Home Entertainment सिनेमा ‘गेम ऑफ थ्रोन्स’ स्टार मैसी विलियम्स ने आर्य स्टार्क को क्वीर माना – हॉलीवुड रिपोर्टर

‘गेम ऑफ थ्रोन्स’ स्टार मैसी विलियम्स ने आर्य स्टार्क को क्वीर माना – हॉलीवुड रिपोर्टर

0
‘गेम ऑफ थ्रोन्स’ स्टार मैसी विलियम्स ने आर्य स्टार्क को क्वीर माना – हॉलीवुड रिपोर्टर

[ad_1]

मैसी विलियम्स यह खुलासा कर रहा है कि उसके द्वारा किए गए एक निश्चित निर्णय से वह थोड़ी हैरान थी गेम ऑफ़ थ्रोन्स हिट के दौरान चरित्र एचबीओ शो का अंतिम सीजन।

विलियम्स, जिन्होंने एमी-विजेता श्रृंखला ‘आठ सीज़न की दौड़ में आर्य स्टार्क के रूप में अभिनय किया, कहा किशोर शोहरत मंगलवार को ऑनलाइन पोस्ट किए गए एक वीडियो साक्षात्कार में, जो डेम्पसी द्वारा निभाई गई गेन्ड्री बाराथियोन के साथ एक सेक्स दृश्य तक, उसने अपने चरित्र की पहचान क्वीर के रूप में की। सीज़न आठ के एपिसोड में, “ए नाइट ऑफ़ द सेवन किंग्स” शीर्षक से, जो अप्रैल 2019 में प्रसारित हुआ, आर्य और गेन्ड्री विंटरफ़ेल की लड़ाई की आशंका करते हुए अंतरंग हो गए।

विलियम्स ने आउटलेट को बताया, “पहली बार जब मैं आर्य से हैरान था, तो मुझे लगता है कि शायद अंतिम श्रृंखला में वह अपने कपड़े उतारती है और जेंडरी के साथ सोती है।” “मैंने सोचा था कि आर्य क्वीर था, तुम्हें पता है? तो हाँ। यह आश्चर्य की बात थी।”

वापस जब गेम ऑफ़ थ्रोन्स एपिसोड का पहला प्रसारण, एक्ट्रेस ने बताया मनोरंजन साप्ताहिक पत्रिका कि वह अपने चरित्र के लिए एक सेक्स दृश्य पढ़कर हैरान रह गई और मान लिया कि यह शो की टीम द्वारा एक शरारत के रूप में लिखा गया था।

“मैं पढ़ने के लिए मिला और मैं दृश्य पढ़ रहा हूं और सोचा, ‘ओह, हम वास्तव में ऐसा करने जा रहे हैं। मैं इसे कब शूट करूं? मुझे जिम जाना है।’ चीजों की एक पूरी सूची, ”उसने उस समय कहा।

विलियम्स ने हाल ही में बेहद लोकप्रिय श्रृंखला पर अपने समय के बारे में कई विचार साझा किए हैं। अप्रैल में, वह अंग्रेजों से कहा जीक्यू कि वह अपने चरित्र के बारे में जटिल भावनाओं को याद करती है।

“मुझे लगता है कि जब मैंने एक महिला बनना शुरू किया, तो मैंने आर्य को नाराज कर दिया क्योंकि मैं व्यक्त नहीं कर सका कि मैं कौन बन रहा हूं,” उसने कहा। “और फिर मैंने अपने शरीर से भी नाराजगी जताई, क्योंकि यह मेरे उस टुकड़े के साथ संरेखित नहीं था जिसे दुनिया ने मनाया।”



[ad_2]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here