Home Entertainment सिनेमा किम बेसिंगर विवरण लड़ाई के साथ भीड़ से डरना – हॉलीवुड रिपोर्टर

किम बेसिंगर विवरण लड़ाई के साथ भीड़ से डरना – हॉलीवुड रिपोर्टर

0
किम बेसिंगर विवरण लड़ाई के साथ भीड़ से डरना – हॉलीवुड रिपोर्टर

[ad_1]

किम बसिंगर एगोराफोबिया के साथ अपनी लड़ाई के बारे में खुल रहा है।

बुधवार के एपिसोड में प्रदर्शित होने के दौरान रेड टेबल टॉक बेटी आयरलैंड बाल्डविन के साथ, बेसिंगर ने अपनी बचपन की चिंता का विवरण दिया और यह कि अंततः उसके वयस्क जीवन में कैसे आगे बढ़ेगा।

अभिनेत्री ने कहा कि जब वह बड़ी हो रही थी, उसने अपनी माँ की चिंता के साथ संघर्ष देखा और उसे हमेशा कुछ न कुछ होने का डर रहता। “मैं तब इतनी डरी हुई थी कि इसने मुझे इतने तरीकों से प्रभावित करना शुरू कर दिया कि मुझे ऐसा लगा कि मुझे अपनी माँ के साथ उसे बचाने के लिए घर पर रहना होगा,” उसने यह भी साझा किया कि वह झूठ भी बोलेगी और स्कूल में बहाने बनाएगी ताकि वह कर सके घर भेज दिया जाए। एक बार जब स्कूल के फैकल्टी ने बसिंगर के साथ कुछ “अलग तरह से गलत” सोचना शुरू किया, तो उसने कहा कि उन्होंने उससे परीक्षा ली, जिससे पता चला कि उसे चिंता थी।

जैसे-जैसे वह बड़ी होती गई, बसिंगर ने साझा किया कि उसे एगोराफोबिया हो जाएगा, जिसे मेयो क्लिनिक द्वारा परिभाषित किया गया है, “एक प्रकार का चिंता विकार जिसमें आप डरते हैं और उन जगहों या स्थितियों से बचते हैं जो आपको घबरा सकती हैं और आपको फंसा हुआ, असहाय महसूस करा सकती हैं। या शर्मिंदा। ”

“मैं सचमुच एक दिन स्वास्थ्य खाद्य भंडार में था। वह मेरी पड़ोस की दुकान थी। मैं गलियारा नंबर तीन से नीचे जा रहा था। मेरी टोकरी लगभग भर चुकी थी, और मैंने पाया कि कुछ सचमुच मुझ पर इस तरह से हावी हो रहा था कि मैं साँस नहीं ले पा रहा था। इसलिए मैंने टोकरी छोड़ दी, और मैंने इसे अपनी कार तक पहुँचाया, और वह आखिरी बार था जब मैंने लगभग छह, सात महीने तक गाड़ी चलाई थी, ”उसने साझा किया।

बसिंगर ने समझाया कि वह अंततः “घर नहीं छोड़ेगी,” “अब रात के खाने पर नहीं जाएगी” या “रात के खाने के लिए लोगों को भी नहीं मिल सकती थी।” उसने जारी रखा, “हमने यह कोशिश की, और यह महसूस करना वास्तव में भयानक है कि यह वास्तव में उतना ही भयंकर रूप से जीता जितना मैंने उन वर्षों के दौरान किया था, आप जानते हैं, और नहीं जानते कि यह क्या था। यह ऐसा है जैसे कोई चीज आपके भीतर पूरी तरह से बंद हो जाती है, और आपको सब कुछ फिर से सीखना पड़ता है।”

मालिबू में सुरंगों के माध्यम से ड्राइविंग का हवाला देते हुए बेसिंगर ने कहा कि उसे “ड्राइव करना सीखना” और “सब कुछ मुझे परेशान करता था” [sliding] कांच दरवाजा खोलने जा रहा है ”उदाहरण के लिए। “यह कैसे करना है, यह जानने के लिए सब कुछ एक बड़ा काम बन गया,” उसने कहा।

“आप हर समय शुष्क मुँह के साथ रहते हैं, आप बहुत कांप रहे हैं, आप हर समय बस इतने थके हुए हैं,” उसने कहा।

बासिंगर ने छह महीने के लिए इलाज की मांग की, लेकिन अकेले महसूस करना याद किया क्योंकि कई लोग संघर्षों को नहीं समझ सकते हैं, विशेष रूप से मौजूद मानसिक स्वास्थ्य कलंक को देखते हुए। “मैं वास्तव में डर गई थी क्योंकि मैं अपने काम में किसी को नहीं बताना चाहती थी कि क्या हो रहा है,” उसने कहा।

उन्होंने अपनी बेटी को “एक महान शिक्षक और एक महान चिकित्सक” होने का श्रेय दिया। आयरलैंड बाल्डविन के बासिंगर ने कहा, “उसने मुझे मेरे खोल से बाहर निकाला है।”



[ad_2]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here