Home Entertainment सिनेमा ओलिविया होल्ट, कीरन शिपका, जूली बोवेन, रान्डेल पार्क स्टार ‘टोटली किलर’ स्लेशर पिक में – हॉलीवुड रिपोर्टर

ओलिविया होल्ट, कीरन शिपका, जूली बोवेन, रान्डेल पार्क स्टार ‘टोटली किलर’ स्लेशर पिक में – हॉलीवुड रिपोर्टर

0
ओलिविया होल्ट, कीरन शिपका, जूली बोवेन, रान्डेल पार्क स्टार ‘टोटली किलर’ स्लेशर पिक में – हॉलीवुड रिपोर्टर

[ad_1]

किरणन शिपकाओलिविया होल्ट, जूली बोवेन और रान्डेल पार्क टॉपलाइनिंग कर रहे हैं पूरी तरह से हत्यारा, निर्देशक नहनचका खान और अमेज़ॅन स्टूडियो और ब्लमहाउस टेलीविज़न से एक स्लेशर कॉमेडी-हॉरर तस्वीर।

फिल्म जेमी (शिपका) का अनुसरण करती है, जिसकी माँ, पाम (बोवेन), स्वीट सिक्सटीन किलर के पुनरुत्थान से आतंकित है – एक नकाबपोश पागल जिसने 1980 के दशक में किशोर लड़कियों के एक समूह का वध किया था। केल्सी मावेमा द्वारा निभाई गई अपनी दोस्त अमेलिया की मदद से, जेमी 1987 के समय में वापस यात्रा करती है और हत्यारे को रोकने और रोकने के लिए अपनी माँ (होल्ट) के किशोर संस्करण के साथ मिलकर काम करती है।

जेन डी’एंजेलो ने इसके लिए पटकथा लिखी पूरी तरह से हत्यारा डेविड मैटलन और साशा पर्ल-रेवर की मूल लिपि पर आधारित है। कैमरे अब फिल्म पर वैंकूवर में चल रहे हैं।

“एक हॉरर-कॉमेडी टाइम ट्रैवल फिल्म का विचार है, मैं ईमानदार होने वाला हूं, कुछ ऐसा जो मैंने अपने जीवन में कभी नहीं सोचा था। तो जब ब्लमहाउस और अमेज़ॅन में अद्भुत क्रिएटिव ने मुझसे संपर्क किया था पूरी तरह से हत्यारा, यह इतना अनूठा और रोमांचक था कि मुझे इसमें शामिल होना पड़ा। और फिर इस अविश्वसनीय कास्ट को उसके ऊपर जोड़ें? हर कोई तैयार हो जाओ, ”निर्देशक खान ने एक बयान में कहा।

पूरी तरह से हत्यारा अमेज़ॅन स्टूडियो और ब्लमहाउस के बीच एक समग्र साझेदारी का हिस्सा है। कलाकारों की टुकड़ी में लोचलिन मुनरो, चार्ली गिलेस्पी, स्टेफी चिन-साल्वो, अन्ना डियाज़, जेरेमी मॉन-जस्गनार और ट्रॉय लेह-ऐनी जॉनसन शामिल हैं।

पूर्व, अमेज़न प्राइम वीडियो और ब्लमहाउस ने हॉरर ड्रामा और सनडांस ग्रैंड जूरी पुरस्कार विजेता के विश्वव्यापी अधिकार हासिल कर लिए दाई पहली बार फीचर लेखक / निर्देशक निक्यतु जुसु से। इसके अतिरिक्त, दोनों कंपनियों ने अपनी “वेलकम टू द ब्लमहाउस” श्रृंखला के एक भाग के रूप में पिछले दो वर्षों में आठ फ़िल्में रिलीज़ की हैं।

उस स्लेट में शामिल हैं बिंगो हेल, ब्लैक ऐज़ नाइट, मैड्रेस, द मैनर, ब्लैक बॉक्स, ईविल आई, निशाचर और झूठ. प्रोड्यूसर क्रेडिट ऑन पूरी तरह से हत्यारा द्वारा साझा किया जाता है जेसन ब्लमएडम हेंड्रिक्स और ग्रेग गिलरेथ।

खान, क्लो येलिन, क्रिस मैककंबर, जेरेमी गोल्ड और ब्रायन पार्कर कार्यकारी निर्माता हैं।

खान का प्रतिनिधित्व WME द्वारा किया जाता है। शिपका का प्रतिनिधित्व WME और बेनामी सामग्री द्वारा किया जाता है। होल्ट का प्रतिनिधित्व WME और प्रबंधन 360 द्वारा किया जाता है। बोवेन का प्रतिनिधित्व ICM और लिबरमैन ज़र्मन प्रबंधन द्वारा किया जाता है।



[ad_2]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here