Home Entertainment सिनेमा एम्बर हर्ड क्रॉस-एग्जामिनेशन शुरू, तस्वीरों के साथ सामना – हॉलीवुड रिपोर्टर

एम्बर हर्ड क्रॉस-एग्जामिनेशन शुरू, तस्वीरों के साथ सामना – हॉलीवुड रिपोर्टर

0
एम्बर हर्ड क्रॉस-एग्जामिनेशन शुरू, तस्वीरों के साथ सामना – हॉलीवुड रिपोर्टर

[ad_1]

वकीलों के लिए जॉनी डेप सोमवार को कम करने के उद्देश्य से Amber heardकी विश्वसनीयता, जिरह पर अपने शुरुआती सैल्वो में सामने और केंद्र को रखते हुए हर्ड की एक ऑडियो रिकॉर्डिंग कह रही है कि लोग कभी भी विश्वास नहीं करेंगे कि वह उनके रिश्ते में दुर्व्यवहार करने वाली थी।

हर्ड ने अपने मामले को लपेटने के बाद गवाही दी, कई दिनों तक स्टैंड पर हिंसक झड़पों का विवरण दिया जिसमें उसे एक जुझारू डेप द्वारा पीटा गया और उसके साथ बलात्कार किया गया। हर्ड ने गवाही दी है कि जब उसने सार्वजनिक रूप से आरोप लगाया कि उसने उसके साथ दुर्व्यवहार किया तो उसके पूर्व पति ने उसे बदनाम करने के लिए एक अभियान का समन्वय किया।

खुद को डेप को “दुनिया को बताने” के लिए प्रोत्साहित करने की रिकॉर्डिंग के बारे में पूछे जाने पर और “देखें कि जूरी और जज क्या सोचते हैं” उसके दावे के बारे में कि उसने उसे गाली दी थी, हर्ड ने जवाब दिया कि उसे विश्वास नहीं था कि डेप इस तरह की “बेतुकी” स्थिति बना देगा। मानहानि का मुकदमा।

“या, जैसा आपने कहा, कौन विश्वास करेगा कि जॉनी डेप, एक आदमी, घरेलू हिंसा का शिकार है?” डेप का प्रतिनिधित्व करने वाले केमिली वास्केज़ से पूछताछ की।

हर्ड ने जवाब दिया, “सब सम्मान के साथ, मैं ऐसा इसलिए नहीं कह रहा था क्योंकि वह एक आदमी है, बल्कि इसलिए कि वह एक ऐसा आदमी है जिसने मुझे पांच साल तक पीटा।”

वर्जीनिया राज्य की अदालत में मुकदमे का केंद्रीय प्रश्न यह है कि क्या हर्ड ने अपने पूर्व पति को एक ऑप-एड में प्रकाशित किया था। वाशिंगटन पोस्ट जिसने डेप का नाम नहीं लिया, लेकिन साथ में अपने समय के साथ सहसंबद्ध था। उसने कॉलम में खुद को “घरेलू दुर्व्यवहार का प्रतिनिधित्व करने वाली सार्वजनिक शख्सियत” के रूप में वर्णित किया। डेप ने इस टुकड़े पर $50 मिलियन का मुकदमा दायर किया, यह आरोप लगाते हुए कि हॉलीवुड द्वारा उनका बहिष्कार किया जा रहा है, जिसे उनकी पूर्व पत्नी द्वारा एक धोखा कहा जाता है, जिन्होंने $ 100 मिलियन के लिए काउंटर किया।

मुकदमे ने शायद ही कभी विवादित ऑप-एड की बारीकियों को छुआ हो, मुख्य रूप से शारीरिक तकरार और डेप के नशीली दवाओं के उपयोग के टकराव के खातों के माध्यम से पूर्व युगल के संबंधों के अंतरंग विवरण की खोज की। हर्ड ने कई तस्वीरें प्रस्तुत की हैं जो उन्होंने डेप के साथ झगड़े के बाद खुद की ली थीं, जिसमें दुर्व्यवहार के उदाहरणों का दस्तावेजीकरण किया गया था।

हर्ड ने सोमवार को अपनी सीधी गवाही समाप्त करने के बाद, डेप के वकीलों ने चुनौती दी कि दुर्व्यवहार के कथित उदाहरणों के बाद हर्ड की तस्वीरें कोई स्पष्ट चोट क्यों नहीं दिखाती हैं। सवाल मार्च 2013 में हुए विवाद के इर्द-गिर्द घूमते थे, जब हर्ड ने कहा कि डेप ने उसे अंगूठियों से भरी मुट्ठी से मारा, और मई 2014 में, जब हर्ड ने कहा कि डेप ने उसकी नाक तोड़ दी है।

वास्केज़ ने जूरी को एक तस्वीर दिखाई, जब हर्ड ने कहा कि उसने अपनी नाक तोड़ दी, और सवाल किया कि ऐसा क्यों नहीं लग रहा था कि वह घायल हो गई थी। “इसलिए मैंने मेकअप पहना है,” हर्ड ने जवाब दिया।

जब वास्केज़ ने पूछा कि क्या उसने बिना मेकअप के चोट की तस्वीरें प्रदर्शित की हैं, तो हर्ड ने कहा, “मैं बहुत पसंद करूंगा,” जिसने डेप के वकीलों को आपत्ति करने के लिए प्रेरित किया।

डेप की टीम की आपत्तियों से हर्ड की गवाही को बार-बार छोटा किया गया है। हर्ड द्वारा उन सबूतों को संदर्भित करना जारी रखने के बाद जज ने दोनों पक्षों के वकीलों के साथ निजी बातचीत का आह्वान किया, जिन्हें मुकदमे में अनुमति नहीं दी गई थी।

एक अन्य विवादास्पद आदान-प्रदान में, हर्ड से सवाल किया गया था कि क्या उसने डेप के साथ अमेरिकी सिविल लिबर्टीज यूनियन और चिल्ड्रन्स हॉस्पिटल लॉस एंजिल्स को अपने $ 7 मिलियन तलाक के समझौते की संपूर्णता को दान करने की अपनी प्रतिज्ञा का पालन किया।

“मैं प्रतिज्ञा और दान का एक दूसरे के पर्यायवाची रूप से उपयोग करता हूं,” हर्ड ने उत्तर दिया। “वे एक जैसी ही चीज हैं।”

वास्केज़ द्वारा फिर से सवाल पूछे जाने के बाद, अभिनेत्री ने कहा, “इस तरह दान का भुगतान किया जाता है।”

हर्ड ने पूरे परीक्षण के दौरान कहा कि दान का भुगतान 10 साल की अवधि में किए जाने की उम्मीद थी, लेकिन मुकदमेबाजी की लागत के कारण उसे भुगतान करना बंद करना पड़ा। ACLU ने हर्ड की गवाही की पुष्टि की है।

जिरह से पहले, हर्ड ने अपना मामला प्रस्तुत करना जारी रखा कि डेप ने उसके आरोपों को धोखा देकर उसे बदनाम किया। उसे डेप के वकीलों में से एक एडम वाल्डमैन के एक बयान के बारे में पूछा गया था, जिसे एक सुरक्षात्मक आदेश द्वारा कवर की गई प्रेस जानकारी को लीक करने के बाद मामले से हटा दिया गया था, यह दावा करते हुए कि उसने “पुलिस को बुलाकर मिस्टर डेप को सेट किया।” दावा कानून प्रवर्तन से जोड़े के घर की यात्रा से संबंधित है जिसमें हर्ड ने घरेलू हिंसा के लिए डेप के खिलाफ आरोप लगाने से इनकार कर दिया।

“यह अधिक गलत नहीं हो सकता,” हर्ड ने वाल्डमैन के बयान के बारे में कहा। “अगर मैं एक धोखा चाहता, तो मैं पुलिस के साथ सहयोग क्यों नहीं करता? क्या मैं पुलिस को कुछ नहीं कहूंगा? क्या मैं घर को सिर्फ उन चीजों पर दस्तक देने से ज्यादा नुकसान नहीं करूंगा, जिनकी आपने तस्वीरें देखी थीं। इसका कुछ मतलब नहीं बनता।”

हर्ड ने यह भी गवाही दी कि उसे लगभग छोड़ दिया गया था एक्वामैन 2 डेप द्वारा दुर्व्यवहार के आरोपों से इनकार करने के बाद। उसने कहा कि उसके चरित्र वाले एक्शन दृश्यों को काट दिया गया था।

हर्ड के अनुसार, वह अपने चरित्र के लिए तीन चित्र विकल्प के लिए सहमत हुई एक्वामैन. में अपनी भूमिका को दोबारा करने के लिए उन्हें $ 2 मिलियन का भुगतान किया गया था एक्वामन 2जो उनके अनुबंध के तहत आखिरी फिल्म थी।

मंगलवार को हर्ड से जिरह के साथ ट्रायल जारी रहेगा।



[ad_2]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here