Home Entertainment सिनेमा गुच्ची, चैनल, फेंडी द्वारा 2022 की सर्वश्रेष्ठ महिला डिजाइनर बेल्ट – हॉलीवुड रिपोर्टर

गुच्ची, चैनल, फेंडी द्वारा 2022 की सर्वश्रेष्ठ महिला डिजाइनर बेल्ट – हॉलीवुड रिपोर्टर

0
गुच्ची, चैनल, फेंडी द्वारा 2022 की सर्वश्रेष्ठ महिला डिजाइनर बेल्ट – हॉलीवुड रिपोर्टर

[ad_1]

यदि आप हमारी वेबसाइट पर एक लिंक के माध्यम से स्वतंत्र रूप से समीक्षा किए गए उत्पाद या सेवा खरीदते हैं, तो हॉलीवुड रिपोर्टर को एक संबद्ध कमीशन प्राप्त हो सकता है।

जेनिफर एनिस्टन को एक पहने हुए फोटो खिंचवाया गया है। तो कुछ नाम रखने के लिए केंडल जेनर, रोज़ी हंटिंगटन-व्हाइटली और डकोटा जॉनसन हैं। हम बात कर रहे हैं प्रतिष्ठित गुच्ची लोगो बेल्ट की। जबकि हम स्टेटमेंट शूज़ या सीज़न के इट बैग के बारे में सुनते हैं, बेल्ट को लगभग उतना प्यार नहीं मिलता है।

लेकिन गुच्ची बेल्ट के रूप में – और अन्य लक्ज़री कमर सिंचर्स – ने कई प्रसिद्ध चेहरों की अलमारी में एक स्थान अर्जित किया है, जो बदल रहा है। हॉलीवुड इस रहस्य में है कि सर्वश्रेष्ठ डिजाइनर बेल्ट आपके लुक को तुरंत ऊंचा कर सकते हैं, चाहे आप टी और जींस पहने हों या कॉकटेल ड्रेस। वे आपकी कमर को उभारने का एक आसान तरीका भी हैं। और जैसा कि पिछले कुछ वर्षों में रनवे और सड़कों पर देखा गया है, लोगो उन्माद अभी भी सभी क्रोध है।

विचारों की आवश्यकता है? हमने किया खरीदारी अपने पसंदीदा के साथ जोड़ी बनाने के लिए सर्वश्रेष्ठ महिला डिज़ाइनर बेल्ट को गोल करके आपके लिए वाइड-लेग पैंट, स्टाइलिश धूप का चश्मा और अन्य गर्मियों में दिखता है। पंथ-पसंदीदा डबल जी एक्सेसरी से लेकर लुई वीटन, जैक्वेमस, वैलेंटिनो, इसाबेल मैरेंट, टेल्फ़र और अन्य स्टार-प्रिय लक्ज़री लेबल के विकल्पों तक, नीचे हमारे शीर्ष चयन देखें – जिसमें सर्वोत्तम से पर्यावरण-जागरूक विकल्प शामिल हैं ऑनलाइन लग्जरी कंसाइनमेंट प्लेटफॉर्म और सीजन के अंत की बिक्री से खरीदारी करने के लिए टुकड़े farfetch, सैक्स फिफ्थ एवेन्यू, नेट एक कुली, माय थेरेसा, 24एस और अन्य डिजाइनर खुदरा विक्रेताओं।

1. गुच्ची 2015 री-एडिशन वाइड लेदर बेल्ट

यकीनन वह आइटम जिसने डिज़ाइनर बेल्ट के क्रेज को जन्म दिया, यह आपकी अलमारी में हमेशा के लिए रखने के लिए एक क्लासिक है। जब सर्वश्रेष्ठ महिला डिज़ाइनर बेल्ट की बात आती है, तो यह इससे अधिक प्रतिष्ठित नहीं होता है गुच्ची की चौड़ी चमड़े की लोगो बेल्ट. शानदार चमड़े से इटली में निर्मित और से सजी फ़ैशन घर का “GG” लोगो, इसे ऊपर या नीचे पहना जा सकता है, जिससे यह अलमारी का MVP बन जाता है। यह भूरे, धूल भरे गुलाबी और अधिक सहित अन्य रंगों की एक श्रृंखला में आता है।

सर्वश्रेष्ठ महिला डिजाइनर बेल्ट

गुच्ची 2015 री-एडिशन वाइड लेदर बेल्ट

$495

अभी खरीदें

2. चैनल कैवियार रजाई बना हुआ चेन सीसी बेल्ट

चैनल अपने फैशन पीस ऑनलाइन नहीं बेचता है। उसके आसपास जाने का एक तरीका? ऑनलाइन लग्जरी कंसाइनमेंट साइट फैशनप्रेमी इस तरह यूरोपीय फैशन हाउस से इस पूर्व-प्रिय टुकड़े की पेशकश करता है कैवियार रजाई बना हुआ चेन बेल्ट एक प्रतिष्ठित “CC” सिल्वर बकल के साथ।

चैनल कैवियार रजाई बना हुआ चेन सीसी बेल्ट

चैनल कैवियार रजाई बना हुआ चेन सीसी बेल्ट

$1,450

अभी खरीदें

3. डोल्से और गब्बाना खेल दिवस क्रिस्टल लोगो बेल्ट

चाहे आप सिर से पैर तक काले रंग के हों या आरामदेह डेनिम, D&G’s क्रिस्टल-एन्क्रस्टेड लोगो बेल्ट हर पोशाक में डिजाइनर चमक लाता है।

डोल्से और गब्बाना खेल दिवस क्रिस्टल लोगो बेल्ट

डोल्से और गब्बाना गेम डे क्रिस्टल लोगो बेल्ट (reg। $845)

$592

अभी खरीदें

4. ऑफ-व्हाइट रिवर्सिबल लेदर बेल्ट

ऑफ-व्हाइट रिवर्सिबल लेदर बेल्ट

ऑफ-व्हाइट रिवर्सिबल लेदर बेल्ट (रेग। $ 380)

$228

अभी खरीदें

5. एटिको चेन डिटेल बेल्ट

यदि आप एक हेड-टर्निंग स्टेटमेंट पीस की तलाश में हैं, तो यह आपके लिए सबसे अच्छी महिला डिज़ाइनर बेल्ट है। पंथ-पसंदीदा लेबल The Attico’s आंखों को लुभाने वाली गुलाबी चमड़े की बेल्ट एक कोणीय चांदी की बकसुआ और एक आधुनिक श्रृंखला विवरण समेटे हुए है जो इसे और अधिक अद्वितीय बनाता है। अपने मूड के हिसाब से इसे ब्रीज़ी ड्रेस या डेनिम के साथ पेयर करें।

एटिको चेन डिटेल बेल्ट

एटिको चेन डिटेल बेल्ट

$490

अभी खरीदें

6. फ्रेम ट्विस्ट बकल बेल्ट

अगर आप एनिमल प्रिंट्स को न्यूट्रल मानते हैं, तो फ्रेम्स तेंदुआ पैटर्न-रंगे बछड़े के बाल बेल्ट आपकी अलमारी में एक प्रधान होगा। (लक्स लेबल अक्सर कार्ली क्लॉस, फोबे डायनेवर, साओर्से रोनन, मेघान मार्ले और अन्य सितारों द्वारा पहना जाता है।)

फ्रेम ट्विस्ट बकल बेल्ट

फ्रेम ट्विस्ट बकल बेल्ट

$198.00

Amazon.com पर

अभी खरीदें

7. Telfar लोगो चमड़े की बेल्ट

अपने बुशविक बिर्किन को एक ठाठ के साथ मिलाएं Telfar लोगो बेल्टजो सफेद शाकाहारी चमड़े से बना है और NYC स्थित डिजाइनर Telfar Clemens के पंथ-पसंदीदा शॉपिंग बैग से प्रेरित है।

Telfar लोगो चमड़े की बेल्ट

Telfar लोगो चमड़े की बेल्ट

$95

अभी खरीदें

8. फेंडी लेदर बेल्ट

फेंडी कट्टरपंथी अपनी भक्ति को अपनी कमर पर पहन सकते हैं यह भूरे रंग की चमड़े की बेल्ट इटालियन फ़ैशन हाउस के लोगो के साथ – कार्ल लेगरफ़ील्ड द्वारा 1960 के दशक में केवल तीन सेकंड में – गोल्ड-टोन हार्डवेयर में डिज़ाइन किया गया।

फेंडी लेदर बेल्ट

फेंडी लेदर बेल्ट

$690

अभी खरीदें

9. लुई Vuitton Calfskin मोनोग्राम 30mm LV इनिशियलाइज़ रिवर्सिबल बेल्ट

प्यार एल.वी.? इस लुई वुइटन बेल्ट (फैशनफाइल पर उपलब्ध) के बकल पर हेरिटेज लक्ज़री हाउस का प्रतीक है और इसका प्रतिष्ठित मोनोग्राम कैनवास प्रिंट है। यदि आप समय पर टुकड़े को स्नैप करने में सक्षम नहीं थे, तो माल के खुदरा विक्रेता के पास अन्य है यहां ब्रांड से विकल्प.

लुई Vuitton Calfskin मोनोग्राम 30mm LV इनिशियलाइज़ रिवर्सिबल बेल्ट

लुई Vuitton Calfskin मोनोग्राम 30mm LV आरंभिक प्रतिवर्ती बेल्ट

$425

अभी खरीदें

10. सुदूर केटीना पारदर्शी बकल बेल्ट द्वारा

बाय फार नियमित रूप से काया गेरबर, केंडल जेनर, बेला हदीद और हैली बीबर सहित इट मॉडल्स पर देखा जाता है – और यह देखना आसान है कि क्यों, ब्रांड के स्टेटमेंट-मेकिंग एक्सेसरीज़ को देखते हुए, जो कि सबसे बुनियादी स्ट्रीट स्टाइल लुक को भी अपग्रेड करने के लिए डिज़ाइन किए गए हैं। इस पारदर्शी हरी पट्टी एक चेन-विस्तृत बकसुआ के साथ एक ऐसा टुकड़ा है जो किसी को भी ऊंचा कर देगा टी-और-डेनिम पोशाक।

सुदूर केटीना पारदर्शी बकल बेल्ट द्वारा

सुदूर कैटिना पारदर्शी बकल बेल्ट द्वारा (reg। $ 219)

$153

अभी खरीदें

11. सर्जियो हडसन ब्लैक सिग्नेचर लेदर बेल्ट

मिशेल ओबामा ने कमर को लपेटा सर्जियो हडसन की ब्लैक लेदर बेल्ट राष्ट्रपति जो बिडेन के उद्घाटन समारोह में, इस टुकड़े को बेचने के लिए प्रेरित किया। यह दो इंच चौड़ा टुकड़ा लॉस एंजिल्स में हस्तनिर्मित है और ब्रश पीतल के बकसुआ के साथ समाप्त हो गया है।

सर्जियो हडसन ब्लैक सिग्नेचर लेदर बेल्ट

सर्जियो हडसन सिग्नेचर ब्लैक लेदर बेल्ट

$295

अभी खरीदें

12. वैलेंटिनो गारवानी वीएलओजीओ रिवर्सिबल लेदर बेल्ट

इस बेल्ट के बारे में प्यार करने के लिए बहुत सी चीजें हैं (हाल ही में मिशेल फ़िफ़र द्वारा 2021 गोल्डन ग्लोब्स में पहना जाता है), लेकिन यह तथ्य कि यह एक ट्वोफर सबसे अच्छा हो सकता है। प्रतिवर्ती बेल्ट एक तरफ काला है और दूसरी तरफ भूरा है, और इसे इटली में समृद्ध चमड़े से बनाया गया है, जिससे यह चारों ओर एक योग्य निवेश बन गया है।

सर्वश्रेष्ठ महिला डिजाइनर बेल्ट

वैलेंटिनो गारवानी VLOGO रिवर्सिबल लेदर बेल्ट

$580

अभी खरीदें

13. जैक्वेमस कार्ड धारक चमड़े की बेल्ट

इट गर्ल-प्रिय ब्रांड जैक्विमस’ काले चमड़े की बेल्ट हाथों से मुक्त और स्टाइलिश रहने के लिए एक शानदार कार्ड धारक की सुविधा है। (दूसरी ओर, आपका विशाल फोन, आपकी जेब में रखना होगा।)

Jacquemus कार्ड धारक चमड़े की बेल्ट

Jacquemus कार्ड धारक चमड़े की बेल्ट (reg. $515)

$309

अभी खरीदें

14. बी-लो द बेल्ट काई बेल्ट

हम ब्रेडेड बनावट और सोने की बकसुआ से प्यार करते हैं यह सफेद चमड़े का टुकड़ा बी-लो द बेल्ट द्वारा, जो एक सूक्ष्म पश्चिमी स्पर्श जोड़ता है।

बी-लो द बेल्ट काई बेल्ट

बी-लो द बेल्ट काई बेल्ट

$188.00

Amazon.com पर

अभी खरीदें

15. सेंट लॉरेंट एम्बेलिश्ड लेदर बेल्ट

एक बुनियादी ब्लैक बेल्ट के साथ एक उच्च फैशन अपग्रेड मिलता है सोने में सेंट लॉरेंट का वाईएसएल मोनोग्राम, बकसुआ के साथ मिलान। फैशन हाउस का मोनोग्राम 1961 में पेश किया गया था और यह फैशन के इतिहास में सबसे प्रसिद्ध लोगो में से एक बन गया। सबसे अच्छी महिलाओं की डिज़ाइनर बेल्ट में से एक के रूप में, यह आपकी अलमारी में बहुत कुछ के साथ काम करेगी।

सर्वश्रेष्ठ महिला डिजाइनर बेल्ट

सेंट लॉरेंट एम्बेलिश्ड लेदर बेल्ट

$525

अभी खरीदें

16. अल्तुज़रा ‘ए’ बेल्ट

सफेद-गर्म के बारे में बात करो! यह लक्ज़री सिंचरटेक्सचर्ड गोल्ड-टोन मेटल में ए-आकार का बकल डिजाइन हाउस के नाम के लिए एक सूक्ष्म संकेत है। यह एक अतिरिक्त बनावट स्पर्श के लिए टोनल टॉपस्टिचिंग के साथ मलाईदार बछड़े के चमड़े से बना है।

अल्तुज़रा 'ए' बेल्ट

अल्तुज़रा ‘ए’ बेल्ट

$395.00

Amazon.com पर

अभी खरीदें

17. स्टेला मेकार्टनी चेन बेल्ट

क्रूरता मुक्त लक्जरी डिजाइनर स्टेला मेकार्टनी की नकली चमड़े की बेल्ट गोल्ड-टोन चेन और उभरा हुआ लोगो आकर्षण के साथ समाप्त हो गया है, और जंपसूट के साथ जोड़े जाने पर यह बहुत अच्छा लगता है और बैगी डेनिम एक जैसे।

स्टेला मेकार्टनी चेन बेल्ट

स्टेला मेकार्टनी चेन बेल्ट (reg। $415)

$332

अभी खरीदें

18. कैसाब्लांका लोगो बेल्ट

इस मध्यम-चौड़ाई वाले बछड़े के चमड़े का लोगो बेल्टकैसाब्लांका द्वारा टी किसी भी ग्रीष्मकालीन पहनावा में धूप का एक स्पलैश जोड़ता है।

कैसाब्लांका लोगो बेल्ट

कैसाब्लांका लोगो बेल्ट (reg. $325)

$162

अभी खरीदें

19. मोशिनो लोगो-प्लाक्ड लेदर बेल्ट

एक चुटीले बयान के लिए, मोशिनो द्वारा इस बेल्ट को आज़माएं, जीभ-इन-गाल इतालवी फैशन हाउस जिसे अब डिजाइनर जेरेमी स्कॉट द्वारा अभिनीत किया गया है। इस पेटेंट काले चमड़े की बेल्ट ब्रांड के हस्ताक्षर बोल्ड, ऑल-गोल्ड लोगो की विशेषता है, जो आपको उन फैशन लोगों में से एक के रूप में चिह्नित करता है जो जानते हैं कि शैली में हास्य की भावना होनी चाहिए।

मोशिनो लोगो बेल्ट

Moschino लोगो-पट्टिका बकसुआ बेल्ट

$260

अभी खरीदें

20. Bottega Veneta Intrecciato चमड़ा कमर बेल्ट

बोटेगा वेनेटा की इंट्रेकिआटो बुनाई इन दिनों सबसे प्रतिष्ठित डिजाइनों में से एक है (रिहाना और सलमा हायेक उन सितारों में से हैं जिन्होंने लक्ज़री ब्रांड के एक्सेसरीज़ को पूरा किया है)। नरम चमड़े से इटली में हाथ से काटा और लट में, यह लक्ज़री आइवरी बेल्ट आपको यूरोपीय फैशन हाउस के अचूक डिज़ाइन को अपनी कमर के चारों ओर लपेटने देता है। लेबल के अपने त्रिकोण आकृति में एक बकसुआ एकदम सही अंतिम स्पर्श है।

सर्वश्रेष्ठ महिला डिजाइनर बेल्ट

Bottega Veneta Intrecciato चमड़ा कमर बेल्ट

$830

अभी खरीदें

21. इसाबेल मारंत वोमा अलंकृत साबर कमर बेल्ट

कितना सुंदर घुड़साल है! विश्व स्तर पर प्रेरित डिजाइनर इसाबेल मारंट्स अतिरिक्त चौड़ा बेल्ट (रेग। $ 570, $ 399 में बिक्री पर) कपड़े से लेकर ब्लेज़र से लेकर स्लाउची स्वेटर तक सब कुछ समेटने के लिए आदर्श है। (फ्रांसीसी डिजाइनर केटी होम्स, सिएना मिलर और मैगी गिलेनहाल द्वारा पहना गया है।) काले साबर से इटली में निर्मित, गोल सिल्वर-टोन हार्डवेयर सिर्फ सही विवरण देता है।

सर्वश्रेष्ठ महिला डिजाइनर बेल्ट

इसाबेल मारंत वोमा अलंकृत साबर कमर बेल्ट (रेग। $ 570)

$399

अभी खरीदें

22. बी-लो द बेल्ट ब्री ब्री कमर बेल्ट

इसे कुछ दक्षिण-पश्चिमी स्वभाव के साथ कहें बी-लो द बेल्ट की ब्री ब्री कमर बेल्ट. यह डबल गोल्ड-टोन बकल के बारे में है जो फूलों के विवरण के साथ समाप्त होता है जो आसानी से इस मौसम को खींच लेता है पश्चिमी प्रवृत्ति.

बी-लो द बेल्ट बीआरआई बीआरआई कमर बेल्ट

बी-लो द बेल्ट बीआरआई बीआरआई कमर बेल्ट

$143

अभी खरीदें



[ad_2]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here