Home Entertainment सिनेमा केविन हार्ट ने डेव चैपल को मंच पर हॉलीवुड बाउल अटैक को संबोधित किया – हॉलीवुड रिपोर्टर

केविन हार्ट ने डेव चैपल को मंच पर हॉलीवुड बाउल अटैक को संबोधित किया – हॉलीवुड रिपोर्टर

0
केविन हार्ट ने डेव चैपल को मंच पर हॉलीवुड बाउल अटैक को संबोधित किया – हॉलीवुड रिपोर्टर

[ad_1]

केविन हार्ट बाद में वजन कर रहा है डेव चैपल था मंच पर हमला किया इस सप्ताह की शुरुआत में हॉलीवुड बाउल में एक सेट का प्रदर्शन करते हुए Netflix जोक फेस्ट है।

हार्ट था a जिमी किमेल लाइव! अतिथि गुरुवार, जहां अतिथि मेजबान माइक बीरबिग्लियाजो अपने दौरान जिमी किमेल के लिए भर रहा है COVID-19 के साथ मुकाबला, ने उल्लेख किया कि उन्हें लगा कि चैपल से जुड़ी घटना “बहुत डरावनी थी।” हार्ट ने जवाब दिया कि उन्हें यह डरावना नहीं लगा, लेकिन उन्हें खुशी हुई कि हमलावर सुरक्षा के द्वारा किसी न किसी तरह का था: “किसी ने अपने गधे को मार डाला, अन्य लोगों को एक संदेश भेजता है, जैसे कि, ‘आप जानते हैं, मैं ऐसा करने के बारे में सोच रहा था, लेकिन इसे देखकर, मैं वास्तव में ऐसा नहीं करना चाहता।'”

जुमांजी स्टार ने अपने शो को जारी रखने के लिए चैपल की सराहना की, जिसने चैपल को मोंटी पायथन के साथ इस मंजिला स्थल पर सबसे प्रमुख कॉमेडी प्रदर्शन के लिए बांधा। “मुझे लगता है कि जिस दुनिया में हम अभी हैं, वहां बहुत सी रेखाएं हैं जो धुंधली हो गई हैं, और कभी-कभी आपको कुछ कदम आगे बढ़ने के लिए कुछ कदम पीछे हटना पड़ता है,” हार्ट ने कहा। “दव उसके बाद वापस चले गए और शो करना समाप्त कर दिया। उस बात को कोई बड़ी बात नहीं होने दिया। जल्दी से इससे आगे बढ़े और कॉमेडी करने के लिए वापस आ गए, और यही एक पेशेवर करता है। अंततः, व्यावसायिकता के इन क्षणों को पेशेवरों को नहीं तोड़ना चाहिए। उन्हें उस दुनिया को आकार या ढालना नहीं चाहिए जिसे हम अब देख रहे हैं या उसमें देख रहे हैं। यह आपके लाइव मनोरंजन के लिए सम्मान की जगह पर वापस आने का समय है। ”

उस समय को याद करने के बाद जब एक दर्शक सदस्य द्वारा फेंके गए भैंस के पंख से हार्ट खुद मारा गया था, उन्होंने बताया कि हेकलिंग लाइव-कॉमेडी अनुभव का एक लंबा हिस्सा रहा है। “कॉमेडियन ने हमेशा हेकलर से निपटा है; हेकलर ने हमेशा चीजों को चिल्लाया है क्योंकि उसे लगा कि वह कर सकता है,” हार्ट ने कहा। “एक कॉमेडियन का इसे बंद करने का तरीका चीजों को वापस कहना था। यह बदमाशी नहीं थी। यह नहीं बढ़ रहा था। यह सब मजे में किया गया। हम अब कॉमेडियन के साथ दर्शकों के रिश्ते को भूल गए हैं, और वह रेखा धुंधली हो गई है जहां यह पसंद है, ‘ठीक है, मुझे ऐसा करने की ज़रूरत नहीं है, और मैं खड़ा हो सकता हूं और एक बिंदु बना सकता हूं। ‘”

उन्होंने आगे कहा, “यह एक कठिन मामला बन जाता है, आप क्यों आए? अगर आपकी जरूरत या जरूरत थी तो आपने टिकट क्यों खरीदा? जब मैं कहता हूं कि हमें मनोरंजन करने वाले का सम्मान करने की जगह पर वापस जाने की जरूरत है, शिल्प का सम्मान करें। यदि आप आ रहे हैं, तो अच्छा समय बिताने के लिए आएं और उस व्यक्ति का आनंद लें जिसे आपने देखा था। अगर आपको इसमें कोई दिलचस्पी नहीं है, तो आपको टिकट खरीदने की ज़रूरत नहीं है। आपको जाने की जरूरत नहीं है।”

लॉस एंजिल्स पुलिस विभाग के अनुसार, चैपल मंगलवार को प्रदर्शन कर रहे थे, जब सुरक्षा के कदम उठाने और व्यक्तिगत बैकस्टेज लाने में सक्षम होने से पहले एक व्यक्ति मंच पर पहुंचा, उसे जमीन पर ले गया और स्टार पर एक प्रतिकृति आग्नेयास्त्र की ओर इशारा किया। बाद में 23 वर्षीय इसायाह ली के रूप में पहचाने जाने वाले संदिग्ध को घातक हथियार से हमला करने के संदेह में गिरफ्तार किया गया था। एलए काउंटी जिला अटॉर्नी कार्यालय ने गुरुवार को घोषणा की कि उसने गुंडागर्दी के आरोपों को आगे बढ़ाने से इनकार कर दिया, एलए सिटी अटॉर्नी कार्यालय ने दायर किया चार दुष्कर्म के आरोप ली के खिलाफ

बुधवार को जारी बयान चैपल की टीम ने कहा कि कलाकार ने “पिछली रात की घटना को इस ऐतिहासिक क्षण के जादू को देखने की अनुमति देने से इंकार कर दिया।”



[ad_2]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here