Home Entertainment सिनेमा ‘एसएनएल’ कोल्ड ओपन ने जॉनी डेप और एम्बर हर्ड ट्रायल का सामना किया – हॉलीवुड रिपोर्टर

‘एसएनएल’ कोल्ड ओपन ने जॉनी डेप और एम्बर हर्ड ट्रायल का सामना किया – हॉलीवुड रिपोर्टर

0
‘एसएनएल’ कोल्ड ओपन ने जॉनी डेप और एम्बर हर्ड ट्रायल का सामना किया – हॉलीवुड रिपोर्टर

[ad_1]

शनीवारी रात्री लाईव14 मई को ठंडे खुले मैदान ने जॉनी डेप और एम्बर हर्ड के मानहानि के मुकदमे का सामना किया, मुख्य रूप से उन दावों पर ध्यान केंद्रित किया कि हर्ड ने उसे और डेप के बिस्तर पर शौच किया था।

शो का पहला स्केच केट मैकिनॉन के एमएसएनबीसी होस्ट निकोल वालेस के साथ शुरू हुआ, जिसमें उन्होंने एक सेगमेंट का लाइव कवरेज पेश किया, जिसमें उन्होंने कहा कि हर कोई सामूहिक रूप से देख सकता है और सोच सकता है “मुझे खुशी है कि यह मैं नहीं हूं।”

“श्री। डेप, पहले इस परीक्षण में, आपने उल्लेख किया था कि सुश्री हर्ड ने आपके बिस्तर में मल छोड़ दिया था,” ऐडी ब्रायंट ने काइल मूनी के डेप से कहा। “यह सही है,” उन्होंने जवाब दिया।

ब्रायंट ने डेप के संपत्ति प्रबंधक लियोनार्ड ग्रीन की एक क्लिप दिखाई, जो केनान थॉम्पसन द्वारा निभाई गई थी, जिसमें बिस्तर में कथित फेकल पदार्थ की खोज की गई थी।

“आपत्ति, जो अभी भी साबित नहीं करेगी कि मेरा मुवक्किल किसी भी चीज़ का दोषी है,” हेइडी गार्डनर ने कहा। “यह सच है। लेकिन मैं इसे अनुमति दूंगा क्योंकि यह मजेदार लगता है,” सेसिली स्ट्रॉन्ग के जज ने जवाब दिया। “और यह परीक्षण मनोरंजन के लिए है।”

वीडियो में, थॉम्पसन डेप की कटी हुई उंगली के बारे में फोन पर बात करते हुए अपार्टमेंट की “नियमित जांच” कर रहा है, और फिर उसे “बू-बू” की गंध आती है।

थॉम्पसन ने फिर उसे जो कुछ मिला उसे दिखाने के लिए एगो नवोडिम को बुलाया।

“ईव, नरक नहीं, तुम शौचालय में क्यों नहीं जाते?” उसने उससे पूछा। “मैंने ऐसा नहीं किया,” उन्होंने जवाब दिया कि इससे पहले कि वे “बू-बू” कहां से आए हों – एक कुत्ता, एक “निर्जलित वयस्क”, पत्नी।

“वह अपने बिस्तर में बू-बू क्यों करेगी,” नवोडिम ने थॉम्पसन से पूछा। “ठीक है, याद रखना, उसने पहले ही लड़के की उंगली काट दी,” उसने कहा। “और मेरे डैडी हमेशा कहते थे, ‘अगर कोई लड़की तुम्हारी उंगली काट देगी, तो वह तुम्हारे बिस्तर पर बू-बू करेगी।”

सेलेना गोमेज़ संगीत अतिथि पोस्ट मेलोन के साथ होस्ट किया गया।

अपने शुरुआती एकालाप में, गोमेज़ ने के साथ अपनी दोस्ती का मज़ाक उड़ाया इमारत में केवल हत्याएं सह-कलाकार स्टीव मार्टिन और मार्टिन शॉर्ट, साथ ही माइली साइरस।

हालांकि, इससे भी महत्वपूर्ण बात यह है कि उसने कहा कि मुख्य कारणों में से एक वह होस्ट करना चाहती थी क्योंकि वह अकेली थी।

“मैंने सुना है कि एसएनएल रोमांस खोजने के लिए एक बेहतरीन जगह है, ”उसने कहा। “एम्मा स्टोन यहां अपने पति से मिलीं। स्कारलेट जोहानसन और कॉलिन जोस्ट। पीट और… मशीन गन केली।”

गोमेज़ फिर मूनी और जेम्स ऑस्टिन जॉनसन को ठुकरा देता है, जो उसे डेट करने के लिए स्वेच्छा से, पंकी जॉनसन के साथ “आफ्टरपार्टी कैसे जाता है” देखने के लिए सहमत होने से पहले।

बाद के स्केच में, एसएनएल प्रतीत होता है कि ब्रॉडवे में उनके दृश्यों से जेसी विलियम्स की नग्नता लीक को संबोधित किया गया है मुझे बाहर ले जाएं।



[ad_2]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here