Home Entertainment सिनेमा ग्रैमी विन्डर जॉन बैटिस्ट, सुलेका जौद ने गुपचुप तरीके से शादी की – हॉलीवुड रिपोर्टर

ग्रैमी विन्डर जॉन बैटिस्ट, सुलेका जौद ने गुपचुप तरीके से शादी की – हॉलीवुड रिपोर्टर

0
ग्रैमी विन्डर जॉन बैटिस्ट, सुलेका जौद ने गुपचुप तरीके से शादी की – हॉलीवुड रिपोर्टर

[ad_1]

ग्रैमी विजेता जॉन बैटिस्ट और लंबे समय से साथी सुलेका जौद ने खुलासा किया है कि उन्होंने गुपचुप तरीके से शादी कर ली है।

के साथ एक साक्षात्कार में सीबीएस रविवार की सुबहबैटिस्ट और जौद ने खबर साझा की कि उन्होंने एक गुप्त फरवरी समारोह में शादी की, जो जौद के अस्थि मज्जा प्रत्यारोपण से एक दिन पहले हुआ था क्योंकि वह दूसरी बार ल्यूकेमिया से लड़ती है।

“हमारे पास यह छोटा, सुंदर छोटा समारोह था। हमारे पास शादी के बैंड नहीं थे, हमने ब्रेड टाई का इस्तेमाल किया, ”उसने संवाददाता जिम एक्सलरोड से कहा। जौद ने समारोह को निजी बताया, यहां तक ​​कि केवल चार लोग मौजूद थे। “और यह एकदम सही था,” उसने कहा।

2022 ग्रैमी नामांकन की घोषणा से आठ दिन पहले, जौद ने कीमो के अपने पहले दिन की शुरुआत की, ल्यूकेमिया के साथ अपनी दूसरी लड़ाई को “एक दशक पहले की तुलना में कहीं अधिक आक्रामक” कहा।

“हम इस केमो सूट में एक साथ बैठे हैं और बधाई के ये फोन आ रहे हैं और हमें इन दो वास्तविकताओं को पकड़ना है,” उसने कहा।

जौद के बोन मैरो ट्रांसप्लांट के बाद, COVID-19 के तत्कालीन बढ़ते ओमाइक्रोन वैरिएंट के कारण बैटिस्ट उसके साथ रहने में असमर्थ थे। उसने साझा किया कि वस्तुतः उसके साथ चैट करते समय, बैटिस्ट उसे एक नई लोरी लिखेंगे: “ऐसा लगा जैसे वह वहीं था, तुम्हें पता है, मेरे बिस्तर के पास सो रहा है।” बैटिस्ट ने कहा कि उन्होंने “इस उपचार गुणों के साथ कमरे को भरने के लिए” लोरी लिखी।

दंपति के लिए एक कोशिश के समय के बावजूद, जो आठ साल से एक साथ हैं, बैटिस्ट ने वर्तमान परिस्थितियों को अपनी योजनाओं के लिए “सड़क में एक टक्कर” के रूप में वर्णित किया।

“ठीक है, यह हो गया है, लेकिन यह उस योजना को बाधित नहीं करेगा जो हमारे पास थी, यह सिर्फ सड़क पर एक टक्कर है … यह अवज्ञा का कार्य है। अँधेरा तुमसे आगे निकलने की कोशिश करेगा, लेकिन बस रौशनी जला दो; प्रकाश पर ध्यान केंद्रित करें, प्रकाश को पकड़ें, ”उन्होंने कहा।

अपने निदान के बारे में जानने के बाद, जौद ने कहा कि बैटिस्ट ने खुलासा किया कि प्रस्तावित करने की उनकी योजना पहले से ही कामों में महीनों से थी: “उन्होंने मुझसे कहा, ‘मैं बस बहुत स्पष्ट होना चाहता हूं, मैं इस निदान के कारण आपको प्रस्ताव नहीं दे रहा हूं। आपकी अंगूठी को डिजाइन करने में मुझे एक साल का समय लगा है। तो, बस जान लें कि इस समय का इससे कोई लेना-देना नहीं है। लेकिन मैं आपको यह बताना चाहता हूं कि यह निदान कुछ भी नहीं बदलता है। यह मेरे लिए यह सब स्पष्ट कर देता है कि मैं इसके लिए प्रतिबद्ध होना चाहता हूं और हमारे लिए एक साथ रहना चाहता हूं।’ लेकिन एक बार जब हमें एहसास हुआ कि अस्थि मज्जा प्रत्यारोपण से पहले हमारे पास यह छोटी सी खिड़की है, तो हमने इसके लिए जाने का फैसला किया।

जौद ने कहा कि वे “नौ बादल पर उस अस्थि मज्जा प्रत्यारोपण इकाई में चले गए।”

“हम बहुत खुश थे, इस खूबसूरत शाम से प्यार और सकारात्मकता से भरपूर थे, जो हमारे पास थी,” उसने कहा। “और मुझे वास्तव में विश्वास है कि इसने हमें आगे बढ़ाया। समुदाय की वह भावना, वह प्रेम की भावना, वह आनंद और सहजता की भावना बहुत महत्वपूर्ण थी। ”

सीबीएस रविवार की सुबह उसी दिन विशेष प्रसारित किया गया जिस दिन बैटिस्टे में गए थे ग्रैमी अवार्ड वर्ष के रिकॉर्ड की शीर्ष श्रेणियों और वर्ष के एल्बम सहित, 11 नोड्स के साथ एक प्रमुख नामांकित व्यक्ति के रूप में, जिसमें से बाद में उन्होंने अपने एल्बम के लिए जीता हम हैं.

स्वीकार करते समय एल्बम ऑफ द ईयर अवार्ड, बैटिस्ट ने प्रतिबिंबित किया कि कई लोगों के लिए संगीत कितना शक्तिशाली हो सकता है। “मैं अपने मूल में इस पर विश्वास करता हूं, कोई सर्वश्रेष्ठ संगीतकार, सर्वश्रेष्ठ कलाकार, सर्वश्रेष्ठ नर्तक, सर्वश्रेष्ठ अभिनेता नहीं है … यह ऐसा है जैसे कोई गीत या एल्बम बनाया गया हो और इसमें उस व्यक्ति को खोजने के लिए लगभग एक रडार होता है, जब उन्हें इसकी सबसे अधिक आवश्यकता होती है, ”उन्होंने मंच पर कहा।

दिन में पहले गैर-टेलीविज़न समारोह में, बैटिस्ट ने चार पुरस्कार भी जीते: “स्वतंत्रता” के लिए सर्वश्रेष्ठ संगीत वीडियो विजुअल मीडिया के लिए सर्वश्रेष्ठ स्कोर साउंडट्रैक आत्माऔर सर्वश्रेष्ठ अमेरिकी मूल प्रदर्शन और “क्राई” के लिए सर्वश्रेष्ठ अमेरिकी मूल गीत।



[ad_2]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here