Home Entertainment सिनेमा एरियाना डीबोस टोनी अवार्ड्स होस्ट बेस्ट मोमेंट्स – द हॉलीवुड रिपोर्टर

एरियाना डीबोस टोनी अवार्ड्स होस्ट बेस्ट मोमेंट्स – द हॉलीवुड रिपोर्टर

0
एरियाना डीबोस टोनी अवार्ड्स होस्ट बेस्ट मोमेंट्स – द हॉलीवुड रिपोर्टर

[ad_1]

ऑस्कर विजेता एरियाना देबोस 75वें टोनी को लात मारी पुरस्कार क्लासिक टोनी-विजेता संगीत जैसे के गानों के शानदार मैशअप प्रदर्शन के साथ काबरे, कंपनी, ओपेरा का प्रेत तथा बाल, माइकल जैक्सन से प्रेरित एक अनुक्रमित पोशाक पहने हुए, 10 बार नामांकित संगीत का विषय एम.जे.

डेबोस ने अपने शुरुआती एकालाप में पिछले दो वर्षों के बारे में कहा, “चलो, आप में से कई लोगों के लिए यह एक रोलरकोस्टर रहा है, यह देखते हुए कि वह पहले बड़े पैमाने पर, व्यक्तिगत रूप से अध्यक्षता कर रही थी।” टोनी पुरस्कार COVID-19 महामारी शुरू होने के बाद से समारोह। “मुझे बहुत गर्व है कि थिएटर उस समुदाय के प्रति अधिक प्रतिबिंबित हो रहा है जो इसे पसंद करता है, और ऐसा करने में, नए कलाकार, नए क्रिएटिव, नए प्रशंसक प्राप्त हुए हैं। इसने हमें ऐसी कहानियाँ दिखाई हैं जिन्होंने हमारी दुनिया को विस्तृत किया है और हमारे दिलों और दिमागों को खोल दिया है। और जब तक हमने अपनी सभी समस्याओं का समाधान नहीं किया है, मुझे लगता है कि ‘ग्रेट व्हाइट वे’ वाक्यांश एक कैसे-कैसे मार्गदर्शन के विपरीत एक उपनाम बन रहा है।

विविधता में ब्रॉडवे पिछले सीज़न में चरणों में, डीबोस ने उल्लेख किया कि सात नाटक ब्लैक नाटककारों द्वारा लिखे गए थे। मेजबान ने दोनों नाटकों को लिखने के लिए लिन नॉटेज को डबल-नॉमिनी के रूप में बुलाया क्लाइड का और किताब के लिए एमजे – एक ही वर्ष में दोनों श्रेणियों में नामांकन अर्जित करने वाले पहले नाटककार। उसने भी चिल्लाया एक अजीब लूपएल मॉर्गन ली, टोनी के लिए नामांकित होने वाले पहले ट्रांसजेंडर व्यक्ति, साथ ही छह संगीतकार टोबी मार्लो, टोनी इतिहास में पहले गैर-बाइनरी विजेता।

“मेरे दोस्तों, वे समावेश की दिशा में कदम हैं,” डीबोस ने कहा।



[ad_2]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here