Home Entertainment सिनेमा एम्बर हर्ड खो गया क्योंकि उसे सोशल मीडिया पर बदनाम किया गया था, अटॉर्नी का दावा – हॉलीवुड रिपोर्टर

एम्बर हर्ड खो गया क्योंकि उसे सोशल मीडिया पर बदनाम किया गया था, अटॉर्नी का दावा – हॉलीवुड रिपोर्टर

0
एम्बर हर्ड खो गया क्योंकि उसे सोशल मीडिया पर बदनाम किया गया था, अटॉर्नी का दावा – हॉलीवुड रिपोर्टर

[ad_1]

Amber heardके वकील का सुझाव है कि वर्जीनिया की एक जूरी ने सोशल मीडिया के कारण अपने मुवक्किल के दुर्व्यवहार के दावों पर विश्वास नहीं किया।

ऐलेन ब्रेडहोफ्ट ने बात की एनबीसी आज का परिणाम घोषित करने के लिए गुरुवार की सुबह जॉनी डेपहर्ड के खिलाफ मानहानि का मुकदमा। जूरी ने बुधवार को फैसला सुनाया कि हर्ड ने तीन दावों पर डेप को बदनाम किया और डेप ने अपने एक प्रतिवाद पर हर्ड को बदनाम किया, जिसके परिणामस्वरूप एक बड़ी कानूनी जीत हुई समुंदर के लुटेरे अभिनेता।

ब्रेडहोफ्ट ने कहा कि गैर-अनुक्रमित जूरी ट्विटर, इंस्टाग्राम और टिक्कॉक पोस्ट की बमबारी से बच नहीं सकती थी, जो उसके क्लाइंट की आलोचना कर रही थी। यह पूछे जाने पर कि क्या उन्हें लगता है कि सोशल मीडिया का मामले पर असर पड़ा है, ब्रेडहोफ्ट ने जवाब दिया “बिल्कुल।”

“आप कैसे नहीं कर सकते हैं [see it]?” ब्रेडहोफ्ट ने पूछा। “[The jury] हर रात घर जाता था। उनके परिवार हैं। परिवार सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं। न्यायिक सम्मेलन के कारण हमें बीच में 10 दिन का ब्रेक मिला। ऐसा कोई तरीका नहीं है कि वे इससे प्रभावित नहीं हो सकते थे। और यह भयानक था। यह वास्तव में, वास्तव में एकतरफा था। यह रोमन कालीज़ीयम की तरह है।”

सोशल मीडिया के सर्वेक्षणों में पाया गया कि #JusticeForJohnny अभियान हर्ड का समर्थन करने वाले पोस्ट की तुलना में कहीं अधिक व्यापक था। कई वायरल मीम्स और पोस्ट विशेष रूप से क्रूर थे, जैसे कि गवाह के स्टैंड पर हर्ड के स्पष्ट रोने का मज़ाक उड़ाया गया।

ब्रेडहोफ्ट ने कहा कि छह सप्ताह का परीक्षण “चिड़ियाघर” बन गया था।

“मैं अदालत कक्ष में कैमरों के खिलाफ थी, और मैंने इसके साथ रिकॉर्ड किया और इसकी संवेदनशील प्रकृति के कारण इसके खिलाफ तर्क दिया,” उसने कहा। “लेकिन इसने इसे एक चिड़ियाघर बना दिया।”

ब्रेडहोफ्ट ने सुझाव दिया कि एक अन्य कारक को कुछ सबूत पेश करने की अनुमति नहीं दी जा रही थी। उसने कहा कि सुनवाई में हर्ड के मेडिकल रिकॉर्ड की अनुमति नहीं थी, जिसे उसने “बहुत महत्वपूर्ण” कहा क्योंकि उन्होंने 2012 से हर्ड को अपने चिकित्सक को दुर्व्यवहार की रिपोर्टिंग दिखायी थी।

अटॉर्नी ने आगे कहा कि हर्ड ने फैसले को अपील करने की योजना बनाई है, जिसके लिए अभिनेत्री को डेप को $ 10 मिलियन का भुगतान करने की आवश्यकता है – एक आंकड़ा ब्रेडहोफ्ट ने कहा कि उसका ग्राहक “बिल्कुल” बर्दाश्त नहीं कर सकता था।

“जॉनी डेप उसी मामले के लिए यूके में एक मुकदमा लाया और वहां सबूत का बोझ उसके लिए आसान था,” उसने कहा। “अदालत ने वहां पाया – और हमें जूरी को यह बताने की अनुमति नहीं थी – लेकिन अदालत ने पाया कि श्री डेप ने एम्बर के खिलाफ यौन हिंसा सहित घरेलू हिंसा के कम से कम 12 कृत्य किए थे। तो डेप की टीम ने इससे क्या सीखा? एम्बर का प्रदर्शन करें और सबूतों को दबाएं। हमारे पास इस मामले में भारी मात्रा में सबूत थे जो ब्रिटेन के मामले में दबा दिए गए थे। यूके के मामले में, जब यह आया, तो एम्बर जीत गया। मिस्टर डेप हार गए।”

के अनुसार विशेषज्ञों ने साक्षात्कार किया वाशिंगटन पोस्ट, डेप यूके में हारे फिर भी अमेरिका में जीते क्योंकि यूके के मामले में जूरी के बजाय निर्णय लेने वाला एक न्यायाधीश था। “हम पाते हैं कि [Depp’s legal team’s strategy of deny, attack, and reverse victim and offender] जूरी के साथ बहुत अच्छा काम करता है लेकिन लगभग कभी भी जजों के साथ काम नहीं करता है, जिन्हें सबूत देखने के लिए प्रशिक्षित किया जाता है, ”मार्क स्टीफेंस, एक अंतरराष्ट्रीय मीडिया वकील ने कहा। “… अनिवार्य रूप से आपको जो मिला है वह एक जूरी विश्वास करने वाला सबूत है जिसे एक ब्रिटिश न्यायाधीश ने स्वीकार नहीं किया।”

हर्ड ने पहले एक बयान में कहा था कि फैसला “शब्दों से परे” निराशाजनक था। मैं इस बात से दुखी हूं कि सबूतों का पहाड़ अभी भी मेरे पूर्व पति की असीमित शक्ति, प्रभाव और बोलबाला का सामना करने के लिए पर्याप्त नहीं था। डेप ने एक बयान जारी कर कहा, “जूरी ने मुझे मेरी जिंदगी वापस दे दी। मैं वास्तव में विनम्र हूं।”



[ad_2]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here