Home Entertainment सिनेमा केविन स्पेसी डॉक सीरीज़ चैनल 4 पर काम करता है – हॉलीवुड रिपोर्टर

केविन स्पेसी डॉक सीरीज़ चैनल 4 पर काम करता है – हॉलीवुड रिपोर्टर

0
केविन स्पेसी डॉक सीरीज़ चैनल 4 पर काम करता है – हॉलीवुड रिपोर्टर

[ad_1]

एक वृत्तचित्र श्रृंखला के बारे में केविन स्पेसी ब्रिटिश नेटवर्क चैनल 4 के लिए विकास में है।

के कार्यशील शीर्षक के साथ स्पेसी अनमास्क्डदो-भाग की श्रृंखला ऑस्कर-नामांकित डॉक्टर विशेषज्ञ रोस्ट बीफ प्रोडक्शन से आती है (चौराहा, हेल ​​एंड बैक अगेन) All3Media के सहयोग से। यह दुनिया के सबसे शक्तिशाली और सम्मानित अभिनेताओं में से एक पर एक फोरेंसिक नज़र डालने का वादा करता है। उनके बचपन से लेकर ब्रॉडवे पर उनकी आपातकालीन सफलता और स्टारडम के लिए उनकी उल्कापिंड वृद्धि, अनुग्रह से उनके शानदार पतन तक, क्योंकि अब उन्हें कई पुरुषों द्वारा संवारने, यौन उत्पीड़न और दुर्व्यवहार के आरोपों का सामना करना पड़ता है।

किरा फिलिप्स निर्देशन करेंगे, जिसमें कैथी हेवुड निर्माता और डोरोथी बर्न और माइक लर्नर निष्पादन का निर्माण करेंगे।

श्रृंखला, जो थी स्पेसी के पहली बार लंदन की एक अदालत में पेश होने के दो सप्ताह से भी कम समय के बाद घोषणा की गईअभिनेता के खिलाफ दो अदालती मामलों के परिणामों का पालन करने के लिए तैयार है: अक्टूबर 2022 में न्यूयॉर्क में सुनवाई के लिए दीवानी मामला, स्पेसी के पहले सार्वजनिक अभियोगकर्ता एंथनी रैप द्वारा लाया गया, और आसन्न आपराधिक मामला हाल ही में यूके में तीन द्वारा लाया गया। गुमनाम आदमी।

“केविन स्पेसी हमारी उम्र के सबसे उच्च सम्मानित और प्रशंसित अभिनेताओं में से एक है,” बायर्न ने कहा। “उनकी प्रतिभा ने उन्हें दो ऑस्कर और कई अन्य पुरस्कार जीते हैं। अटलांटिक के दोनों किनारों पर अपनी फिल्म के काम के लिए गंभीर रूप से प्रशंसित, उन्होंने 11 साल की उल्लेखनीय सफलता के लिए ओल्ड विक का नेतृत्व किया, लंदन के सांस्कृतिक जीवन में सबसे महत्वपूर्ण आंकड़ों में से एक बन गया, इसके कुछ प्रमुख आंकड़ों के लिए एक दोस्त, राजा नियमित रूप से उपस्थिति समाज स्तंभ। ये फिल्में उन पर लगे दुर्व्यवहार के आरोपों और उसके परिणामस्वरूप होने वाले अदालती मामलों की कहानी का अनुसरण करेंगी।”



[ad_2]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here