Home Entertainment सिनेमा कैप्टन विक्रम बत्रा की गर्लफ्रेंड डिंपल चीमा ने जब विशाल बत्रा से पूछा था- ‘आप हमारी शादी में नाचोगे न?’

कैप्टन विक्रम बत्रा की गर्लफ्रेंड डिंपल चीमा ने जब विशाल बत्रा से पूछा था- ‘आप हमारी शादी में नाचोगे न?’

0
कैप्टन विक्रम बत्रा की गर्लफ्रेंड डिंपल चीमा ने जब विशाल बत्रा से पूछा था- ‘आप हमारी शादी में नाचोगे न?’

[ad_1]

नई दिल्लीः कारगिल युद्ध (Kargil War) के नायक कैप्टन विक्रम बत्रा (Captain Vikram Batra) पर बनी फिल्म ‘शेरशाह’ (Shershaah) को दर्शकों का भरपूर प्यार मिल रहा है. फिल्म में सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) ने कैप्टन विक्रम और कियारा आडवाणी (Kiara Advani) ने उनकी प्रेमिका डिंपल चीमा (Dimple Cheema) का रोल निभाया है. जब से यह फिल्म सामने आई है, लोग डिंपल चीमा और कैप्टन विक्रम बत्रा की लव स्टोरी (Vikram Batra and Dimple Cheema Love Story) के बारे में ज्यादा से ज्यादा जानना चाहते हैं. उन्हें लेकर कई तरह की खबरें मीडिया में छाई रहती हैं.

ऐसी खबरें सामने आई थीं, जो दावा कर रही थीं कि डिंपल और कैप्टन विक्रम की सगाई हो गई थी. अब कैप्टन के भाई विशाल बत्रा (Vishal Batra) ने इसका खंडन किया है. उन्होंने ईटाइम्स को दिए एक इंटरव्यू में कैप्टन की जिंदगी से जुड़े कई राज से पर्दा उठाया है. डिंपल चीमा और कैप्टन विक्रम बत्रा शादी करना चाहते थे, पर नियति को कुछ और ही मंजूर था. डिंपल ने कैप्टन के निधन के बाद कभी शादी न करने का फैसला किया था. बातचीत में विशाल बत्रा ने बताया कि वे और उनके पैरेंट्स डिंपल को शादी कर लेने के लिए कहते थे. जाहिर है डिंपल के पैरेंट्स ने भी उन्हें ऐसा कर लेने की सलाह दी होगी. लेकिन, यहां डिंपल ने अपने दिल की आवाज सुनी.

ये भी पढ़ें: Kareena Kapoor OTT Debut: करीना कपूर शर्तों पर करेंगी डिजिटल डेब्यू, मेकर्स से की ये डिमांड

विशाल ने बताया कि जब वे किसी काम से दिल्ली जाने वाले थे, तब डिंपल से उनकी मुलाकात हुई थी. यह कैप्टन विक्रम के शहीद होने से छह दिन पहले की बात है. विशाल और डिंपल ने साथ लंच किया था. विशाल ने फिर ऐसी बात बताई, जिसे सुनकर किसी का भी दिल दुखी हो जाएगा. वे कहते हैं, ‘डिंपल ने मुझसे कहा था कि जब विक्रम वापस आ जाएगा, तो आप हमारी शादी में नाचोगे न?’ मैंने कहा था, ‘बिल्कुल नाचूंगा. हम चाहते थे कि वे जल्दी शादी कर लें, लेकिन एक बात साफ कर दूं कि उनकी कभी सगाई नहीं हुई थी.’

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here