Home Entertainment सिनेमा ‘एसएनएल’ कोल्ड ओपन ने रो वी। वेड, एम्बर हर्ड और जॉनी डेप ट्रायल को संभाला – हॉलीवुड रिपोर्टर

‘एसएनएल’ कोल्ड ओपन ने रो वी। वेड, एम्बर हर्ड और जॉनी डेप ट्रायल को संभाला – हॉलीवुड रिपोर्टर

0
‘एसएनएल’ कोल्ड ओपन ने रो वी। वेड, एम्बर हर्ड और जॉनी डेप ट्रायल को संभाला – हॉलीवुड रिपोर्टर

[ad_1]

शनीवारी रात्री लाईव7 मई को ठंडे खुले ने सुप्रीम कोर्ट के दस्तावेज़ लीक से सब कुछ निपटाया, जो यह दर्शाता है कि रो बनाम वेड को एम्बर हर्ड और जॉनी डेप मानहानि के मुकदमे में उलट दिया जाएगा।

13वीं शताब्दी के इंग्लैंड के स्केच ने मेजबान की भूमिका निभाई बेनेडिक्ट काम्वारबेचएंड्रयू डिसम्यूक्स, एलेक्स मोफैट, केट मैककिनोन, क्रिस रेड और सेसिली स्ट्रॉन्ग।

कंबरबैच ने कहा, “जब मैं महल के किनारे के छेद को साफ कर रहा था, जहां हम शौच करते हैं और फिर यह आकाश से मानव मल के छेद में गिर जाता है, तो मैंने गर्भपात के बारे में सोचना शुरू कर दिया।” “क्या आपको नहीं लगता कि हमें इसके खिलाफ कानून बनाना चाहिए?”

“आपका मतलब है कि हम जानना चाहते हैं कि हमारे पास नुकीले जूते हैं?” डिसमेक्स ने पूछा। “हाँ, उन कानूनों की तरह बिल्कुल उचित और उचित,” कंबरबैच ने उत्तर दिया।

कोल्ड ओपन ने आगे रो वी। वेड के प्रभाव को संबोधित करते हुए कहा कि कैसे – पूरे इंग्लैंड में गर्भपात पर प्रतिबंध लगाने के बजाय – वे इसे देश के कुछ हिस्सों में प्रतिबंधित कर सकते हैं ताकि “उपपत्नी” अपने प्राप्त करने के लिए कहीं और जा सकें गर्भपात

स्पष्ट रूप से इंगित करने के लिए स्ट्रॉन्ग “12 साल की बच्चे पैदा करने वाली उम्र” के नौकर के रूप में स्केच में शामिल हो गए।

“क्या महिलाओं को चुनने का अधिकार नहीं होना चाहिए क्योंकि बच्चा होने का मतलब मरने का 50% मौका है?” जोरदार पूछा।

“इसलिए वे मातृत्व अवकाश की पेशकश कर रहे हैं,” कंबरबैच ने कहा। “जब आप 20 साल की निरंतर मातृत्व के साथ कर रहे हैं, तो आप छोड़ सकते हैं।”

“हम कम से कम बलात्कार और अनाचार के लिए अपवाद बना सकते हैं,” डिसम्यूक्स ने कहा, मोफ़त के कर्कश जवाब के साथ, “लेकिन यह एकमात्र तरह का सेक्स है।”

मैकिनॉन ने तब एक स्विच के रूप में उपस्थिति दर्ज कराई, जिसने हर्ड-डेप मानहानि मुकदमे का संदर्भ दिया।

आर्केड फायर ने संगीत अतिथि के रूप में कार्य किया।



[ad_2]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here