Home Entertainment सिनेमा कहा- टीवी चैनल्स हो चुके हैं भ्रष्ट, देख के होता है दुख | Said- TV channels have become corrupt, it hurts to see

कहा- टीवी चैनल्स हो चुके हैं भ्रष्ट, देख के होता है दुख | Said- TV channels have become corrupt, it hurts to see

0
कहा- टीवी चैनल्स हो चुके हैं भ्रष्ट, देख के होता है दुख | Said- TV channels have become corrupt, it hurts to see

35 मिनट पहले

सिंगर सोना महापात्रा सोशल मीडिया पर अपने बेबाक बयानों की वजह से हमेशा चर्चा में रहती हैं। इस बार उन्होंने इंडियन टीवी चैनल्स पर हमला बोला है। सिंगर ने बिग बॉस 16 में ‘मीटू’ मामले में फंसे फिल्ममेकर साजिद खान को बतौर कंटेस्टेंट शामिल कराए जाने का विरोध किया है। उन्होंने बिगबॉस शो के मेकर्स और चैनल की निंदा की है। अभी कुछ समय पहले सोना ने रियलिटी शो इंडियन आइडल में मीटू के अन्य आरोपी सिंगर अनु मलिक और कैलाश खेर की उपस्थिति को लेकर भी खूब आलोचना की थी।

सोना ने कहा- देश के टीवी चैनल्स हो चुके हैं भ्रष्ट

सोना ने अपने ट्विटर हैंडल पर एक न्यूज एंकर के रिप्लाई में लिखा- “अब ‘मीटू के एक और आरोपी साजिद खान भी रियलिटी शो में शामिल हो चुके हैं,इससे पहले अनु मलिक और कैलाश खेर जैसे लोग जो पहले से ही मीटू का आरोप झेल रहे हैं वो भी रियलिटी शो में जज बने बैठे हैं। इंडियन टीवी चैनल्स बिल्कुल भ्रष्ट हो चुके हैं, देख के बहुत दुख होता है।”

मार्केटिंग और क्रिएटिव टीम्स ही फ्री पब्लिसिटी के लिए ये घिनौने हथकंडे अपना रही

अपने अगले ट्वीट में सोना ने टीवी चैनल्स पर आरोप लगाते हुए कहा- “मुझे यकीन है कि मार्केटिंग और क्रिएटिव टीम्स ही फ्री पब्लिसिटी के लिए ये घिनौने हथकंडे अपना रही हैं। पीआर उन्हें ऐसे भ्रष्ट आइडिया देते हैं। इससे उन्हें प्रमोशन मिलेगा जैसे पिछले समय में इंडियन आइडल शो को मिला था। खैर आप अपनी अंतरआत्मा की कब्र पर नाचते हुए अच्छी नींद लीजिए।”

फरहान अख्तर पर भी साधा निशाना

सोना महापात्रा यहीं नहीं रुकीं। उन्होंने साजिद के कजिन ब्रदर फरहान अख्तर पर भी हमला बोला है। सोना ने आरोप लगाया है कि फरहान केवल तभी बोलते हैं जब कोई बात उनके लिए सुविधाजनक होती है। सोना ने कहा है कि फरहान को उस समय भी बोलना चाहिए था जब साजिद के ऊपर मीटू के आरोप लगे थे।

अनु मलिक और कैलाश खेर को पर भी सोना ने लगाया था सेक्शुअल हैरेसमेंट का आरोप

मीटू कैंपेन पर एक बार बात करते हुए सोना महापात्रा ने सिंगर अनु मलिक और कैलाश खेर भी सेक्शुअल हैरेसमेंट का आरोप लगाया था। सोना के इस आरोप के बाद अनु मलिक को रियलिटी शो इंडियन आइडल के जज पोस्ट से हटा दिया गया था पर इस मामले में क्लीनचिट मिलने के बाद उनकी शो में दोबारा वापसी हो गई।

खबरें और भी हैं…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here