Home Entertainment सिनेमा एलेजांद्रो जी। इनारितु मूवी ‘बार्डो’ नेटफ्लिक्स द्वारा अधिग्रहित – हॉलीवुड रिपोर्टर

एलेजांद्रो जी। इनारितु मूवी ‘बार्डो’ नेटफ्लिक्स द्वारा अधिग्रहित – हॉलीवुड रिपोर्टर

0
एलेजांद्रो जी। इनारितु मूवी ‘बार्डो’ नेटफ्लिक्स द्वारा अधिग्रहित – हॉलीवुड रिपोर्टर

[ad_1]

एलेजांद्रो जी. इनारितु की नवीनतम फिल्म, 2015 के बाद से उनकी पहली फिल्म भूतनेटफ्लिक्स की ओर जा रहा है।

बार्डो, फॉल्स क्रॉनिकल ऑफ़ ए मुट्ठी भर ट्रुथ्स, इनारितु और निकोलस गियाकोबोन द्वारा लिखा गया था, जिन्होंने पहले ऑस्कर विजेता स्क्रिप्ट पर सहयोग किया था बर्डमैन। फिल्म के विवरण के अनुसार फिल्म, “एक महाकाव्य व्यक्तिगत यात्रा के खिलाफ एक उदासीन कॉमेडी सेट है। यह एक प्रसिद्ध मैक्सिकन पत्रकार और वृत्तचित्र फिल्म निर्माता की कहानी का वर्णन करता है, जो घर लौटता है और एक अस्तित्वगत संकट के माध्यम से काम करता है क्योंकि वह अपनी पहचान, पारिवारिक संबंधों, अपनी यादों की मूर्खता के साथ-साथ अपने देश के अतीत से जूझता है। वह वर्तमान में जो है, उसमें सामंजस्य बिठाने के लिए अपने अतीत में जवाब चाहता है। ” फिल्म में डेनियल गिमेनेज़ काचो और ग्रिसेल्डा सिसिलियानी स्टार, जिसे मेक्सिको सिटी में फिल्माया गया था।

65 मिमी पर शूट की गई, फिल्म वर्तमान में पोस्ट-प्रोडक्शन में है और उम्मीद है कि इस गिरावट को पूरा करेगी, जिसके बाद इसे स्ट्रीमर से नाटकीय रूप से रिलीज़ किया जाएगा। बहुत कुछ वैसा ही जैसे पुरस्कार-केंद्रित शीर्षकों के साथ हुआ रोमा, शादी की कहानी और भगवान के लिए हाथनेटफ्लिक्स फिल्म को मैक्सिको, यूएस, कनाडा और यूके सहित कई दर्जन क्षेत्रों में चुनिंदा स्क्रीन पर प्रदर्शित करेगा।

इनारितु ने अपनी पिछली दो विशेषताओं के लिए लगातार सर्वश्रेष्ठ निर्देशक का ऑस्कर जीता, बर्डमैन और भूत।

नेटफ्लिक्स फिल्म के प्रमुख स्कॉट स्टुबर ने पेशकश की: “बारदो एक सिनेमाई अनुभव है जिसने हमें फिल्म के लिए डिज़ाइन की गई रिलीज़ रणनीति बनाने के लिए प्रेरित किया है ताकि संस्कृति को सबसे बड़े और व्यापक तरीके से प्रवेश किया जा सके। हम हर जगह फिल्म प्रेमियों को एक वैश्विक नाटकीय रिलीज और नेटफ्लिक्स पर फिल्म की दुनिया भर में रिलीज के माध्यम से फिल्म का अनुभव करने का मौका देंगे।”



[ad_2]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here