Home Entertainment सिनेमा जस्ट फॉर लाफ्स ने इन-पर्सन कॉमेडी फेस्टिवल के लिए योजनाओं का खुलासा किया – हॉलीवुड रिपोर्टर

जस्ट फॉर लाफ्स ने इन-पर्सन कॉमेडी फेस्टिवल के लिए योजनाओं का खुलासा किया – हॉलीवुड रिपोर्टर

0
जस्ट फॉर लाफ्स ने इन-पर्सन कॉमेडी फेस्टिवल के लिए योजनाओं का खुलासा किया – हॉलीवुड रिपोर्टर

[ad_1]

जस्ट फॉर लाफ्स कॉमेडी फेस्टिवल, आईसीएम के नेतृत्व में एक कंसोर्टियम द्वारा चलाया जाता है और होवी मंडेलइस गर्मी में मॉन्ट्रियल में कॉमेडी क्लबों और एरेनास में लाइव दर्शकों के साथ लौट रहा है।

महामारी के दौरान दो साल के अंतराल के बाद, जहां जेएफएल ने पूरी तरह से आभासी कॉमेडी कार्यक्रम आयोजित किए, त्योहार एक भौतिक कार्यक्रम और प्लेस डेस आर्ट्स, गेसू, ल’ओलंपिया और ल’एस्ट्रल जैसे पारंपरिक स्थानों पर लौट रहा है। मॉन्ट्रियल उत्सव को अब अपने प्रारूप को छोटा और संशोधित नहीं करना है क्योंकि COVID-19 संकट के दौरान यात्रा प्रतिबंधों के कारण न्यूयॉर्क शहर और लॉस एंजिल्स सहित वैश्विक कॉमिक्स शामिल नहीं हो सके।

कनाडा की सीमा अब टीकाकरण वाले आगंतुकों के लिए खुली है, इस वर्ष के लिए निर्धारित हाई-प्रोफाइल गाला जेएफएल शो में वे शामिल हैं जिन्हें होस्ट किया गया है चेल्सी हैंडलरजो कोय, आईआईज़ा शेल्सिंगर, रसेल पीटर्स, हन्ना गडस्बी, ट्रेवर नूह के साथ दैनिक शो रोनी च्यांग, पैटन ओसवाल्ट और मार्क मैरोन।

जेएफएल भी एक-कलाकार कॉन्सर्ट शो के साथ वापसी करेगा, जिसका नेतृत्व केविन हार्ट केंद्र बेल अखाड़ा शीर्षक। मॉन्ट्रियल में बिल बूर द्वारा होस्ट किए गए एकल क्षेत्र शो भी हैं, हसन मिन्हाजोजॉन मुलैनी, टॉमी टियरन, बॉलीवुड स्टैंड अप कॉमिक वीर दास, ऑस्ट्रेलियाई कॉमिक सेलेस्टे बार्बर और नील ब्रेनन।

JFL के इन-पर्सन फेस्टिवल की वापसी COVID-19 संकट के दौरान बड़े पैमाने पर व्यवधान का सामना करने वाले स्टैंड-अप कॉमेडी सेक्टर का अनुसरण करती है। अपने 2022 संस्करण के लिए कनाडाई कॉमेडी फेस्टिवल ने द एथनिक शो का नाम बदलकर जस्ट फॉर द कल्चर शो कर दिया है, द नेस्टी शो की मेजबानी इस साल बिग जे ओकर्सन द्वारा की जाएगी और दारा ओ’ब्रायन ब्रिट (ईश) कॉमेडी शोकेस के लिए लाइनअप में शामिल हो गए हैं। .

आने वाले महीनों में और अधिक लाइनअप घोषणाएं की जाएंगी।

विश्व प्रसिद्ध चकली उत्सव आम तौर पर हॉलीवुड स्टैंड-अप प्रतिभाओं को होस्ट करता है जिन्हें जेएफएल द्वारा वर्षों से खोजा गया था। जिसमें केविन हार्ट, एमी शूमर, अली वोंग, कुमैल नानजियानी, पीट डेविडसन, कॉलिन जोस्ट और डेव चैपल शामिल हैं।

जस्ट फॉर लाफ्स फेस्टिवल 13 से 31 जुलाई तक चलेगा, जिसमें सबसे बड़े प्रोफाइल कलाकार अंतिम सप्ताहांत पर प्रदर्शन करेंगे।



[ad_2]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here