Home Entertainment सिनेमा ऐस ने अकादमी के ऑस्कर पोस्टमॉर्टम से पहले “निष्पक्षता” का आग्रह किया – हॉलीवुड रिपोर्टर

ऐस ने अकादमी के ऑस्कर पोस्टमॉर्टम से पहले “निष्पक्षता” का आग्रह किया – हॉलीवुड रिपोर्टर

0
ऐस ने अकादमी के ऑस्कर पोस्टमॉर्टम से पहले “निष्पक्षता” का आग्रह किया – हॉलीवुड रिपोर्टर

[ad_1]

अमेरिकन सिनेमा एडिटर्स अकादमी के सदस्यों से “निष्पक्षता” की मांग करने का आग्रह कर रहे हैं और मोशन पिक्चर अकादमी से मंगलवार को बोर्ड ऑफ गवर्नर्स की बैठक से पहले “हमें आवाज देने” के लिए कह रहे हैं, जिसके दौरान 2022 पर उनका पोस्टमॉर्टम होगा। ऑस्कर.

“इस साल की अकादमी पुरस्कार समारोह ने फिल्म संपादकों और कई अन्य आवश्यक कलाकारों को सिनेमाई इतिहास के कटिंग रूम फ्लोर पर छोड़ दिया, “एसीई ने कहा वीडियो अकादमी के अध्यक्ष डेविड रुबिन और सीईओ डॉन हडसन को सोमवार को भेजा गया। “जिस तरह से हमारी कला को फूला हुआ प्रदर्शन और तमाशा के पक्ष में अनावश्यक समझा जाता था, उससे हम ठगा हुआ, अपमानित और क्रोधित महसूस करते हैं।”

27 मार्च के ऑस्कर समारोह से पहले भी, अकादमी अपने विवादास्पद के लिए आलोचनाओं के घेरे में थी फेसला लाइव प्रसारण से पहले आठ पुरस्कार प्रदान करने और विजेताओं के स्वीकृति भाषणों के संपादित अंशों को प्रसारण में जोड़ने के लिए। ऑस्कर के बाद, अकादमी फिर से थी नष्ट पुरस्कारों की “अपमानजनक” और “अनाड़ी रूप से संपादित” प्रस्तुति के लिए, जिसमें फिल्म संपादन, मेकअप और हेयर स्टाइलिंग, प्रोडक्शन डिज़ाइन, स्कोर, साउंड, एनिमेटेड शॉर्ट, लाइव एक्शन शॉर्ट और डॉक्यूमेंट्री शॉर्ट शामिल थे।

अकादमी के लिए संदेश में कहा गया है, “एसीई प्रोडक्शन डिजाइनरों, सेट डेकोरेटर्स, कॉस्ट्यूम डिजाइनरों, संगीतकारों, मेकअप / हेयर स्टाइलिस्ट, शॉर्ट-फिल्म क्रिएटर्स, साउंड आर्टिस्ट और सभी रचनात्मक विषयों को निष्पक्षता और समावेश की मांग में शामिल होने का आह्वान करता है।” “इस प्रक्रिया में हमें आवाज दें। आइए हम एक समाधान खोजने के लिए मिलकर काम करें जो वास्तव में फिल्म निर्माण का सम्मान करता है और आश्वस्त करता है कि ऐसा फिर कभी नहीं होगा। ”

में विवाद ऑस्कर की ओर अग्रसर, अकादमी ने प्रारूप परिवर्तन को रेटिंग बढ़ाने और इसकी लंबाई को तीन घंटे तक सीमित करने के लिए शो को हिला देने की इच्छा के लिए जिम्मेदार ठहराया, हालांकि यह अंततः तीन घंटे और 40 मिनट तक चला। 2021 का समारोह, जो कि COVID-19 के कारण लॉस एंजिल्स शहर के यूनियन स्टेशन पर एक छोटा-सा कार्यक्रम था, केवल 10.4 मिलियन दर्शकों के साथ, अब तक का सबसे कम रेटिंग वाला ऑस्कर प्रसारण था।

हालांकि इस साल के एबीसी प्रसारण ने 16.62 मिलियन आकर्षित किए हॉलीवुड के डॉल्बी थिएटर में समारोह की वापसी में दर्शकों के लिए, यह दूसरा सबसे कम रेटिंग वाला शो था क्योंकि नीलसन ने 1970 के दशक में कुल दर्शकों पर नज़र रखना शुरू किया था। 2021 से पहले, हर साल दर्शकों की संख्या 20 मिलियन से ऊपर थी।



[ad_2]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here