Home Entertainment सिनेमा केसी एफ्लेक, गर्लफ्रेंड केली कोवान टॉक ‘फ्रैंक एंड पेनेलोप’ – हॉलीवुड रिपोर्टर

केसी एफ्लेक, गर्लफ्रेंड केली कोवान टॉक ‘फ्रैंक एंड पेनेलोप’ – हॉलीवुड रिपोर्टर

0
केसी एफ्लेक, गर्लफ्रेंड केली कोवान टॉक ‘फ्रैंक एंड पेनेलोप’ – हॉलीवुड रिपोर्टर

[ad_1]

‘तीस का मौसम गर्मी की छुट्टियों के लिए और केसी अफ्लेक और प्रेमिका केली कोवान ने मई में भूमध्यसागरीय तट पर लगभग तीन सप्ताह बिताकर अपनी शुरुआत की।

टीहृदय रेडबड स्टूडियोज के लिए 22 मई को लॉन्च पार्टी के दौरान एंटीबीज में प्रसिद्ध होटल डु कैप-ईडेन-रॉक के डेक पर जोड़े के साथ पकड़ा गया, कंपनी कोवान की नई फिल्म सीन पैट्रिक फ्लैनरी को रिलीज कर रही है फ्रैंक और पेनेलोप (3 जून से)। कोवान की फिल्म एक हफ्ते पहले रिवेरा में शुरू हुई अंतरराष्ट्रीय इटली में फिल्म समारोह; वहाँ से, युगल ने कुछ पालिस प्रीमियरों को पकड़ने के लिए कान्स की ओर रुख किया।

“मैं यह कहने के लिए बाध्य नहीं हूं, लेकिन हाइलाइट [of the trip] वास्तव में केली को अपनी फिल्म में दर्शकों के साथ देख रहा है और पहली बार उसका अनुभव देख रहा है, “एफ्लेक ने कहा। “फिर, समुदाय को एक साथ आते और फिल्मों के बारे में बात करते हुए भी देखते हैं। मैंने उसे खो दिया। दर्शकों के बीच रहना मजेदार है और इसके लिए बहुत अधिक प्रचार या प्रोमो या कुछ भी नहीं करना है। हालांकि, पूरी तरह से ईमानदार होने के कारण, इसने मुझे एक ऐसी फिल्म बनाने से वंचित कर दिया है जिस पर मुझे वास्तव में गर्व है और मैं इसे साझा करना चाहता हूं। ”

उसके पास कुछ मौके होंगे; वह क्रिस्टोफर नोलन के अगले सितारे हैं ओपेनहाइमर, बिल पोहलाद का ड्रीमिन ‘वाइल्ड और मिकेल हाफस्ट्रॉम्स गुलेल। और वह बाज लुहरमन के विश्व प्रीमियर के लिए पैलेस को हिट करने के बाद और अधिक के लिए उत्सुक है एल्विस और जॉर्ज मिलर का तीन हजार साल की लालसा।

“इन सभी फिल्म निर्माताओं से बात करते हुए, कुछ को मैं वर्षों से जानता हूं और अन्य मैं अभी मिल रहा हूं, और वे जो कर रहे हैं उसके बारे में बात करते हुए मुझे फिर से फिल्में बनाने के लिए उत्साहित किया है। मैं वास्तव में और अधिक बनाने के लिए उत्सुक हूं, ”उन्होंने कहा। जहां तक ​​कोवान की बात है, वह भी नजारों का आनंद ले रही थी और यह देख रही थी कि टेक्सास के सेट पर यह दृश्य परिवेश से कितना दूर था। फ्रैंक और पेनेलोप.

“इसमें कुछ भी ग्लैमरस नहीं था,” उसने फिल्म के निर्माण के बारे में कहा, जो उसे एक खतरनाक पंथ का सामना करने के दौरान एक ड्रिफ्टर के साथ एक विदेशी नर्तकी की भूमिका निभाते हुए पाता है। केविन डिलन, बिली बुडिनिच, जोनाथन स्कैच, डोना डी’एरिको और लिन शाय भी अभिनय करते हैं। “यह 116 डिग्री था” [in July 2021] और हम पसीना बहा रहे थे, हर दिन COVID परीक्षण कर रहे थे। यह इतना गर्म था कि एक दिन सेट दवा ने मुझे एक IV दिया और अगले दिन, उसकी बांह में एक IV था, इसलिए यह वास्तविक था। ”

असली भी? एक ही व्यवसाय में भागीदार होना। “मैं वास्तव में भाग्यशाली हूं क्योंकि वह मेरा बहुत समर्थन करता है और मैं भी उसका बहुत समर्थन करता हूं,” उसने समझाया। “यह बहुत अच्छा है क्योंकि इससे किसी का हाथ पकड़ना, आपके साथ रहना और इस करियर के सभी उतार-चढ़ाव के दौरान सुसंगत रहना बहुत आसान हो जाता है। यह बहुत अच्छा है क्योंकि उसने पहले भी ऐसा किया है और वह समझता है कि यह क्या है।”

अब जबकि उन्होंने फ्रेंच रिवेरा एक साथ कर लिया है, उसने कहा कि फ्रांस जाना एक कल्पना होगी। “मैं यहाँ जाना पसंद करूँगी, या पोर्टोफिनो,” उसने कहा। “इतनी वास्तुकला, इतना इतिहास और इतनी संस्कृति है।”

आलसी भरी हुई छवि

केली कोवान और केसी एफ्लेक कान्स प्रीमियर में भाग लेते हैं एल्विस 25 मई 2022 को।
डोमिनिक चार्रियो / वायरइमेज

आलसी भरी हुई छवि

केसी एफ्लेक और केली कोवान ने भाग लिया विशेषकर बड़े शहरों में में दिखावटी एवं झूठी जीवन शैली x लुइस वुइटन 20 मई, 2022 को फ्रेड लेकैलर में डिनर के दौरान।
पास्कल ले सेग्रेटेन / गेट्टी छवियां

यह कहानी पहली बार द हॉलीवुड रिपोर्टर पत्रिका के 1 जून के अंक में छपी थी। सब्सक्राइब करने के लिए यहां क्लिक करें।



[ad_2]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here