Home Technology News प्रौद्योगिकी क्रोमा पर मिल रहा बंपर डिस्काउंट, Apple का iPad भी हुआ सस्ता, जल्दी करें ऑर्डर

क्रोमा पर मिल रहा बंपर डिस्काउंट, Apple का iPad भी हुआ सस्ता, जल्दी करें ऑर्डर

0
क्रोमा पर मिल रहा बंपर डिस्काउंट, Apple का iPad भी हुआ सस्ता, जल्दी करें ऑर्डर

हाइलाइट्स

यह आईपैड Space Grey और Silver कलर ऑप्शन में उपलब्ध है.
iPad Air में 10.20 इंच का डिस्प्ले दी गई है.
iPad Air 9th जनरेशन को 27,990 रुपये में सेल किया जा रहा है.

नई दिल्ली. अगर आप Apple का iPad खरीदना चाहते हैं तो आपके लिए अभी अच्छा मौका है. ई-कॉमर्स साइट फ्लिपकार्ट और अमेजन पर बेहतर डील मिल रही है. यहां आपको 30 हजार से भी कम रुपए में आईपैड खरीदने का ऑप्शन मिल जाएगा. टाटा समूह के मालिकाना हक वाले Croma के ऑफलाइन और ऑनलाइन रिटेल प्लेटफॉर्म पर भी 9वीं जनरेश का iPad महज 25,990 रुपये में सेल के लिए उपलब्ध है.

iPad Air 9th जनरेशन पर डील: अगर कीमत की बात की जाए तो iPad Air 9th जनरेशन को 27,990 रुपये में सेल किया जा रहा है. हालांकि, अगर आपके पास एचडीएफसी कार्ड है, तो आप आईपैड पर 2000 रुपये का फ्लैट डिस्काउंट प्राप्त कर सकते हैं, जिसके बाद इसकी कीमत 25,990 रुपये तक पहुंच जाती है. यह ऑफर ऑफलाइन और ऑनलाइन स्टोर दोनों पर उपलब्ध है. यह अब तक की सबसे अच्छी डील है जो आपको iPad पर मिल रही है. अमेज़न पर इस डिवाइस को 27,890 रुपये में लिस्ट किया गया है. हालांकि, iPad Air की कीमत के बारे में कोई जानकारी शेयर नहीं की गई है.

ये भी पढ़ें- यात्रा को शानदार बना देंगे ये गैजेट्स, सफर करने से पहले पढ़ें यह खबर

फीचर्स और स्पेसिफिकेशंस
अगर इसकी फीचर्स के बारे में बात करें तो iPad Air में 10.20 इंच का डिस्प्ले दी गई है. साथ ही ऑपरेटिंग सिस्टम की बात करें तो यह A13 Bionic चिप पर काम करता है जो कि पुरानी जनरेशन के मुकाबले में 20 प्रतिशत प्रदर्शन ज्यादा देता है. साथ ही इस IPad में 12MP का अल्ट्रा वाइड कैमरा सेंटर स्टेज के साथ उपलब्ध है. इसके साथ ही 8MP का रियर कैमरा है. बता दें कि 12MP कैमरा विशेष रूप से तब काम आता है जब कोई यूजर्स घर से काम कर रहा हो या घर से क्लास अटेंड कर रहा हो. iPad स्मार्ट कीबोर्ड के साथ Apple पेंसिल की फर्स्ट जनरेशन के साथ कंपेटिबल है.

ये भी पढ़ें- Airtel लाया धांसू ऑफर, फ्री में लगाएगा ब्रॉडबैंड और डीटीएच कनेक्शन  

मल्टीटास्किंग इंटरफ़ेस के लिए फिर से डिज़ाइन किया गया है
वहीं, कलर ऑप्शन की बात करें तो यह आईपैड Space Grey और Silver कलर ऑप्शन में उपलब्ध है. वहीं, बीते जून  महीने में बताया गया था कि iPadOS 16 iPads के लिए नया सॉफ़्टवेयर अपडेट है. इसे एक मल्टीटास्किंग इंटरफ़ेस के लिए फिर से डिज़ाइन किया गया है.

Tags: Amazon, Flipkart deal, Tech news, Tech news hindi

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here