Home Entertainment सिनेमा केमिली वास्केज़ ‘जॉनी वी एम्बर’ डॉक-सीरीज़ में दिखाई देंगी – हॉलीवुड रिपोर्टर

केमिली वास्केज़ ‘जॉनी वी एम्बर’ डॉक-सीरीज़ में दिखाई देंगी – हॉलीवुड रिपोर्टर

0
केमिली वास्केज़ ‘जॉनी वी एम्बर’ डॉक-सीरीज़ में दिखाई देंगी – हॉलीवुड रिपोर्टर

[ad_1]

डिस्कवरी+ यूके ने इसमें शामिल दो सबसे हाई-प्रोफाइल कानूनी शख्सियतों को उतारा है जॉनी डेप बनाम Amber heard पूर्व विवाहित जोड़े के बीच अदालती लड़ाई के बारे में अपनी अगली डॉक्टर-श्रृंखला के लिए मानहानि का मुकदमा।

डेप का प्रतिनिधित्व करने वाले केमिली वास्केज़ और बेंजामिन जी. च्यू, की दूसरी श्रृंखला में प्रदर्शित होने के लिए तैयार हैं जॉनी बनाम एम्बरजिसमें हर्ड की ओर से प्रतिनिधियों के साथ-साथ वकीलों के साथ व्यापक साक्ष्य और साक्षात्कार होंगे।

डिस्कवरी+ यूके द्वारा कमीशन किया गया और पिछले महीने के अंत में घोषित किया गया, दो-भाग वाली डॉक सीरीज़ पहले की अनुवर्ती है जॉनी बनाम एम्बर, जिसने यूके उच्च न्यायालय में डेप के 2020 के मानहानि मुकदमे की खोज की। इस बार, फेयरफैक्स काउंटी, वर्जीनिया में हाल ही में मानहानि के मुकदमे पर ध्यान केंद्रित किया जाएगा, जो अंततः डेप को प्रतिपूरक हर्जाने में $ 10 मिलियन और हर्ड से दंडात्मक हर्जाने में $ 5 मिलियन का पुरस्कार देगा। व्यापक सबूत और दोनों पक्षों की गवाही को देखते हुए, प्रत्येक एपिसोड कानूनी टीमों, दोस्तों, परिवार और प्रमुख गवाहों के माध्यम से तर्क के एक पक्ष को प्रस्तुत करेगा।

Discovery+’s . के हिस्से के रूप में भी अनावरण किया गया बनाम प्रारूप हैं कोलीन बनाम रिबकाह तथा ब्रिटनी बनाम जेमी. कोलीन बनाम रिबकाह हाई-प्रोफाइल फ़ुटबॉल खिलाड़ियों की पत्नियों कोलीन रूनी और रिबका वर्डी के बीच हाल ही में यूके की अदालती लड़ाई पर ध्यान केंद्रित करेगा, जिसे ब्रिटिश प्रेस में “वागाथा क्रिस्टी ट्रायल” के रूप में जाना जाता है और रूनी द्वारा सार्वजनिक रूप से वर्डी पर उसके बारे में कहानियाँ लीक करने का आरोप लगाने के बाद उत्पन्न हुआ था। टैब्लॉयड्स ब्रिटनी बनाम जेमीइस बीच, जेमी स्पीयर्स द्वारा अपनी बेटी ब्रिटनी स्पीयर्स पर 13 साल के और अत्यधिक विवादास्पद रूढ़िवाद के निलंबन को देखेंगे, सुर्खियों, आरोपों और एक बहुत ही सार्वजनिक पारिवारिक झगड़े के पीछे की सच्चाई की जांच करेंगे।

“जब हमने कमीशन किया” जॉनी बनाम एम्बर डिस्कवरी+ के लिए, हम जानते थे कि हम एक बहुत ही संवेदनशील मामले से निपट रहे थे, लेकिन एक विशाल वैश्विक प्रोफ़ाइल और रुचि के साथ जो हमारे दर्शकों के साथ प्रतिध्वनित होगा, ”क्लेयर लेकॉक, सीनियर वीपी प्लानिंग एंड इनसाइट्स, एंटरटेनमेंट के प्रमुख, वार्नर ब्रदर्स डिस्कवरी यूके ने कहा। “चूंकि इसका प्रीमियर पिछले साल दिसंबर में हुआ था, जॉनी बनाम एम्बर सबसे सफल अनस्क्रिप्टेड डिस्कवरी+ ओरिजिनल में से एक रहा है, वर्तमान में यूके में नंबर 1 अधिग्रहण ड्राइवर के साथ-साथ सगाई के आंकड़ों में शीर्ष पर है और पूरे अमेरिका, ईएमईए और हमारे व्यापक रूप से यात्रा कर रहा है अंतरराष्ट्रीय बाजार।”



[ad_2]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here