Home Entertainment सिनेमा कैंडल मीडिया के केविन मेयर ऑन बिलियन डॉलर डील्स, द फ्यूचर ऑफ एंटरटेनमेंट – द हॉलीवुड रिपोर्टर

कैंडल मीडिया के केविन मेयर ऑन बिलियन डॉलर डील्स, द फ्यूचर ऑफ एंटरटेनमेंट – द हॉलीवुड रिपोर्टर

0
कैंडल मीडिया के केविन मेयर ऑन बिलियन डॉलर डील्स, द फ्यूचर ऑफ एंटरटेनमेंट – द हॉलीवुड रिपोर्टर

[ad_1]

केविन मेयरके सह-सीईओ मोमबत्ती मीडियातेजी से बढ़ती ब्लैकस्टोन-समर्थित मीडिया कंपनी के हुड के नीचे एक नज़र दिया, वह 2022 के शुरुआती मुख्य वक्ता के रूप में टॉम स्टैग्स के साथ चलता है एमआईपीटीवी अंतरराष्ट्रीय सोमवार को टेलीविजन बाजार।

मेयर ने बच्चों के मनोरंजन समूह, द कैंडल, मूनडॉग एंटरटेनमेंट के सीईओ रेने रेचमैन के साथ मंच संभाला। कथित तौर पर $3 बिलियन का अधिग्रहण किया नवंबर में एक सौदे में।

मेयर ने मूनबग के दृष्टिकोण की ओर इशारा किया, एक सिद्ध दर्शकों की पहुंच के साथ मूल सामग्री पर ध्यान केंद्रित किया, जिस तरह के व्यवसाय की कुंजी के रूप में मोमबत्ती निवेश करना चाहती है। मूनबग YouTube रचनाकारों से विशेष बौद्धिक संपदा प्राप्त करता है, जिसे वह बनाता है और अन्य प्लेटफार्मों के लिए पुनर्पैकेज करता है, मर्चेंडाइजिंग और अन्य लाइसेंसिंग अवसरों को बंद करते हुए। इस तरह के हिट किड्स शो के साथ-साथ कोमेलन तथा ब्लिप्पीमूनबग ने हाल ही में अधिग्रहण किया YouTube नेटवर्क लिटिल एंजेल फरवरी में, जिसके 88 मिलियन से अधिक ग्राहक हैं।

“दर्शक हमारे लिए पहला फोकस है,” रेचमैन ने कहा। “जब आप जाते हैं और आईपी हासिल करते हैं जिसमें (बड़े) दर्शक होते हैं, तो आपको एक बड़ा फायदा होता है।”

मेयर ने कहा कि कैंडल के अन्य प्रमुख सौदे, जिसमें में बहुमत हिस्सेदारी का 900 मिलियन डॉलर का अधिग्रहण शामिल है रीज़ विदरस्पून की कंपनी हैलो सनशाइनजो पैदा करता है बड़ा छोटा झूठ तथा द मॉर्निंग शोखरीदने के लिए इसका समझौता फौदा इज़राइल में निर्माता फ़ारवे रोड, और इसमें अल्पमत हिस्सेदारी ले रहा है विल स्मिथ और जैडा पिंकेट स्मिथ की वेस्टब्रुक इंक। “सामग्री” और “समुदाय” – अर्थ दर्शक – और “वाणिज्य” या बढ़ी हुई मुद्रीकरण की क्षमता वाली कंपनियों को खोजने के समान दृष्टिकोण का हिस्सा थे।

मेयर ने इस सवाल को चकमा दिया कि क्या विल स्मिथ द्वारा ऑस्कर में कॉमेडियन क्रिस रॉक को थप्पड़ मारने का वेस्टब्रुक ब्रांड पर कोई प्रभाव पड़ेगा, कूटनीतिक रूप से वेस्टब्रुक को “महान परियोजनाओं” के साथ एक “महान कंपनी” कहा जाता है। बहुत बड़ी कंपनी है। हमारे पास 10 फीसदी हिस्सेदारी है। वहीं अब हम हैं। हम देखेंगे कि भविष्य में क्या होता है।”

अधिक सामग्री कंपनियों को खरीदने के अलावा, मेयर ने कहा कि कैंडल हेलो सनशाइन द्वारा हाल ही में घरेलू आयोजन कंपनी द होम एडिट के अधिग्रहण के समान सौदे करना चाह रही है। हैलो सनशाइन एमी नामांकित नेटफ्लिक्स श्रृंखला का निर्माण करता है होम एडिट के साथ व्यवस्थित हो जाएंजिसमें होम एडिट के संस्थापक क्ली शीयर और जोआना टेपलिन हैं।

“हमने सोचा: यदि आप के प्रशंसक हैं होम संपादित करें, आप होम एडिट द्वारा प्रदान किए जाने वाले घरेलू आयोजन उत्पादों को खरीदने में सक्षम हो सकते हैं। इसलिए हमने जाकर अंतर्निहित कंपनी खरीदी, जो हमें वाणिज्य क्षेत्र में पूरी तरह से रखती है, ”मेयर ने कहा।

मोमबत्ती क्या नहीं करेगी, मेयर ने कहा, अपना स्वयं का स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म लॉन्च कर रहा है या स्टूडियो या स्ट्रीमर को बेच रहा है। मेयर ने कहा, “हमारे पास अपनी स्ट्रीमिंग सेवा नहीं है, और हमारे पास अपने वितरण आउटलेट नहीं होंगे, हम स्वतंत्र होंगे, जो मुझे लगता है कि वास्तव में महत्वपूर्ण है क्योंकि स्वतंत्रता इन दिनों पहले से कहीं अधिक महत्वपूर्ण है।” जैसे-जैसे प्रमुख स्टूडियो अपने स्वयं के लंबवत-एकीकृत प्लेटफ़ॉर्म को खिलाने के लिए स्ट्रीमर से अपनी सामग्री खींचते हैं, स्वतंत्र रूप से सोर्स की गई सामग्री की मांग केवल बढ़ेगी।

उन्होंने कहा, “अगले पांच से 10 वर्षों में सामग्री की मांग बेहद मजबूती से बढ़ने वाली है।” “और अगर आप स्वतंत्र हैं, जहां बड़ी मात्रा में गुणवत्ता वाले उत्पाद नहीं हैं, [well] मुझे वहां हमारे मौके पसंद हैं।”



[ad_2]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here