Home Entertainment सिनेमा केविन स्पेसी हमले के आरोपों पर यूके कोर्ट में “स्वेच्छा से पेश” होंगे – हॉलीवुड रिपोर्टर

केविन स्पेसी हमले के आरोपों पर यूके कोर्ट में “स्वेच्छा से पेश” होंगे – हॉलीवुड रिपोर्टर

0
केविन स्पेसी हमले के आरोपों पर यूके कोर्ट में “स्वेच्छा से पेश” होंगे – हॉलीवुड रिपोर्टर

[ad_1]

केविन स्पेसी उनका कहना है कि उनकी योजना ब्रिटेन में अदालतों के सामने “स्वेच्छा से पेश होने” की है ताकि पिछले सप्ताह उनके खिलाफ अधिकृत यौन उत्पीड़न के चार आरोपों के खिलाफ अपना बचाव किया जा सके।

विशेष रूप से ABC’s को दिए गए एक बयान में सुप्रभात अमेरिकाअभिनेता ने कहा कि उन्हें “आश्वस्त” था कि वह चार अलग-अलग घटनाओं में शामिल तीन लोगों द्वारा लगाए गए आरोपों के खिलाफ अपनी बेगुनाही साबित कर सकते हैं।

उन्होंने एक प्रतिनिधि के माध्यम से शो को बताया, “मैं क्राउन प्रॉसिक्यूशन सर्विस के उस बयान की बहुत सराहना करता हूं जिसमें उन्होंने मीडिया और जनता को ध्यान से याद दिलाया कि मैं निष्पक्ष सुनवाई का हकदार हूं, और निर्दोष साबित होने तक मैं निर्दोष हूं।” “जबकि मैं आगे बढ़ने के उनके फैसले से निराश हूं, मैं स्वेच्छा से ब्रिटेन में जल्द से जल्द उपस्थित होऊंगा और इन आरोपों के खिलाफ अपना बचाव करूंगा, जो मुझे विश्वास है कि मेरी बेगुनाही साबित होगी।”

ब्रिटेन की क्राउन प्रॉसिक्यूशन सर्विस (सीपीएस), इंग्लैंड और वेल्स में आपराधिक मुकदमा चलाने वाली सार्वजनिक एजेंसी, ने 26 मई को स्पेसी के खिलाफ चार आरोपों को आपराधिक आरोपों के लिए अधिकृत किया।

सीपीएस स्पेशल क्राइम डिवीजन के प्रमुख रोज़मेरी आइंस्ली ने एक बयान में कहा, “सीपीएस ने 62 वर्षीय केविन स्पेसी के खिलाफ तीन पुरुषों के खिलाफ यौन उत्पीड़न के चार मामलों के लिए आपराधिक आरोप लगाए हैं, जो अब उनके 30 और 40 के दशक में हैं।” “उस पर सहमति के बिना किसी व्यक्ति को भेदन यौन गतिविधि में शामिल करने का भी आरोप लगाया गया है। आरोपों द्वारा एकत्र किए गए सबूतों की समीक्षा का पालन करते हैं [London] मेट्रोपॉलिटन पुलिस अपनी जांच में।”

आइंस्ली के अनुसार, दो कथित घटनाएं मार्च 2005 में लंदन में एक व्यक्ति के खिलाफ हुईं, जबकि तीसरा यौन हमला कथित तौर पर अगस्त 2008 में एक दूसरे व्यक्ति के खिलाफ हुआ। चौथा यौन हमला अप्रैल 2013 में ग्लूस्टरशायर देश में तीसरे व्यक्ति के खिलाफ हुआ था।



[ad_2]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here