Homeस्वास्थ्यऑफिस जाने के लिए फॉलो करें ये ड्रेसिंग सेंस, परफेक्ट स्टाइलिंग के...

ऑफिस जाने के लिए फॉलो करें ये ड्रेसिंग सेंस, परफेक्ट स्टाइलिंग के साथ पाएं कंफर्टेबल फीलिंग


ऑफिस जाने के लिए ज्यादातर लोगों को फॉर्मल स्टाइलिंग फॉलो करनी पड़ती है. बेशक फॉर्मल्स लोगों की पर्सनैलिटी को निखारने के साथ-साथ कॉन्फिडेंस बूस्टर का भी काम करते हैं. हालांकि कई लोग ऑफिस ड्रेस में कंफर्टेबल फील नहीं कर पाते हैं. ऐसे में लोगों को स्टाइल और कंफर्ट में से किसी एक को चुनना पड़ जाता है. मगर, कुछ टिप्स फॉलो करके आप स्टाइल और कम्फर्ट (Style and comfort) को एक साथ कैरी कर सकते हैं.

दरअसल ऑफिस जाने के लिए लोग अक्सर ड्रेसिंग सेंस और स्टाइलिंग को लेकर कन्फ्यूज रहते हैं. हालांकि ऑफिस में परफेक्ट ड्रेसिंग सेंस आपको गुडलुकिंग बनाने के अलावा आपका मनोबल बढ़ाने का भी काम करता है. इसलिए हम आपसे शेयर करने जा रहे हैं ऑफिस की कुछ ड्रेसिंग टिप्स, जिसे ट्राई करके आप आसानी से कंफर्टेबल और स्मार्ट लुक पा सकते हैं.

कैजुअल ड्रेस ना पहनें

कंफर्ट को तवज्जो देने वाले कई लोग कैजुअल वियर में ही ऑफिस जाना पसंद करते हैं. हालांकि कभी-कभी कैजुअल लुक के साथ ऑफिस जाने में कोई बुराई नहीं है. मगर, हर रोज कैजुअल वियर पहनने से काम के प्रति आपकी लापरवाही साफ झलकती है और ऑफिस में लोग आपको सीरियसली लेना बंद कर देते हैं. इसलिए कैजुअल वियर में ऑफिस जाना अवॉयड करें.

ये भी पढ़ें: लम्बे समय बाद खत्म हो रहा है वर्क फ्रॉम होम, तो ऑफिस के लिए खुद को ऐसे करें तैयार

फिटिंग के कपड़े पहनें

ज्यादा लूज और टाइट कपड़े पहन कर ऑफिस जाने पर आप अनकंफर्टेबल महसूस कर सकते हैं. ऐसे में ऑफिस जाने के लिए फिटिंग वाली ड्रेसेस पहनना बेहतर रहता है. साथ ही दूसरों का स्टाइल सेंस फॉलो करने के बजाए अपनी सहूलियत के मुताबिक ड्रेस का चुनाव करने की कोशिश करें.

कपड़ों से बढ़ेगा कॉन्फिडेंस

ऑफिस जाने के लिए अपने मनपसंद कपड़े ही पहनें. अपनी फेवरेट ड्रेस पहनने से लोग अमूमन कॉन्फिडेंट महससू करते हैं. ऐसे में आपके आत्मविश्वास का काम पर भी अच्छा असर पड़ता है.

ये भी पढ़ें: ऑफिस डिबेट में असरदार तरीके से रखें अपने विचार, इन 4 टिप्स को करें फॉलो

फुटवियर को ना करें अवॉयड

ऑफिस जाने के लिए लोग कपड़ों को काफी तवज्जो देते नजर आते हैं. वहीं फुटवियर को अक्सर अवॉयड कर दिया जाता है. खासकर ऑफिस में कंफर्टेबल फुटवियर पहनकर जाना बेहद जरूरी होता है. इसलिए ऑफिस के लिए ड्रेस से मैचिंग किसी अच्छी ब्रांड का फुटवियर कैरी करना ना भूलें. (Disclaimer: इस लेख में दी गई जानकारियां और सूचनाएं सामान्य मान्यताओं पर आधारित हैं. Hindi news18 इनकी पुष्टि नहीं करता है. इन पर अमल करने से पहले संबंधित विशेषज्ञ से संपर्क करें.)

Tags: Lifestyle, Success tips and tricks



Source link

Mr.Mario
Mr.Mario
I am a tech enthusiast, cinema lover, and news follower. and i loved to be stay updated with the latest tech trends and developments. With a passion for cyber security, I continuously seeks new knowledge and enjoys learning new things.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

Must Read