Home Entertainment सिनेमा ‘गेम ऑफ थ्रोन्स’ स्टार मैसी विलियम्स आर्य स्टार्क के रूप में बड़े होने पर – हॉलीवुड रिपोर्टर

‘गेम ऑफ थ्रोन्स’ स्टार मैसी विलियम्स आर्य स्टार्क के रूप में बड़े होने पर – हॉलीवुड रिपोर्टर

0
‘गेम ऑफ थ्रोन्स’ स्टार मैसी विलियम्स आर्य स्टार्क के रूप में बड़े होने पर – हॉलीवुड रिपोर्टर

[ad_1]

मैसी विलियम्स एचबीओ पर आर्य स्टार्क की भूमिका निभाने के बारे में अपनी भावनाओं को साझा कर रही हैं गेम ऑफ़ थ्रोन्स, एक भूमिका और श्रृंखला जिसमें अंग्रेजी अभिनेत्री को बारह साल की उम्र में कास्ट किया गया था। जैसे ही शो आठ सीज़न तक चला, विलियम्स अनिवार्य रूप से टेलीविज़न पर बड़े हुए और सेट पर कुछ आने वाले उम्र के क्षणों का अनुभव किया, जिसने चरित्र के बारे में जटिल भावनाओं में योगदान दिया।

के साथ एक साक्षात्कार में अंग्रेजों जीक्यू मंगलवार को प्रकाशित, अब 24 वर्षीय अभिनेत्री को पहली बार पोशाक विभाग में एक ब्रा सौंपे जाने को याद किया गया था, और यह कैसे कुछ हद तक टॉमबॉयिश और एथलेटिक चरित्र के साथ गलत था मिलना दर्शक वर्षों से इतने परिचित हो गए थे।

“मुझे लगता है कि जब मैंने एक महिला बनना शुरू किया, तो मैंने आर्य को नाराज कर दिया क्योंकि मैं व्यक्त नहीं कर सका कि मैं कौन बन रहा था,” वह आउटलेट को बताती है। “और फिर मैंने अपने शरीर से भी नाराजगी जताई, क्योंकि यह मेरे उस टुकड़े के साथ संरेखित नहीं था जिसे दुनिया ने मनाया।”

श्रृंखला में अपने कार्यकाल के दौरान, विलियम्स को उनके प्रदर्शन के लिए दो प्राइमटाइम एम्मी के लिए नामांकित किया गया था। पीटर डिंकलेज, एमिलिया क्लार्क, सोफी टर्नर, लीना हेडी और किट हरिंगटन सहित साथी कलाकार भी पहचाने जाने वालों में से थे, जबकि इस शो ने कई प्रशंसा प्राप्त की।

यह पूछे जाने पर कि वह शो के बारे में क्या याद करती हैं, विलियम्स ने जवाब दिया: “क्या मैं इसके बारे में कुछ नहीं कह सकता?” अभिनेत्री स्पष्ट करती है कि, हालांकि वह फंतासी श्रृंखला पर अपना समय “प्यार” करती थी, वह अपने युवा जीवन की उस अवधि को स्पष्ट रूप से याद नहीं करना चाहती थी।

“मुझे नहीं लगता कि यह स्वस्थ है [to miss it], क्योंकि मैं इसे प्यार करता था,” वह कहती हैं। “मैं इसे बहुत प्यार से देखता हूं, और मैं इसे इतने गर्व से देखता हूं। लेकिन मैं अपने साथ हुई सबसे बड़ी बात के लिए खुद को दुखी क्यों महसूस करना चाहूंगा? मैं इसे दर्द की भावनाओं से नहीं जोड़ना चाहता।”

हालांकि, विलियम्स ने वार्नर ब्रदर्स द्वारा निर्मित वीडियो गेम के लिए आर्य की भूमिका को फिर से निभाया मल्टीवर्स – लेकिन यह केवल आवाज में था। “मैं यह नहीं कह रहा कि ऐसा कभी नहीं होगा,” विलियम्स बताता है जीक्यू, इस जवाब में कि क्या वह फिर से पर्दे पर किरदार निभाएंगी। “यह सही समय और सही लोग होना चाहिए।”

तब से गेम ऑफ़ थ्रोन्स समाप्त हो गया, विलियम्स को नाटक सहित अन्य शो में कई भूमिकाएँ मिलीं जीने के लिए दो सप्ताह, एनिमेटेड साहसिक श्रृंखला जनरल: लॉक और जीवनी श्रृंखला पिस्तौल, जो सेक्स पिस्टल गिटारवादक स्टीव जोन्स की कहानी कहता है।

में जीक्यू साक्षात्कार, विलियम्स ने तुलना की गेम ऑफ़ थ्रोन्स “फिर से पैदा होने” के बाद और आउटलेट के साथ साझा किया कि अब नए पात्रों को अपनाने का समय है। अपनी शक्ल-सूरत में छोटे-छोटे बदलाव करने के संदर्भ में वह कहती हैं, ”मैं अपनी और अपनी छवि के बहुत से हिस्सों को ठुकरा रही थी, जिसके लिए मैं बहुत प्रसिद्ध थी।” “मुझे लगता है कि कभी-कभी अन्य लोगों को यह देखने के लिए मदद की ज़रूरत होती है कि आप एक अलग व्यक्ति हैं।”



[ad_2]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here