Home Entertainment सिनेमा एलिजाबेथ बैंक्स का ‘कोकीन बियर’ फरवरी 2023 का नाटकीय विमोचन सेट करता है – हॉलीवुड रिपोर्टर

एलिजाबेथ बैंक्स का ‘कोकीन बियर’ फरवरी 2023 का नाटकीय विमोचन सेट करता है – हॉलीवुड रिपोर्टर

0
एलिजाबेथ बैंक्स का ‘कोकीन बियर’ फरवरी 2023 का नाटकीय विमोचन सेट करता है – हॉलीवुड रिपोर्टर

[ad_1]

एलिजाबेथ बैंक्स की डायरेक्टोरियल आउटिंग कोकीन भालू 24 फरवरी, 2023 को देशभर के सिनेमाघरों में दस्तक देगी, यूनिवर्सल ने सोमवार को घोषणा की।

ए-लिस्ट कास्ट की विशेषता, थ्रिलर 1985 की एक ड्रग रनर के विमान दुर्घटना, लापता कोकीन और इसे खाने वाले काले भालू की सच्ची कहानी से प्रेरित है।

कोकीन भालू जॉर्जिया के जंगल में पुलिस, अपराधियों, पर्यटकों और किशोरों के एक अजीब समूह का अनुसरण करता है, जहां 500-पाउंड के शीर्ष शिकारी ने सफेद पाउडर की एक चौंका देने वाली मात्रा में प्रवेश किया है और अधिक झटका – और रक्त की तलाश में कोक-ईंधन वाले क्रोध पर चला जाता है।

कलाकारों का नेतृत्व द्वारा किया जाता है केरी रसेलउसके साथी अमेरिकी स्टार मार्गो मार्टिंडेल, रे लिओटा, एल्डन एरेनरेइचओ’शे जैक्सन जूनियर, जेसी टायलर फर्ग्यूसन, क्रिस्टोफर हिवजू, कहयुन किम, क्रिश्चियन कॉनवेरी, ब्रुकलिन प्रिंस और नवागंतुक स्कॉट सीस।

फिल्म शिथिल रूप से रिपोर्टिंग पर आधारित है न्यूयॉर्क समय. बैंक्स का निर्देशन जिमी वार्डन की पटकथा से किया गया है।

लॉर्ड मिलर के लिए फिल लॉर्ड, क्रिस मिलर और आदित्य सूद प्रोड्यूस कर रहे हैं। ब्रायन डफिल्ड अपने ब्राउनस्टोन प्रोडक्शंस बैनर के लिए बैंकों और मैक्स हैंडेलमैन के साथ-साथ उत्पादन भी कर रहे हैं, जिसने पहले उत्पादन किया था पिच परफेक्ट यूनिवर्सल के लिए मताधिकार। रॉबिन फिसिचेला कार्यकारी उत्पादन करेंगे।

बैंकों के पिछले निर्देशन क्रेडिट में शामिल हैं: पिच परफेक्ट 2 यूनिवर्सल और के लिए चार्लीज एंजल्स 2 सोनी के लिए।



[ad_2]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here