Home Entertainment सिनेमा क्वीन जुबली में प्रिंस हैरी, मेघन मार्कल – हॉलीवुड रिपोर्टर

क्वीन जुबली में प्रिंस हैरी, मेघन मार्कल – हॉलीवुड रिपोर्टर

0
क्वीन जुबली में प्रिंस हैरी, मेघन मार्कल – हॉलीवुड रिपोर्टर

[ad_1]

ब्रिटेन के शाही परिवार के सदस्य शुक्रवार की चर्च सेवा में शामिल हुए क्वीन एलिजाबेथ IIसिंहासन पर 70 वर्ष, हालांकि 96 वर्ष की आयु में आने-जाने में कठिनाई के कारण रानी ने स्वयं लंदन के सेंट पॉल कैथेड्रल में होने वाले कार्यक्रम को छोड़ दिया।

बीबीसी द्वारा प्रसारित शुक्रवार की चर्च सेवा ने भी द्वारा पहली बार सार्वजनिक उपस्थिति दी प्रिंस हैरी और उनकी पत्नी मेघन, डचेस ऑफ ससेक्स, जुबली के लिए ब्रिटेन की अपनी यात्रा के दौरान। दंपति, जिन्होंने शाही कर्तव्यों को छोड़ दिया और दो साल पहले कैलिफोर्निया चले गए, ने गुरुवार को एक लो प्रोफाइल रखा, केवल उस इमारत की खिड़कियों के माध्यम से खींची गई तस्वीरों में दिखाई दे रहा था, जहां से शाही परिवार के सदस्यों ने रानी की जन्मदिन परेड देखी थी।

लेकिन शुक्रवार को वे बैक सेंटर स्टेज पर थे। जैसे ही हैरी और मेघन गिरजाघर की लंबी गुफा में अपने आप आगे बढ़े, चर्च के अंदर के लोगों ने उन्हें देखने के लिए अपनी गर्दनें झुका लीं।

शुक्रवार की धन्यवाद सेवा रानी की प्लेटिनम जयंती मनाने वाले उत्सव के चार दिनों के दूसरे दिन हुई। गुरुवार को, हजारों शाही समर्थकों ने बेतहाशा खुशी मनाई क्योंकि रानी अन्य वरिष्ठों में शामिल हो गईं राजपरिवार 70 ब्रिटिश सैन्य विमानों को फ्लाई पास्ट देखने के लिए बकिंघम पैलेस की बालकनी पर।

गुरुवार की घटनाओं के दौरान “कुछ असुविधा” का अनुभव करने के बाद रानी ने शुक्रवार की चर्च सेवा में शामिल नहीं होने का फैसला किया। समझा जाता है कि जब प्रिंस चार्ल्स उनके लिए खड़े हुए तो उन्होंने टेलीविजन पर इस कार्यक्रम को देखा।

सेंट पॉल की मंडली में शाही परिवार के सदस्य, वरिष्ठ राजनेता, राजनयिक और 400 से अधिक आवश्यक कार्यकर्ता, चैरिटी स्वयंसेवक और सशस्त्र बलों के सदस्य शामिल हैं, जिन्हें समुदाय के लिए उनकी सेवा के सम्मान में आमंत्रित किया गया है।

यॉर्क के आर्कबिशप स्टीफन कॉटरेल ने धर्मोपदेश दिया। कॉटरेल ने कैंटरबरी के आर्कबिशप जस्टिन वेल्बी के COVID-19 के लिए सकारात्मक परीक्षण के बाद कदम रखा। सेवा ब्रिटेन में सबसे बड़ी चर्च की घंटी ग्रेट पॉल की टोलिंग के साथ शुरू और समाप्त होगी।



[ad_2]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here