Home Entertainment सिनेमा एलोन मस्क ने स्पैम बॉट्स पर ट्विटर डील को “समाप्त” करने की धमकी दी – हॉलीवुड रिपोर्टर

एलोन मस्क ने स्पैम बॉट्स पर ट्विटर डील को “समाप्त” करने की धमकी दी – हॉलीवुड रिपोर्टर

0
एलोन मस्क ने स्पैम बॉट्स पर ट्विटर डील को “समाप्त” करने की धमकी दी – हॉलीवुड रिपोर्टर

[ad_1]

को भेजे गए एक पत्र में ट्विटर सोमवार की सुबह, के लिए एक वकील एलोन मस्क लिखा है कि स्पैम खातों पर विवाद के संबंध में कंपनी “सक्रिय रूप से विरोध कर रही है और उसके सूचना अधिकारों को विफल कर रही है”, और सौदे को समाप्त करने की धमकी दी।

पत्रSkadden, Arps, Slate, Meager & Flom के लिए एक वकील द्वारा भेजा गया, एक सप्ताह का अनुसरण करता है आगे – पीछे बॉट या स्पैम खातों के विपरीत, सेवा के कितने सक्रिय उपयोगकर्ता वास्तविक लोग हैं, इस संबंध में मस्क और कंपनी के बीच। मस्क, जिन्होंने इस प्रक्रिया की शुरुआत में ही उचित परिश्रम को अस्वीकार कर दिया था, ने तब से कंपनी से और डेटा का अनुरोध किया है, और यह भी ट्वीट किया कि सौदा “होल्ड पर” था, हालांकि पर्दे के पीछे काम तब से जारी है।

पत्र में कहा गया है कि कंपनी ने 1 जून के पत्राचार में मस्क को जानकारी भेजी, लेकिन मस्क ने जवाब दिया कि वह अपना विश्लेषण करना चाहते हैं। “इस बिंदु पर, श्री मस्क का मानना ​​​​है कि ट्विटर पारदर्शी रूप से विलय समझौते के तहत अपने दायित्वों का पालन करने से इनकार कर रहा है, जिससे और संदेह हो रहा है कि कंपनी उस डेटा के श्री मस्क के स्वयं के विश्लेषण के लिए चिंता के कारण अनुरोधित डेटा को रोक रही है। उजागर करें, ”सोमवार का पत्र पढ़ता है।

ट्विटर नेताओं को मस्क का सोमवार का पत्र एक अशुभ नोट पर समाप्त होता है, प्रभावी रूप से धमकी दी जाती है कि यदि उसे अनुरोधित डेटा नहीं दिया गया तो वह सौदे को समाप्त कर देगा।

“यह विलय समझौते के तहत ट्विटर के दायित्वों का एक स्पष्ट भौतिक उल्लंघन है और श्री मस्क इसके परिणामस्वरूप सभी अधिकारों को सुरक्षित रखते हैं, जिसमें लेनदेन को समाप्त नहीं करने का उनका अधिकार और विलय समझौते को समाप्त करने का उनका अधिकार शामिल है,” यह पढ़ता है।

बेशक, यह तुरंत स्पष्ट नहीं है कि क्या खतरे को गंभीरता से लिया जाना है, या क्या मस्क कंपनी के लिए बेहतर कीमत पर बातचीत करना चाहता है। सोमवार को बाजार खुलने के साथ, ट्विटर स्टॉक $ 40 प्रति शेयर से अधिक पर कारोबार कर रहा था, जो कि $ 54.20 से कम था जिसे मस्क भुगतान करने के लिए सहमत हुए। बाजार में बड़ा सुधार तकनीक जब से मस्क के प्रस्ताव को स्वीकार किया गया था, तब से इस क्षेत्र की लगभग हर कंपनी ने मार्केट कैप खो दिया था, और वह छूट पाने का रास्ता तलाश रहा होगा।

कहा जा रहा है, सौदे की शर्तों पर हस्ताक्षर किए गए हैं, और जब तक Twitter अनुबंध का उल्लंघन नहीं करता है या Twitter के व्यवसाय में कोई गंभीर परिवर्तन नहीं हुआ है, तब तक बहस करना एक कठिन मामला हो सकता है। लेकिन यह मस्क और उनकी टीम को कोशिश करने से नहीं रोकेगा।



[ad_2]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here