ने बताया अंतिम तारीख‘एस हीरो नेशन पॉडकास्ट. “आपको वह करना होगा जो फिल्म के लिए सबसे अच्छा है। हमें लगा कि अगर यह [director] जेम्स वान और [star] जेसन मोमोआ, यह एम्बर हर्ड होना चाहिए। वास्तव में यही था। ट्विटर-कविता में क्या हो रहा है, इस बात से कोई अनजान नहीं है, लेकिन इसका मतलब यह नहीं है कि आपको इस पर प्रतिक्रिया देनी होगी या इसे सुसमाचार के रूप में लेना होगा या उनकी इच्छाओं को स्वीकार करना होगा। आपको वही करना होगा जो फिल्म के लिए सही है, और वास्तव में हम यहीं पर उतरे हैं।”

हालांकि, प्रमुख फोटोग्राफी कथित तौर पर शुरू होने के बाद ही सफरान की टिप्पणी आई। फिल्म को जनवरी 2022 तक शूट किया गया था, जिसमें बदलाव के लिए काफी समय बचा था। वार्नर ब्रदर्स ने टिप्पणी से इनकार कर दिया है।

में प्रकाशित एक ऑप-एड को लेकर डेप ने हर्ड पर मानहानि का मुकदमा किया है वाशिंगटन पोस्ट जिसने डेप का नाम नहीं लिया लेकिन साथ में अपने समय का वर्णन किया। उसने कॉलम में खुद को “घरेलू दुर्व्यवहार का प्रतिनिधित्व करने वाली सार्वजनिक हस्ती” कहा। डेप ने इस टुकड़े पर $50 मिलियन का मुकदमा दायर किया, यह आरोप लगाते हुए कि हॉलीवुड द्वारा उनका बहिष्कार किया जा रहा है, जिसे उनकी पूर्व पत्नी द्वारा एक धोखा कहा जाता है, जिन्होंने $ 100 मिलियन के लिए काउंटर किया।

वार्नर ब्रदर्स ने हर्ड कम भूमिका के आरोप पर टिप्पणी के अनुरोध का जवाब नहीं दिया।

एक्वामन एंड द लॉस्ट किंगडम 17 मार्च 2023 को रिलीज के लिए तैयार है।



[ad_2]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here