Home Entertainment सिनेमा काजोल बनने वाली हैं तीसरे बच्चे की मां? जानिए वायरल खबर का पूरा सच

काजोल बनने वाली हैं तीसरे बच्चे की मां? जानिए वायरल खबर का पूरा सच

0
काजोल बनने वाली हैं तीसरे बच्चे की मां? जानिए वायरल खबर का पूरा सच

[ad_1]

बॉलीवुड ऐक्ट्रेस काजोल (Bollywood Actress Kajol) के दो बच्चे हैं. बेटी न्यासा और बेटा युग.  काजोल अपने दोनों बच्चों के साथ काफी अच्छी बॉन्डिंग रखती है. इस बीच एक चौंकाने वाली खबर सामने आई कि काजोल प्रेग्नेंट हैं और जल्द ही तीसरे बच्चे की मां बनने वाली हैं. अगर आपने भी ऐसी ही कोई खबर सुनी है तो हम आपको बता दें कि ये खबर गलत है. ऐसा कुछ भी नहीं है, केवल एक अफवाह है. लेकिन अब सवाल ये है कि काजोल को लेकर ऐसी अफवाह उड़ी क्यों? तो हम आपको इसकी भी वजह बताते हैं.

बुधवार की रात धर्मा प्रोडक्शंस के CEO अपूर्व मेहता का जन्मदिन मनाने के लिए बॉलीवुड की तमाम सेलिब्रिटीज पार्टी के लिए कुछ खास अंदाज में पहुंचे. इस पार्टी में करण जौहर, गौरी खान, आर्यन खान, अनन्या पांडे, महीप कपूर, जान्हवी कपूर, भावना पांडे, नीलम कोठारी सोनी, नेहा धूपिया, तारा सुतारिया, अर्जुन कपूर, विजय देवरकोंडा सहित कई अन्य लोग भी शामिल हुए. इसी पार्टी में काजोल भी मौजूद थीं और इसी दौरान वह अपनी पसंद के आउटफिट के चलते ऑनलाइन ट्रोलिंग का शिकार हो गईं.

ब्लैक ड्रेस में हो गईं ट्रोल
हुआ यूं कि एक्ट्रेस ने ऑफ शोल्डर ब्लैक ड्रेस पहनी थी. एंट्री पर करण जौहर (Karan Johar) काजोल को रिसीव करते नजर आए. काजोल ने अपना मोबाइल करण को दिया और फिर पैपराजी के लिए पोज देने लगीं. काजोल अपनी ब्लैक ड्रेस में काफी खूबसूरत नजर आ रही थीं, हालांकि उनकी ये ड्रेस काफी टाइट थी, जिसमें उनका टमी साफ नजर आ रहा था.

kajol, kajol pregnancy, kajol third chlid, kajol films, kajol tummy fat, kajol pregnant fact check, kajol films, kajol holi celebration, काजोल

ब्लैक ड्रेस में पार्टी में एंट्री करतीं काजोल.

कुछ लोगों ने कर दिए इस तरह के कमेंट्स
यानी काजोल प्रेग्नेंट नहीं हैं, बल्कि उनकी उस ब्लैक ड्रेस में उनका टमी फैट फ्लॉन्ट कर रहा था. इसी ब्लैक ड्रेस में काजोल की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गईं. तभी से कुछ लोग काजोल के प्रेग्नेंट होने के कयास लगाने लगे. एक यूजर ने लिखा- बेबी. दूसरे शख्स ने पूछा- क्या वो प्रेग्नेंट हैं? कुछ लोग काजोल की इन तस्वीरों और वीडियो को देखने के बाद उन्हें बॉडी शेम करने लगे. कुछ लोगों ने उनके ड्रेसिंग सेंस की भी आलोचना की. एक यूजर ने लिखा, “उसे वजन कम करने की जरूरत है.”

कई यूजर्स ने एक्ट्रेस का किया सपोर्ट
वहीं, कई इंस्टाग्राम यूजर्स इस मामले में काजोल को सपोर्ट करते हुए भी नजर आए. उन्होंने ट्रोलर्स की खिंचाई की और उन्हें ‘जियो और जीने दो’ का मंत्र याद दिलाया. उन्हीं में से एक यूजर ने इंस्टाग्राम पर लिखा, “हर कोई उसे क्यों शर्मिंदा कर रहा है? कृपया जियो और जीने दो.” वहीं, एक अन्य यूजर ने काजोल के पहनावे की पसंद का समर्थन किया और उनके स्वाभाविक व्यक्तित्व के लिए उनकी तारीफ की.

एक महिला यूजर ने ट्रोलर्स को कर दिया ट्रोल
तो वहीं, एक अन्य सोशल मीडिया यूजर, जो दो बच्चों की मां है, ने काजोल का समर्थन किया और ट्रोलर्स की कड़ी आलोचना करते हुए लिखा, “मुझे नहीं लगता कि वह प्रेग्नेंट है. 2 बच्चों के बाद मेरा पेट भी ऐसा ही हो गया है. मुझे तब बहुत गुस्सा आता है जब लोग मुझसे पूछते हैं कि क्या मैं प्रेग्नेंट हूं. सीरियसली, यह तो इंसल्ट है.” कई अन्य यूजर्स का भी यही कहना है कि ऐसे मामले में काजोल की ट्रोलिंग उचित नहीं थी और फिर उसके बाद तो एक्ट्रेस के पक्ष में कमेंट्स की बाढ़ सी ही आ गई. हालांकि यह पहली बार नहीं है जब काजोल को उनके लुक्स के लिए ट्रोल किया गया है.

Tags: Kajol Devgan

[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here