Home Entertainment सिनेमा केली कुओको, ज़ोसिया मैमेट ‘द फ़्लाइट अटेंडेंट’ के पूर्व को ऊपर उठाने पर – हॉलीवुड रिपोर्टर

केली कुओको, ज़ोसिया मैमेट ‘द फ़्लाइट अटेंडेंट’ के पूर्व को ऊपर उठाने पर – हॉलीवुड रिपोर्टर

0
केली कुओको, ज़ोसिया मैमेट ‘द फ़्लाइट अटेंडेंट’ के पूर्व को ऊपर उठाने पर – हॉलीवुड रिपोर्टर

[ad_1]

एचबीओ मैक्स के सीज़न दो उड़ान परिचारक बड़ा, गहरा और अधिक वास्तविक है, तारे केली कुओको और ज़ोसिया ममेट बताओ टीहृदय, कुओको के घर में एक सोफे पर कंधे से कंधा मिलाकर बैठे हैं, जहां वे दूसरे सीज़न के निर्माण के दौरान एक साथ रह रहे हैं। दो वास्तविक जीवन के दोस्त शो में सबसे अच्छे दोस्त की भूमिका निभाते हैं, जो अपने दूसरे दौर में फ्लाइट अटेंडेंट कैसी बोडेन का अनुसरण करता है क्योंकि वह सीआईए के लिए एक संपत्ति बन जाती है, लेकिन जल्द ही उसे पता चलता है कि उसके होने का नाटक करने वाली एक महिला दुनिया भर में तबाही मचा रही है।

कुओको और मैमेट ने बात की टीहृदय इस बारे में कि कैसे शो वास्तविक जीवन के साथ मिश्रित होता है (क्यूओको ने घुड़सवारी कार्ल कुक से तलाक के लिए दाखिल किया था, उसी समय सीज़न दो की फिल्म शुरू हो रही थी), उनकी अभिनय प्रक्रिया और इसने उनकी दोस्ती को कैसे गहरा किया।

सीजन दो आप दोनों को कैसा लगा?

केली कुओको सीज़न एक के सफल होने और अपने आप में बड़ा होने के बाद, हम इस साल और बड़ा करना चाहते थे [in terms of] कहानी क्या थी और हमने और कलाकारों को जोड़ा, और इसके बारे में सब कुछ दस गुना था। नेत्रहीन, दांव अधिक थे। मुझे ऐसा लगता है कि चारों ओर, पूरा सीजन सीजन एक से बहुत बड़ा था।

ज़ोसिया ममेट मुझे लगता है कि यह वास्तव में इस मायने में भी संतुलित था कि ऐसा नहीं था कि जैसे दांव बड़े हो गए और यात्रा बड़ी हो गई और जासूसी और उड़ने वाली चीजें ऊपर हो गईं, बल्कि यह भी बड़ा और गहरा हो गया कि हमने हर एक को कितना खोला पात्रों की व्यक्तिगत रूप से। केली का चरित्र कुछ बहुत ही तीव्र आंतरिक उथल-पुथल से निपट रहा है, लेकिन वास्तव में, हर कोई अपनी-अपनी चीजों से गुजर रहा है।

इस सीज़न में आपके पात्र अधिक संवेदनशील हैं। आपने खुद को उस मानसिकता में कैसे लाया?

Cuoco मेरे पास वास्तव में एक प्रक्रिया नहीं है – यह मेरी प्रक्रिया की तरह है – लेकिन यह सीज़न अजीब था क्योंकि मैं भावनात्मक रूप से बहुत सारी चीजों से निपट रहा था और इसलिए यह सर्वव्यापी था। मुझे लगा जैसे मैं सब एक व्यक्ति था, चाहे कैसी परेशान हो या केली, यह सब एक ही चीज बन रहा था। मेरे जीवन में क्या चल रहा था, यह एक दुर्घटना थी कि यह उसी दौरान हुआ था। यह एक सेट-अप चीज़ की तरह नहीं था। मुझे जो करने की ज़रूरत थी, उसके लिए इसने काम किया, लेकिन यह कहना नहीं है कि जब मैं इसे कर रहा था तो यह एक बुरा सपना नहीं था। मैं इसे इस तरह से करने का सुझाव नहीं दूंगा।

ममेट्स मैं इस तथ्य की पुष्टि कर सकता हूं कि यह कुछ असाधारण रूप से कठिन दिनों के लिए बना है। यह एक मेटा अनुभव था।

Cuoco हाँ, और मैं वह व्यक्ति नहीं हूँ, लेकिन यह निश्चित रूप से बन गया। यह आकस्मिक था। इसलिए मेरी प्रक्रिया नहीं। मेरे बारे में ऐसा कभी कोई नहीं कहेगा।

ममेट्स मुझे लगता है कि कैली और मैं एक साथ इतनी अच्छी तरह से काम करने के कारणों में से एक यह है कि हमारी दोनों प्रक्रियाएं एक गैर-प्रक्रिया की तरह हैं, जैसे हम समय पर दिखाई देते हैं, हमारी लाइनें जानते हैं …

Cuoco मुझे लगता है कि हम इस बारे में अधिक चिंतित हैं कि हम रात के खाने के लिए क्या कर रहे हैं।

ममेट्स हाँ, जैसे स्नैक्स क्या हैं? क्या पास में ओट मिल्क वाली कॉफी है? लेकिन हाँ, मुझे लगता है कि हम दोनों खिलाड़ी हैं। हम बस दिखाते हैं और हम जाते हैं, और हम दोनों खेलने के लिए इतने नीचे हैं। जाहिर है कि हम एक ऐसे सेट पर थे जहां हमारे पास ऐसा करने के लिए जगह थी, लेकिन नहीं, मेरे पास वास्तव में कोई प्रक्रिया नहीं है।

क्या कोई विशिष्ट दृश्य था जो अधिक चुनौतीपूर्ण था?

ममेट्स यह वास्तव में ऐसा महसूस हुआ कि रस पाने के लिए हमें इस साल नींबू को बहुत मुश्किल से निचोड़ना पड़ा। यह एक अजीबोगरीब मौसम था जहां हर कोई हालात से गुजर रहा था। यह वास्तव में महत्वाकांक्षी था। दिन लंबे थे। वे कठिन थे। मुझे नहीं लगता कि कोई एक दिन विशेष रूप से है जिसे मैं इंगित कर सकता हूं और जैसा हो सकता हूं, वह दिन। यह एक कठिन शूट था, निश्चित रूप से।

Cuoco यह निश्चित रूप से एक कठिन शूट था। मेरे लिए शूटिंग का सबसे दुखद क्षण निश्चित रूप से मार्को के साथ मेरा ब्रेकअप था [played by Santiago Cabrera]. यह बहुत वास्तविक लगा। अभी बहुत जल्दी थी। मैं एक पूर्ण विकसित मंदी का अनुभव कर रहा था। यह बिल्कुल भी सुखद नहीं था। हर कोई हमेशा पसंद करता है, “हे भगवान, वह प्रदर्शन बहुत अच्छा है!” मुझे पसंद है, था ना? क्योंकि मुझे लगता है कि मैं सिर्फ खुद ही था! यह थेरेपी थी।

ममेट्स मैं कहूंगा, हालांकि, एक बाहरी दृष्टिकोण से, मैं यह सुनता हूं, लेकिन मैं इस तथ्य को भी प्रमाणित कर सकता हूं कि केली व्यक्तिगत रूप से एक असाधारण कठिन समय से गुजर रहा था, और आपने इसे ऑनस्क्रीन मौजूद रहने दिया, लेकिन यहां तक ​​​​कि दिखाने में सक्षम होने के लिए काम के लिए और अपनी पंक्तियों को जानें और अपना काम सुंदर तरीके से करें, यह अपने आप में एक चुनौती है।

Cuoco शुक्रिया। मौसम थोड़ा गुलाबी बादल-ईश से शुरू होता है, लेकिन यह बहुत जल्दी अंधेरा हो जाता है। इसलिए मैं शुरुआत में इतने हास्य क्षणों के लिए लड़ रहा था क्योंकि मुझे पता था कि यह कितना अंधेरा होने वाला है और मैं सभी को यह याद दिलाने की कोशिश कर रहा था कि यह अभी भी एक कॉमेडी है। याद रखना मुश्किल है, है ना? लेकिन मुझे लगता है कि हमने उन पलों को सीज़न की शुरुआत में पाया और इसने भुगतान किया।

इसी तरह, शूट करने के लिए आपका सबसे मजेदार सीन कौन सा था?

Cuoco वो सीन जब मुझे लिखना है [Zosia] नोट। हम बस मूड में थे। हम दूसरे स्तर पर थे, जैसे हम रुक नहीं सकते [laughing].

ममेट्स बीच-बीच में हम बंगले के सेट में गेस्ट रूम में बेड पर लेटे थे। मुझे यह भी याद नहीं है कि क्या, [but] सचमुच सेट पर हर कोई शायद हमारी हत्या करना चाहता था। हम 12 साल की दो लड़कियों की तरह थे, अपना दिमाग खो रहे थे, इतनी जोर से रो रहे थे। केली सिर्फ बेवकूफी भरी बातें लिख रहा था –

Cuoco – और मैंने उसे कैमरे पर पढ़ा। मैं लिखता रहा, “प्रिय एनी, मुझे मैक्स से नफरत है। जल्दी मिलते हैं।”

ममेट्स या “प्रिय एनी, हमेशा के लिए अलविदा। मैंने हमेशा तुमसे नफरत की है। प्यार नहीं, कैसी। ”

डार्क सीन के बाद आप कैसे डीकंप्रेस करते हैं?

Cuoco ज़ोसिया और मैं शूटिंग के आखिरी कुछ महीनों में साथ रहे, और हम कभी-कभी साथ काम करने जाते थे। हम निश्चित रूप से एक दूसरे के डीकंप्रेसन थे। हमने एक दूसरे की बहुत मदद की, [Zosia] शायद किसी भी चीज़ से ज्यादा मेरी मदद करना, लेकिन यह वास्तव में बहुत अच्छा था। मुझे ऐसा अनुभव पहले कभी नहीं हुआ। मैं कभी साथ नहीं रहा [a female friend before] और फिर उनके साथ काम पर चले गए। इस पूरे अनुभव के दौरान हमारी बस इतनी व्यापक दोस्ती थी, जो इतना दुर्लभ है।

ममेट्स हम दोनों में से कोई भी कॉलेज नहीं गया और हमारे पास कभी रूममेट नहीं थे। हम अकेले रहने से सीधे भागीदारों के साथ रहने के लिए चले गए। हमारे सहपाठी मजाक करते थे कि हम मूल रूप से एक बिरादरी में रह रहे थे। हम एक ट्रेलर साझा कर रहे थे और लोग कह रहे थे, “ठीक है, हम समझ गए। आप एक दूसरे से प्यार करते हैं।” हमारी दोस्ती पहले की तुलना में और भी गहरे तरीके से विकसित हुई, और मुझे वास्तव में लगता है कि सिर्फ एक-दूसरे के साथ रहना, यह अजीब और क्लिच लगता है, लेकिन हम बस इतना हंसते हैं।

आलसी भरी हुई छवि

बाएं से: एचबीओ मैक्स में डेनिज़ एकडेनिज़, कुओको और मैमेट उड़ान परिचारक।
एचबीओ मैक्स की सौजन्य

केली, आपका चरित्र अक्सर उसके “माइंड पैलेस” में जाता है, जहां उसे अपने मुद्दों से निपटने के लिए खुद के संस्करणों के साथ सामना करना पड़ता है। इस सीजन में पिछले सीजन की तुलना में ज्यादा केसी हैं। उस के लॉजिस्टिक्स के बारे में मुझसे बात करें।

Cuoco यह मेरे लिए बहुत नई प्रक्रिया थी। मेरे पास बहुत सारे शरीर और अभिनय युगल थे। मैं इसे पूरे समूह के बिना नहीं कर सकता था। यह बहुत मज़ेदार था, वहाँ बहुत सारे कैसी घूम रहे थे, आप वास्तव में नहीं जानते थे कि कौन था। निश्चित रूप से एक प्रक्रिया जिसे मैं दोबारा नहीं करना चाहता। एक अभिनेता के रूप में, मैं बहुत पल में हूं और मुझे खेलना पसंद है, और मोशन कैप्चर के साथ यह प्रक्रिया इसके विपरीत है। कोई खेल नहीं है, आप जो कर रहे हैं उसके लिए आपको प्रतिबद्ध होना होगा। आपको अपने अगले स्व की नकल करनी होगी और फिर मेरे डबल को जो मैं करता हूं उसे कॉपी करना होगा और इसलिए मुझे अपने काम के बारे में बहुत सावधान रहने की जरूरत है और यह बहुत जटिल है, बहुत विशिष्ट है, न कि जिस तरह से मुझे काम करना पसंद है … मैं होगा अपने शरीर को दो बार दाईं ओर देखते हुए और फिर मैं वापस जाकर प्लेबैक देखता, और अगर मैं एक सेंटीमीटर दूर हूं, तो यह सचमुच ऐसा लगता है जैसे मैं छत को देख रहा हूं। इसका मुझे कोई मतलब नहीं था। मुझे पसंद है, “ऐसा क्यों नहीं लगता कि मैं उसे देख रहा हूँ?” यह निश्चित रूप से एक बड़ा टीम प्रयास था। लेकिन हां, दोबारा ऐसा नहीं करने जा रहा हूं। कम से कम मुझे पता है कि अब इसे कैसे करना है!

आपकी पसंदीदा जगह कहाँ थी जहाँ आपने इस मौसम में यात्रा की थी?

Cuoco इस बात से ज़ोसिया बहुत दुखी हो जाती है। वह जाती है, “अगर हम तीसरा सीज़न करते हैं, तो क्या आप कृपया एनी को अपने साथ यात्रा करवा सकते हैं?”

ममेट्स मेरे कंधे पर असली चिप है। जब वे आइसलैंड जा रहे थे, तो मैं ऐसा था, “क्या मैं एक गैर-क्रेडिट भेड़ की भूमिका निभा सकता हूँ? मैं इसे एक दिन की दर से करूँगा। कृप्या!”

Cuoco आइसलैंड अविश्वसनीय था। वह एक इंसान के रूप में मेरे अब तक के सबसे अच्छे अनुभवों में से एक था। मैं यात्रा को लेकर बहुत चिंतित था – यह COVID की ऊंचाई थी और अब तक थी। यह दिसंबर के दौरान था और हम जैसे थे, “क्या हम पागल हैं? इसे किसने चुना?” यह अविश्वसनीय हो गया – एक, क्योंकि मैं ऐसा क्रिसमस योगिनी हूं, इसलिए ज़ोसिया भी है, और ऐसा लगता है कि दिसंबर के दौरान क्रिसमस आइसलैंड में फेंक दिया गया था। सांता और क्रिसमस संगीत और क्रिसमस स्टोर और यह बहुत ही जादुई है, कम से कम कहने के लिए।

ममेट्स मुझे हर दिन वॉयस नोट्स और वीडियो और फोटो मिलते थे। और मैं ऐसा था, “कूल। यह भी खूब रही। हम अपनी वापसी यात्रा की योजना कब बना रहे हैं?”

लंबाई और स्पष्टता के लिए संपादित साक्षात्कार।

यह कहानी पहली बार द हॉलीवुड रिपोर्टर पत्रिका के जून स्टैंड-अलोन अंक में प्रकाशित हुई थी। पत्रिका प्राप्त करने के लिए, सब्सक्राइब करने के लिए यहां क्लिक करें.



[ad_2]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here