Home Entertainment सिनेमा कीनू रीव्स का कहना है कि अध्याय 4 में जॉन विक को पीड़ित करना लक्ष्य है – हॉलीवुड रिपोर्टर

कीनू रीव्स का कहना है कि अध्याय 4 में जॉन विक को पीड़ित करना लक्ष्य है – हॉलीवुड रिपोर्टर

0
कीनू रीव्स का कहना है कि अध्याय 4 में जॉन विक को पीड़ित करना लक्ष्य है – हॉलीवुड रिपोर्टर

[ad_1]

पहले आकर्षक कोलोसियम मंच से थिएटर मालिकों को बंद करने के लिए सिनेमाकोन पिछले महीने, कियानू रीव्स और चाड स्टेल्स्की कैसर पैलेस के अंदर रेड कार्पेट पर चले और बताया हॉलीवुड रिपोर्टर कि उनका एक आसान लक्ष्य था जॉन विक: अध्याय 4.

“हम जॉन विक को पीड़ित करने के लिए नए और दिलचस्प तरीके खोजते रहते हैं,” फिल्म निर्माता और लंबे समय तक स्टंट विशेषज्ञ स्टेल्स्की ने लायंसगेट फ्रैंचाइज़ी के बारे में बताया, जिसने दुनिया भर में बॉक्स ऑफिस पर $ 579 मिलियन की कमाई की है, रीव्स ने अपने स्वयं के स्टंट काम और लड़ाई कोरियोग्राफी के लिए प्रेरित किया। स्टेल्स्की के साथ (जिससे वह मिले थे गणित का सवाल मताधिकार)। “यही वह जगह है जहां से कार्रवाई आती है। समझें कि उसे कैसे पीड़ित किया जाए, और फिर पीछे की ओर डिजाइन करें। ”

स्वाभाविक रूप से, उनमें से कुछ विचार रीव्स से आते हैं। “मैंने कुछ चीजों को बुलाया है, जैसे, चलो रेगिस्तान में घोड़े पर चढ़ते हैं। चलो थोड़ा ड्राइव करते हैं।”

जब सिनेमाकॉन के दौरान फुटेज की शुरुआत हुई, तो उन्हें इस तरह की गतिविधियाँ करते हुए देखा गया था, जिसे इस जोड़ी ने अपने समय के दौरान पेश किया था। “तुम तैयार हो, जॉन?” लॉरेंस फिशबर्न के चरित्र से ट्रेलर को शुरू करने के लिए कहता है जो वादा करता है कि “एक नया दिन आ रहा है, नए विचार, नए नियम, नया प्रबंधन।” तब विक कहता है, “मैं उन सभी को मारने जा रहा हूँ।” महाकाव्य लड़ाई दृश्यों में कटौती (एक पानी से लथपथ दृश्य सहित), विक रेगिस्तान में एक घोड़े की सवारी, कार का पीछा करता है और विक एक दुश्मन के सिर को ननचुक के साथ तोड़ देता है। “मैं चाहता हूं कि आप शांति पाएं, जॉन,” वॉयसओवर में एक चरित्र कहता है। दूसरा: “इसकी ओर जाने वाला एकमात्र मार्ग मृत्यु है।”

न तो पसंद के हथियार के रूप में नंचक्स डालने की बात स्वीकार की अध्याय 4 और वे समान रूप से इस बारे में भी चुप्पी साधे हुए थे कि 24 मार्च, 2023 को रिलीज होने वाली यह फिल्म उनकी आखिरी होगी या नहीं। रीव्स ने कहा, “हम एक समय में सिर्फ एक पर हमला करते हैं।”

स्टेल्स्की ने कहा: “हम इसे अध्याय दर अध्याय करते हैं। एक लेखक की तरह; अध्याय लिखो, सिर खुजलाओ, अगला अध्याय लिखो।”



[ad_2]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here