Home Entertainment सिनेमा कैथरीन हैन हूलू के लिए ‘टिनी ब्यूटीफुल थिंग्स’ श्रृंखला में अभिनय करेंगी – हॉलीवुड रिपोर्टर

कैथरीन हैन हूलू के लिए ‘टिनी ब्यूटीफुल थिंग्स’ श्रृंखला में अभिनय करेंगी – हॉलीवुड रिपोर्टर

0
कैथरीन हैन हूलू के लिए ‘टिनी ब्यूटीफुल थिंग्स’ श्रृंखला में अभिनय करेंगी – हॉलीवुड रिपोर्टर

[ad_1]

जंगली लेखक चेरिल स्ट्रायड फिल्म के साथ फिर से जुड़ रहे हैं रीज़ विदरस्पून तथा लौरा डर्नी उसकी एक अन्य पुस्तक पर आधारित एक सीमित श्रृंखला के लिए।

लेखक के बेस्ट-सेलर पर आधारित आठ-एपिसोड के नाटक पर हूलू सीधे श्रृंखला में चला गया है, छोटी सुंदर चीजें साथ कैथरीन हैनो तारांकित करने के लिए सेट करें. आधे घंटे की श्रृंखला, जो पहले 2015 में एचबीओ में विकास में थी, डिज्नी-समर्थित सपने देखने वाले के लिए एक पुनर्मिलन का प्रतीक है। हर जगह छोटी आग कार्यकारी निर्माता विदरस्पून और लिज़ टिगेलार.

छोटी सुंदर चीजें एक ऐसी महिला के इर्द-गिर्द घूमती है, जो अनिच्छा से डियर शुगर बन जाती है – एक गुमनाम, श्रद्धेय सलाह स्तंभकार – जब उसका अपना जीवन बिखर रहा होता है। आश्चर्यजनक अंतरंगता, तंत्रिका और स्पष्टवादिता के साथ कई समय में बताया गया, वह हमें यह दिखाने के लिए अपने जीवन में सुंदरता, संघर्ष और हास्य की खुदाई करती है कि हम बचाव से परे नहीं हैं, यह हमारी कहानियां हैं जो अंततः हमें बचाएगी। हैन, मार्वल डिज़्नी+ सीरीज़ से ताज़ा वांडाविज़न और अमेज़न का श्रिंक नेक्स्ट डोरस्तंभकार की भूमिका निभाएंगे।

टिगेलार ने श्रोता के रूप में कार्य किया और स्ट्रायड की पुस्तक के आधार पर टीवी रूपांतरण बनाया। श्रृंखला एबीसी सिग्नेचर की है, जहां लाइफ अनएक्सपेक्टेड निर्माता और उसका बेस्ट डे एवर बैनर एक समग्र सौदे पर आधारित हैं। विदरस्पून निष्पादन लॉरेन न्यूस्टैटर के साथ उनके हैलो सनशाइन बैनर के माध्यम से उत्पादन करता है। हैन स्ट्रायड के साथ प्रोडक्शन भी करेंगे। डर्न और उनके जयवाल्कर पिक्चर्स पार्टनर जयमे लेमन्स भी उत्पादन करेंगे।

“चेरिल स्ट्रायड के साथ काम करना एक ऐसा सम्मान रहा है – एक लेखक जिसने मेरे जीवन पर इतना गहरा प्रभाव डाला है – और, एक अद्भुत लेखन स्टाफ के साथ, अपनी पुस्तक को श्रृंखला में अनुकूलित करें,” टिगेलर ने कहा। “बिलकुल इसके जैसा प्रिय चीनी, सलाह स्तंभ जिसका उन्होंने नेतृत्व किया, चेरिल अपने हर काम में करुणा, ज्ञान, हास्य और प्यार लाती है – और यह शो अलग नहीं है। मैं हैलो सनशाइन और जयवलकर का बहुत आभारी हूं, जिन्होंने मुझे यह कहानी सुनाने का काम सौंपा। और मैं कैथरीन हैन के साथ काम करने के लिए रोमांचित हूं, जिसका उपहार हास्य, ईमानदारी और भेद्यता के साथ चित्रित भयंकर, जटिल चरित्रों को प्रभावित कर रहा है। पीटर, डाना, क्रेग और जॉनी और एबीसी सिग्नेचर और हुलु में सभी को बहुत-बहुत धन्यवाद। यह प्रोजेक्ट घर आने जैसा लगता है। ”

विदरस्पून और डर्न दोनों ने फॉक्स सर्चलाइट के 2014 फीचर में अपनी भूमिका के लिए ऑस्कर नामांकन अर्जित किया जंगली। छोटी सुंदर चीजें स्क्रीन के लिए अनुकूलित की जाने वाली स्ट्रायड चार पुस्तकों में से दूसरी है।

“जैसा कि हम एक महामारी से उभरे हैं, जिसके दौरान उन जैसी कहानियों को बताया गया है छोटी सुंदर चीजें हमें उस समय समुदाय और भाईचारे की भावना महसूस करने में मदद मिली, जिसकी हमें सबसे ज्यादा जरूरत थी, यह इस समय बताने में सक्षम होने के लिए एक प्रेजेंटेशनल कहानी है और हम इसे बताने में सक्षम होने के लिए आभारी हैं, “क्रेग एर्विच, अध्यक्ष ने कहा हुलु ओरिजिनल और एबीसी एंटरटेनमेंट के। “हम इस कहानी को बताने के लिए लिज़, कैथरीन और चेरिल के साथ काम करने के लिए उत्साहित हैं, और एबीसी सिग्नेचर में रीज़, लिज़ और हमारे भागीदारों के साथ हमारे अविश्वसनीय सहयोग के बाद फिर से जुड़ने के लिए उत्साहित हैं। हर जगह छोटी आग।”

टिगेलर को यूटीए और जॉनसन शापिरो ने रिपीट किया है। विदरस्पून सीएए और हैनसेन जैकबसन के साथ है. डर्न सीएए और अनटाइटल्ड एंटरटेनमेंट के साथ है। Strayed, Smiley Management के साथ है. Hahn, Gersh, Lighthouse Management & Media और Schreck Rose के साथ है।

एक प्रीमियर की तारीख अभी तक निर्धारित नहीं की गई है।



[ad_2]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here