Home Entertainment सिनेमा गायक रिदी ने म्यूज़िक आइकॉन मूस टी और डायमंड दुग्गल के साथ ‘मेरी गो राउंड’ का विमोचन किया

गायक रिदी ने म्यूज़िक आइकॉन मूस टी और डायमंड दुग्गल के साथ ‘मेरी गो राउंड’ का विमोचन किया

0
गायक रिदी ने म्यूज़िक आइकॉन मूस टी और डायमंड दुग्गल के साथ ‘मेरी गो राउंड’ का विमोचन किया


अपने अंतरराष्ट्रीय स्तर पर प्रशंसित एकल ‘टॉप गाय’ की सफलता के बाद, जिसे 2.7 मिलियन बार देखा गया है, भारतीय विरासत के स्विस-आधारित गायक-गीतकार, रिदी ने प्रो के माध्यम से अपना बहुप्रतीक्षित ब्रांड-नया एकल ‘मेरी गो राउंड’ जारी किया है। संगीत।






भारतीय-यूरोपीय गायक-गीतकार रिडीक


ट्रैक का निर्माण उद्योग के दिग्गजों द्वारा किया गया था; जर्मन नृत्य संगीत निर्माता मूस टी, जो एक ग्रैमी-नामांकित निर्माता हैं, और उन्होंने टॉम जोन्स के हिट गीत ‘सेक्सबॉम्ब’ और ब्रिटिश भारतीय संगीत निर्माता डायमंड दुग्गल सहित तीन दशकों की हिट फिल्में बनाई हैं, जिन्होंने शानिया ट्वेन के 11x प्लैटिनम एल्बम का भी निर्माण किया था। ‘यूपी!’ रिडी द्वारा लिखित और प्रस्तुत किया गया इक्लेक्टिक न्यू सिंगल एक उत्साही इयरवॉर्म है जो पहचान, सांस्कृतिक विविधता और मौलिक जीवन के अनुभवों के विषयों से निपटता है। आकर्षक पॉप-फंक धुनों और उत्साही गीतवाद के साथ ग्रूवी इंडियन बीट्स को इंटरलेस करते हुए, सिंगल इस साल एक चार्ट-टॉपिंग रेडियो एंथम बनने की ओर अग्रसर है।


साथ में दिया गया संगीत वीडियो ऐतिहासिक महल से लेकर पारंपरिक भारतीय परिधान पहने रिडी तक सांस्कृतिक रूप से समृद्ध और रंगीन जीवंत दृश्यों को दर्शाता है, जो कलाकार के सांस्कृतिक वंश के लिए एक उपयुक्त श्रंगार के रूप में कार्य करता है। प्रभावशाली उत्पादन मेजर लेज़र और डीजे स्नेक द्वारा ‘लीन ऑन’ के लिए प्रसिद्ध संगीत वीडियो के निर्माता द्वारा सह-निर्देशित किया गया था।


अपनी नवीनतम पेशकश पर टिप्पणी करते हुए, 18 वर्षीय आगामी पॉप कलाकार, रिडि कहते हैं, “दिल टूटना, अकेलापन, प्यार, खुशी और कई अन्य भावनाएं, ये सभी भावनाएं हैं जो हम छोटी उम्र से अनुभव करते हैं और विडंबना यह है कि वही भावनाएं हैं जो हम बड़े होने पर अनुभव करते हैं। तो, संक्षेप में, हम सब बस ‘मेरी गो राउंड’ पर रह रहे हैं। मेरी गो राउंड जीवन की वृत्ताकार प्रकृति और इस तथ्य की पड़ताल करता है कि कोई फर्क नहीं पड़ता कि हम किस उम्र के हैं, हम जीवन के किस चरण में हैं, हम किस दौर से गुजरते हैं और जिन कठिनाइयों का हम अनुभव करते हैं, वे सभी अलग-अलग तरीकों और विभिन्न जटिलताओं में वापस आते हैं। हम कुछ समय के लिए भूल सकते हैं कि हम कौन हैं और इसके बजाय अपने आस-पास की दुनिया का पता लगाएं, लेकिन अंत में, हम हमेशा याद रखेंगे कि हम अंदर कौन हैं, और इससे कोई फर्क नहीं पड़ता, कोई भी हमें कभी नहीं तोड़ सकता।


नवीनतम रिलीज के रूप में रिडी अगली गर्मियों में अपनी पहली ईपी रिलीज के लिए तैयार है।


संगीत के लिए रिदी का प्यार तब शुरू हुआ जब वह लगभग 8 साल की थीं, उसके बाद शास्त्रीय संगीत, जैज़ और ओपेरा में औपचारिक प्रशिक्षण लिया। रॉलिंग स्टोन इंडिया, वाइस मैगज़ीन और क्लिच मैगज़ीन जैसे अंतरराष्ट्रीय प्रकाशनों में सुविधाओं के साथ देखने के लिए रिडी जल्दी से दक्षिण एशियाई समुदाय में एक गायक-गीतकार के रूप में खुद को स्थापित कर रहा है। अपने संगीत के साथ-साथ, रिदी की शिक्षाविदों में गहरी रुचि है, और वह लंदन में इंजीनियरिंग की पढ़ाई कर रही है। वह एक लोकप्रिय एंटी-बुलिंग एक्टिविस्ट भी हैं, जिन्होंने ‘स्टॉप द बी’ नामक दुनिया के पहले युवाओं के नेतृत्व वाले एंटी-बुलिंग प्लेटफॉर्म को सफलतापूर्वक लॉन्च किया, जो युवाओं को सोशल मीडिया के कपटी प्रभाव पर बढ़ती चिंता के बीच साइबर-धमकाने के बारे में खुलने का अधिकार देता है। किशोर मानसिक स्वास्थ्य पर। मंच को अंतरराष्ट्रीय फुटबॉलर रोनाल्डिन्हो सहित मशहूर हस्तियों का जबरदस्त समर्थन मिला है। 2021 में, वह यूएन वर्ल्ड एंटी-बुलिंग फोरम में सबसे कम उम्र की स्पीकर बनीं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here