Home Entertainment सिनेमा कर्म युद्ध ओटीटी प्लेटफॉर्म पर सबसे ज्यादा देखा जाने वाला शो है

कर्म युद्ध ओटीटी प्लेटफॉर्म पर सबसे ज्यादा देखा जाने वाला शो है

0
कर्म युद्ध ओटीटी प्लेटफॉर्म पर सबसे ज्यादा देखा जाने वाला शो है


ओरमैक्स मीडिया की एक रिपोर्ट के अनुसार, कर्म युद्ध, जो डिज्नी+हॉटस्टार पर स्ट्रीमिंग हो रहा है, 2 अक्टूबर, 2022 को समाप्त सप्ताह के लिए सभी प्लेटफार्मों पर सबसे ज्यादा देखे जाने वाले शो के रूप में उभरा है। कर्म युद्ध रवि अधिकारी द्वारा निर्देशित और श्री अधिकारी ब्रदर्स एंटरप्राइज के बैनर तले कैलाशनाथ अधिकारी द्वारा निर्मित है।






कर्म युद्ध – अब डिज़्नी+हॉटस्टार पर स्ट्रीमिंग




कर्म युद्ध एक अमीर बंगाली परिवार, द रॉयस के भीतर सत्ता की लड़ाई की कहानी है। सत्ता की तलाश में खून कैसे खून के खिलाफ हो जाता है कि रिश्तों में भावनाओं का कोई स्थान नहीं है।




शो की शुरुआत एक पारिवारिक रिवेंज ड्रामा के रूप में कहानी के निर्माण से होती है, जहां वर्धन रॉय (राजेश खट्टर) की दूसरी पत्नी, इंद्राणी रॉय (पाओली डैम), रॉय ग्रुप ऑफ इंडस्ट्रीज की अध्यक्ष बनने में कोई कसर नहीं छोड़ रही है, जिसे आवंटित किया गया था। अपने पति के लिए, जो एक बड़ी दुर्घटना के बाद लकवाग्रस्त शरीर से पीड़ित है। दूसरी ओर, बड़ा भाई भीष्म रॉय (सतीश कौशिक) अपनी शक्ति का उपयोग हुक या बदमाश द्वारा उस कुर्सी तक पहुँचाने के लिए कर रहा है।



यह शो पूरे सोशल मीडिया पर टॉप 10 शो में ट्रेंड कर रहा था। शो से नेटिज़न्स मंत्रमुग्ध थे। सभी मीडिया, सोशल मीडिया और फिल्मों और मीडिया हस्तियों में प्रशंसा के शब्द तैर रहे थे।




शो को मिली वाहवाही की बात करें तो, निदेशक रवि अधिकारी साझा किया, “जब आपकी दृष्टि न केवल एक शो के रूप में आकार लेती है, बल्कि दर्शकों से भी जुड़ती है और उनके साथ जुड़ती है, तो यह एक अस्पष्ट एहसास होता है। इस शो के साथ एक नई शैली में कदम रखना मेरे लिए एक बड़ी छलांग थी और इसकी सफलता ने मुझे अपने भविष्य के प्रयासों के लिए और अधिक आत्मविश्वास दिया है।




श्रृंखला के निर्माता कैलाश अधिकारी कहते हैं, “कर्म युद्ध एक विशाल कैनवास शो है जिसमें कलाकारों की टुकड़ी है, इस प्रकार, इस परियोजना पर काम करना एक पूरी तरह से अलग अनुभव रहा है। हमने 90 से अधिक स्थानों पर शूटिंग की है जो अपने आप में एक बहुत बड़ा काम था। दर्शकों के सामने इस मेगा कैनवास को लाने के लिए पूरी प्रोडक्शन टीम और सभी विभाग सचमुच अपने पैरों पर 24/7 थे।”




यूट्यूब लिंक: www.youtube.com/watch?v=nu5hK2BNYLI


वर्तमान में, IMDb रेटिंग 8.6/10 . है


कर्म युद्ध 30 सितंबर 2022 को डिज़्नी+हॉटस्टार पर रिलीज़ हुई।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here