Home Entertainment सिनेमा गनमैन द्वारा पोस्ट की गई शूटिंग का लाइवस्ट्रीम वीडियो हटा दिया गया – हॉलीवुड रिपोर्टर

गनमैन द्वारा पोस्ट की गई शूटिंग का लाइवस्ट्रीम वीडियो हटा दिया गया – हॉलीवुड रिपोर्टर

0
गनमैन द्वारा पोस्ट की गई शूटिंग का लाइवस्ट्रीम वीडियो हटा दिया गया – हॉलीवुड रिपोर्टर

[ad_1]

लाइवस्ट्रीम सेवा ऐंठन अधिकारियों का कहना है कि एक 18 वर्षीय व्यक्ति द्वारा पोस्ट किया गया वीडियो हटा दिया गया है आग लगा दी न्यूयॉर्क के बफ़ेलो में एक सुपरमार्केट में शनिवार को राइफल से हमला कर दिया, जिसमें 10 लोगों की मौत हो गई और तीन अन्य घायल हो गए।

ट्विच के एक प्रतिनिधि ने बताया हॉलीवुड रिपोर्टर कि कंपनी ने टॉप फ्रेंडली मार्केट में शूटिंग शुरू होने के दो मिनट से भी कम समय के बाद लाइवस्ट्रीम को हटा दिया।

ट्विच के एक बयान में कहा गया है, “आज दोपहर बफ़ेलो, न्यूयॉर्क में हुई शूटिंग के बारे में सुनकर हम तबाह हो गए।” “हमारा दिल इस त्रासदी से प्रभावित समुदाय के साथ है। ट्विच की किसी भी तरह की हिंसा के खिलाफ जीरो टॉलरेंस की नीति है और सभी घटनाओं पर प्रतिक्रिया देने के लिए तेजी से काम करती है। उपयोगकर्ता को हमारी सेवा से अनिश्चित काल के लिए निलंबित कर दिया गया है, और हम इस सामग्री को फिर से प्रसारित करने वाले किसी भी खाते की निगरानी सहित सभी उचित कार्रवाई कर रहे हैं।

ट्विच की टीम आवश्यकतानुसार कानून प्रवर्तन के साथ समन्वय करने के अलावा, किसी भी पुनर्प्रवाह के लिए मंच की निगरानी के लिए सक्रिय पहचान और मानव समीक्षा दोनों का उपयोग करना जारी रखती है। कंपनी को अभी तक शूटिंग से कोई वीडियो-ऑन-डिमांड फुटेज नहीं मिला है।

कानून प्रवर्तन अधिकारियों के अनुसार, सफेद 18 वर्षीय पुरुष संदिग्ध, जो भारी हथियारों से लैस था, ने अंततः आत्मसमर्पण कर दिया और बाद में उसकी पहचान न्यूयॉर्क के कोंकलिन के निवासी पेटन गेंड्रोन के रूप में हुई, जो बफ़ेलो से 200 मील दक्षिण-पूर्व में है।

पीड़ितों में से ग्यारह काले थे और दो सफेद थे, प्रति पुलिस, एरी काउंटी शेरिफ जॉन गार्सिया ने इस घटना को “नस्लीय से प्रेरित घृणा अपराध” के रूप में संदर्भित किया।

बफ़ेलो के मेयर बायरन ब्राउन ने मीडिया को बताया कि यह घटना “सबसे बुरा सपना है जिसका किसी भी समुदाय को सामना करना पड़ सकता है, और हम आहत हो रहे हैं और हम अभी उबल रहे हैं।”



[ad_2]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here