Home Entertainment सिनेमा ओलिविया रोड्रिगो ने लिली एलेन के ‘एफ- यू’ को सुप्रीम कोर्ट को समर्पित किया – हॉलीवुड रिपोर्टर

ओलिविया रोड्रिगो ने लिली एलेन के ‘एफ- यू’ को सुप्रीम कोर्ट को समर्पित किया – हॉलीवुड रिपोर्टर

0
ओलिविया रोड्रिगो ने लिली एलेन के ‘एफ- यू’ को सुप्रीम कोर्ट को समर्पित किया – हॉलीवुड रिपोर्टर

[ad_1]

ओलिविया रोड्रिगो तथा लिली एलेन संयुक्त राज्य अमेरिका को समर्पित प्रदर्शन के साथ, ग्लास्टनबरी में “एफ- यू” लाने के लिए सेना में शामिल हो गए उच्चतम न्यायालय जस्टिस जिन्होंने रो बनाम वेड को उलट दिया, 1973 का ऐतिहासिक मामला जिसने एक महिला की पसंद की रक्षा की गर्भपात.

“ड्राइवर्स लाइसेंस” हिटमेकर ने हजारों त्योहारों की भीड़ के सामने सुप्रीम कोर्ट में कुछ तीखे शब्दों को फेंकने से ठीक पहले, शनिवार (25 जून) को एलन को प्यार से मंच पर पेश किया।

“कोई है जिसे मैं पूरी तरह से प्यार करता हूँ आज यहाँ है,” रॉड्रिगो ने दर्शकों के लिए घोषणा की। “मुझे लगता है कि वह सबसे अविश्वसनीय गीतकार, सबसे अविश्वसनीय कलाकार, सबसे अविश्वसनीय व्यक्ति है, और मैं बहुत भाग्यशाली हूं कि वह आज मेरे साथ गा रही है। क्या आप लोग इसे मिस लिली एलेन के लिए छोड़ देंगे?”

एलन के साथ, रोड्रिगो ने फिर सुप्रीम कोर्ट के फैसले को संबोधित किया कि अब राज्यों को यह तय करना है कि एक महिला अपने शरीर के साथ क्या कर सकती है। (यह उम्मीद की जाती है कि आगे बढ़ने वाले कम से कम 16 राज्यों में गर्भपात अवैध होगा, और यदि गर्भपात पर प्रतिबंध पर विचार किया जाता है, तो यह संख्या 23 राज्यों तक पहुंच जाती है।)

रोड्रिगो ने कहा, “मैं तबाह और भयभीत हूं कि इस वजह से इतनी सारी महिलाएं और इतनी सारी लड़कियां मरने वाली हैं।” “मैं इस अगले गीत को सुप्रीम कोर्ट के उन पांच सदस्यों को समर्पित करना चाहता हूं जिन्होंने हमें दिखाया है कि दिन के अंत में, वे वास्तव में स्वतंत्रता के बारे में नहीं देते हैं।”

“यह गीत जस्टिस सैमुअल अलिटो, क्लेरेंस थॉमस, नील गोरसच, एमी कोनी बैरेट और ब्रेट कवानुघ के पास जाता है। हम आपसे नफरत करते हैं, ”रोड्रिगो ने घोषणा की, जबकि एलन ने उन्हें इनायत से फ़्लिप किया।

दोनों ने एलन का 2009 का एकल “एफ- यू,” गाया इट्स नॉट मी, इट्स यू एल्बम.

नीचे, रोड्रिगो के भाषण और प्रशंसकों द्वारा अपलोड किए गए “एफ- यू” की जोड़ी के प्रदर्शन की क्लिप देखें।

यह कहानी पहली बार पर दिखाई दी billboard.com.



[ad_2]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here