Home Entertainment सिनेमा जया बच्चन ने जब अपनी होने वाली बहू ऐश्वर्या राय को लेकर कह दी थी ऐसी बात, सुनकर दंग रह गए थे करण जौहर

जया बच्चन ने जब अपनी होने वाली बहू ऐश्वर्या राय को लेकर कह दी थी ऐसी बात, सुनकर दंग रह गए थे करण जौहर

0
जया बच्चन ने जब अपनी होने वाली बहू ऐश्वर्या राय को लेकर कह दी थी ऐसी बात, सुनकर दंग रह गए थे करण जौहर

[ad_1]

बच्चन फैमिली के स्टार्स को बॉलीवुड और देश में काफी सम्मान मिलता है. इनकी फैमिली के बारे में लोग जानने और सुनने में खासी दिलचस्पी भी रखते हैं. जया बच्चन (Jaya Bachchan) और उनकी बहू ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) दोनों की फिल्म इंडस्ट्री की दिग्गज एक्ट्रेस हैं. जब ऐश्वर्या और अभिषेक शादी के बंधन में बंधने वाले थे उस वक्त करण जौहर के शो पर जया ने ऐश्वर्या को लेकर अपने दिल की बात शेयर की थी.

सन 2007 की बात है जब जया बच्चन, करण जौहर के फेमस शो ‘कॉफी विद करण’ में पहुंचीं थीं. शो के दौरान जब करण जौहर ने उनकी होने वाली बहू ऐश्वर्या राय के बारे में पूछा था तो जया ने मुस्कुराते हुए कहा था ‘वह बहुत प्यारी है,मैं उसे प्यार करती हूं. आपको पता है मैंने हमेशा उससे प्यार किया है. मुझे लगता है यह वंडरफुल है, क्योंकि वह एक बड़ी स्टार है. लेकिन हम सब जब साथ होते हैं तो कभी ऐसा जताती नहीं है, उसकी ये खासियत मुझे बहुत पसंद हैं. वह हर बात शांति से सुनती हैं. इसके अलावा एक और खूबसूरत बात ये है कि सबके साथ अच्छी तरह फिट हो जाती हैं. केवल फैमिली में ही नहीं बल्कि वह जानती हैं कि यह फैमिली है और ये अच्छे फ्रेंड्स हैं. ऐसा ही होना चाहिए. मेरे ख्याल से वह एक स्ट्रॉन्ग लेडी होने के साथ गरिमामयी भी हैं.’

(फोटो साभार: aishwaryaraibachchan_arb/Instagram)

बता दें कि ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन की शादी 2007 में हुई थी. 14 सालों से खुशहाल शादीशुदा जिंदगी दोनों एक्टर्स बिता रहें हैं. 2011 में इनकी बेटी आराध्या पैदा हुई थी. ऐश्वर्या फिलहाल अपनी बेटी के साथ अधिक समय बिता रही हैं.

ये भी पढ़िए-सुनील शेट्टी को अपनी कुछ फिल्में देखकर आता है गुस्सा, ‘अन्ना’ का बस चले तो मिटा दें उनको

वर्क फ्रंट की बात करें तो ऐश्वर्या राय इन दिनों मणिरत्नम की फिल्म Ponniyin Selvan की शूटिंग में बिजी हैं. इस फिल्म से लगभग 4 साल बाद ऐश्वर्या सिल्वर स्क्रीन पर वापसी करेंगी. वहीं उनके हस्बैंड अभिषेक बच्चन भी कई प्रोजेक्ट्स में बिजी चल रहे हैं. जल्द ही ‘बॉब बिस्वास’ और ‘दसवीं’ में नजर आएंगे.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here