Home Entertainment सिनेमा किनो लॉर्बर ने उत्तरी अमेरिका के लिए इतालवी विज्ञान-फाई थ्रिलर ‘मोंडोकेन’ खरीदी – हॉलीवुड रिपोर्टर

किनो लॉर्बर ने उत्तरी अमेरिका के लिए इतालवी विज्ञान-फाई थ्रिलर ‘मोंडोकेन’ खरीदी – हॉलीवुड रिपोर्टर

0
किनो लॉर्बर ने उत्तरी अमेरिका के लिए इतालवी विज्ञान-फाई थ्रिलर ‘मोंडोकेन’ खरीदी – हॉलीवुड रिपोर्टर

[ad_1]

न्यूयॉर्क विशेषता वितरक कीनो लोर्बर ने उत्तरी अमेरिका में सभी अधिकार प्राप्त कर लिए हैं मोंडोकेनपहली बार के निर्देशक एलेसेंड्रो सेली की एक इतालवी डायस्टोपियन विज्ञान-फाई थ्रिलर।

मक्खियों के भगवान-स्टाइल की कहानी, निकट भविष्य में इटली के दक्षिणी तट पर स्थापित, सबसे अच्छे दोस्त पिएत्रो और क्रिस्टियन (डेनिस प्रोटोपापा और गिउलिआनो सोप्रानो) का अनुसरण करती है, जो टारंटो शहर से बचने की उम्मीद करते हैं, जो एक जहरीली बंजर भूमि बन गई है, जो कांटेदार तार से घिरी हुई है और शासन करती है। युद्धरत गिरोहों द्वारा।

जब पिएत्रो को एक स्थानीय बॉस, टेस्टाकाल्डा (एलेसेंड्रो बोर्गी) द्वारा भर्ती किया जाता है, तो डरावने गिरोह द एंट्स का नेता, जो उन्हें नीच मॉनिकर्स मोंडोकेन (डॉगवर्ल्ड) और पिसियासोटो (बेट-वेटर) के साथ फिर से नामांकित करता है। लेकिन जैसे-जैसे स्थिति तेजी से हिंसक होती जा रही है, और एक लड़की उनके बीच आने की धमकी दे रही है, दोनों लड़कों को यह देखना होगा कि क्या उनकी दोस्ती जीवित रहने के लिए पर्याप्त मजबूत है।

“हमने जो दुनिया बनाई है वह केवल आंशिक रूप से आविष्कार की गई है,” सेली ने कहा। “हमने टारंटो के औद्योगिक जिले में प्रदूषण की स्पष्ट रूप से असंभव समस्या के बारे में समाचार पत्रों में जो पढ़ा है, उससे हमने शुरुआत की, जो यूरोप की सबसे बड़ी स्टील मिल का घर है। मोंडोकेन एक पर्यावरणीय आपदा के बारे में एक फिल्म है जो हमें उम्मीद है कि न केवल इटली के लिए, बल्कि पूरे ग्रह के सभी दूषित क्षेत्रों के लिए एक चेतावनी होगी।

“एलेसेंड्रो सेली की पहली विशेषता किनो लॉर्बर के दो सबसे बड़े जुनून को जोड़ती है: नई सिनेमाई आवाजों को चैंपियन बनाना और हमारे किनो कल्ट एवीओडी चैनल और होम वीडियो ऑडियंस के लिए उच्च अंत शैली के खिताब ढूंढना,” किनो लॉर्बर के वरिष्ठ वीपी वेंडी लिडेल ने कहा, जिन्होंने सौदे के लिए बातचीत की मोनिका सियारली के साथ फिल्म, की प्रमुख अंतरराष्ट्रीय बिक्री समूह मिनर्वा पिक्चर्स के रूप में कार्यालय। “मोंडोकेनजॉनर ट्रॉप का मिश्रण, आंखों को लुभाने वाली सिनेमैटोग्राफी और कला निर्देशन के साथ-साथ दो युवा अभिनेताओं द्वारा उत्कृष्ट प्रदर्शन, दर्शकों की एक विस्तृत श्रृंखला को आकर्षित करेगा। ”

कीनो लॉर्बर रिलीज होगी मोंडोकेन 20 मई को न्यूयॉर्क में एंजेलिका फिल्म सेंटर में, इसके बाद एक सीमित राष्ट्रीय नाट्य प्रदर्शन और वीओडी धनुष।



[ad_2]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here