Home Entertainment सिनेमा एम्बर हर्ड ने जूरी को जॉनी डेप के खिलाफ यौन शोषण के दावों का विवरण दिया – हॉलीवुड रिपोर्टर

एम्बर हर्ड ने जूरी को जॉनी डेप के खिलाफ यौन शोषण के दावों का विवरण दिया – हॉलीवुड रिपोर्टर

0
एम्बर हर्ड ने जूरी को जॉनी डेप के खिलाफ यौन शोषण के दावों का विवरण दिया – हॉलीवुड रिपोर्टर

[ad_1]

Amber heardजिसने अपने मानहानि के मुकदमे का आधे से अधिक समय पूर्व पति की बात सुनने में बिताया है जॉनी डेप उसे अपने रिश्ते में दुर्व्यवहार करने वाले के रूप में चित्रित किया, गुरुवार को अपनी गवाही के दूसरे दिन को आंसुओं के माध्यम से एक घटना के बारे में बताया जिसमें उसने दावा किया कि उसे अभिनेता द्वारा पीटा गया और बलात्कार किया गया।

एक बार मार्च 2015 में, हर्ड को याद आया कि डेप द्वारा एमडीएमए की भारी मात्रा में, लगभग आठ से 10 गोलियां लेने के कारण, एक शारीरिक विवाद हुआ था, उसने अनुमान लगाया। “वह खेल की मेज पर मेरे ऊपर हो जाता है,” उसने कहा, “और बस मुझे बार-बार चेहरे पर मार रहा है।”

हर्ड ने गवाही दी कि जब डेप ने शराब की बोतल से उसके अंदर प्रवेश किया तो लड़ाई बलात्कार में बदल गई। डेप ने उसे एक दीवार के खिलाफ पिन किया, उसने कहा, और अपना नाइट गाउन फाड़ दिया, जबकि वह ब्लैक आउट करना शुरू कर दिया। “अगली बात मुझे याद है, मैं बार पर पीछे की ओर झुकी हुई थी, जिसका अर्थ था कि मेरी छाती ऊपर थी,” उसने कहा, क्योंकि डेप गवाह के स्टैंड से नीचे की ओर घूर रहा था। “ऐसा लग रहा था कि वह मुझे घूंसा मार रहा था, लेकिन मैं इस दबाव को महसूस कर सकता था। यह मेरी प्यूबिक बोन पर बस दर्द और दबाव की तरह था।”

हर्ड ने निष्कर्ष निकाला, “मैं अपने जीवन में कभी इतना डरा हुआ नहीं था। मैं सांस नहीं ले सका।”

स्टैंड पर कई दिनों तक, डेप ने हर्ड को मारने से इनकार किया। उसने उसे अधिकांश तर्कों को उकसाने के रूप में चित्रित किया, उस पर अपने रिश्ते के दौरान उसे कई बार मारने का आरोप लगाया। उनके अनुसार, हर्ड ने अपने करियर को बढ़ावा देने के लिए अपनी स्थिति और पैसे का फायदा उठाया, जबकि अपने दोस्तों और परिवार को उससे दूर जाने की इजाजत दी। उनके वकील ने बुधवार को दावा किया कि हर्ड का “इस अदालत कक्ष में दुर्व्यवहार करने वाला।”

हर्ड ने अपनी शादी के एक प्रतिस्पर्धी खाते को विस्तृत किया, जो 2017 में समाप्त हो गया। यह स्वीकार करते हुए कि वे दोनों एक-दूसरे का अपमान करते हैं, उसने गवाही दी कि वह केवल आत्मरक्षा में शारीरिक रूप से मिली। उसने विस्तार से बताया कि कैसे डेप ने कथित तौर पर उसके साथ शारीरिक, भावनात्मक और मनोवैज्ञानिक रूप से दुर्व्यवहार किया, अक्सर ड्रग्स और शराब के प्रभाव में।

कथित बलात्कार, जिसके बारे में कहा जाता है कि वह ऑस्ट्रेलिया में हुआ था, जब डेप वहां 2017 की शूटिंग कर रहे थे पाइरेट्स ऑफ द कैरेबियन: डेड मेन टेल नो टेल्स, मामले में विवाद का विषय बना हुआ है। डेप ने कहा है कि जब उन्होंने वोडका की एक बोतल उन पर फेंकी तो हर्ड ने अपनी मध्यमा उंगली का ऊपरी हिस्सा काट दिया।

गुरुवार को उसकी प्रत्यक्ष गवाही के दूसरे दिन के दौरान, एक्वामैन अभिनेत्री ने कई बार विस्तार से बताया कि डेप ने कथित तौर पर उसे मारा। एक बार 2014 में, हर्ड ने बताया, जब डेप को पता चला कि वह उनके साथ एक फिल्म करने जा रही है, तो वह एक ईर्ष्यालु क्रोध में फूट पड़ा। जेम्स फ्रेंकोजो उसने कहा कि उसके पूर्व पति से नफरत है।

“जॉनी एक बिंदु पर मेरे सामने बैठता है क्योंकि मैं जवाब नहीं दे रहा हूं,” उसने कहा, “और उसने मेरे चेहरे पर थप्पड़ मारा।”

जैसे ही वह उससे दूर चली गई, हर्ड ने गवाही दी कि उसने उसे लात मारी, जिससे वह फर्श पर गिर गई। एक पाठ संदेश जिसमें डेप, जो उस समय कथित तौर पर ड्रग्स का इस्तेमाल कर रहे थे, ने माफी मांगी और कहा कि वह “फिर कभी ऐसा नहीं करेंगे” जूरी सदस्यों को दिखाया गया था। शराब और मादक द्रव्यों के सेवन का जिक्र करते हुए संदेश में लिखा है, “मेरी बीमारी ने मुझे जकड़ लिया और मुझे पकड़ लिया।”

डेप को शक था कि दोनों का अफेयर इसलिए चल रहा था क्योंकि उन्होंने साथ में काम किया था पाइनएप्पल एक्सप्रेसहर्ड ने कहा।

हाई-प्रोफाइल मुकदमे का केंद्रीय प्रश्न यह है कि क्या हर्ड ने अपने पूर्व पति को एक ऑप-एड में प्रकाशित किया था वाशिंगटन पोस्ट जिसने डेप का नाम नहीं लिया, लेकिन साथ में अपने समय के साथ सहसंबद्ध था। उसने कॉलम में खुद को “घरेलू दुर्व्यवहार का प्रतिनिधित्व करने वाली सार्वजनिक शख्सियत” के रूप में वर्णित किया। डेप ने इस टुकड़े के लिए $50 मिलियन का मुकदमा दायर किया, यह आरोप लगाते हुए कि हॉलीवुड द्वारा उनका बहिष्कार किया जा रहा है, जिसे हर्ड द्वारा आयोजित एक धोखा कहा जाता है, जिन्होंने $ 100 मिलियन के लिए काउंटर किया।

डेप ने अपना केस-इन-चीफ पेश किया, जो मुकदमे के पहले तीन हफ्तों में मंगलवार को खत्म हो गया। उन्होंने के बारे में गवाही दी अपनी माँ से बचपन का दुर्व्यवहार, उनकी ओपिओइड की लत और वसूली और उनके करियर को किस हद तक नुकसान उठाना पड़ा जब उन पर हर्ड को गाली देने का आरोप लगाया गया था। उसने एक लड़ाई के बारे में बात करते हुए युगल की एक ऑडियो रिकॉर्डिंग चलाई जिसमें उसने उसे मारना स्वीकार किया और दूसरा जिसमें उसने दावा किया कि उसने उसके सिर के खिलाफ एक बाथरूम का दरवाजा लात मारी।

क्लिप में, हर्ड कहते हैं, “मैंने तुम्हें मुक्का नहीं मारा। मुझे खेद है कि मैंने तुम्हें एक उचित थप्पड़ में चेहरे पर नहीं मारा, लेकिन मैं तुम्हें मार रहा था। मैं तुम्हें घूंसा नहीं मार रहा था।”

हर्ड ने पूरे मुकदमे के दौरान कहा है कि उसे केवल यह साबित करना है कि डेप ने किसी समय, यहां तक ​​कि एक बार, किसी भी रूप में उसके साथ दुर्व्यवहार किया।

हर्ड ने गुरुवार को जूरी सदस्यों को कई तस्वीरें दिखाईं जिनमें उन्हें कट और चोट के निशान दिखाई दे रहे थे, जो कथित तौर पर डेप के दुर्व्यवहार का परिणाम था। डेप के तर्कों के जवाब में कि उसने चोटों को नकली बनाया, हर्ड ने गवाही दी कि वह अक्सर अपने घावों को मेकअप के साथ छिपाती है ताकि किसी को पता न चले।

प्रचार करते समय डेनिश लड़की पर जेम्स कॉर्डन के साथ लेट लेट शो 2015 में, उसने कहा कि उसके बाल और मेकअप टीम “मेरे सिर पर घावों के आसपास” काम करती है और अपने फटे हुए होंठ को “सुपर हैवी, रेड मैट लिपस्टिक” से ढकती है। उसने इस मुद्दे पर निष्कर्ष निकाला, “मैंने वही किया जो मैंने हमेशा किया: मैंने लोगों से कहा कि मेरा एक दुर्घटना हुई है।”

सुनवाई 16 मई को फिर से शुरू होगी और हर्ड की गवाही जारी रहेगी। समापन तर्क 27 मई को दिया जाएगा।



[ad_2]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here