Home Entertainment सिनेमा जिमी किमेल ने ऑस्कर में विल स्मिथ को क्रिस रॉक को थप्पड़ मारने पर प्रतिक्रिया दी – हॉलीवुड रिपोर्टर

जिमी किमेल ने ऑस्कर में विल स्मिथ को क्रिस रॉक को थप्पड़ मारने पर प्रतिक्रिया दी – हॉलीवुड रिपोर्टर

0
जिमी किमेल ने ऑस्कर में विल स्मिथ को क्रिस रॉक को थप्पड़ मारने पर प्रतिक्रिया दी – हॉलीवुड रिपोर्टर

[ad_1]

जिमी किमेले अपने सोमवार की रात के एपिसोड के एक हिस्से का इस्तेमाल उस विचित्र क्षण को खोलने के लिए किया जिसमें विल स्मिथ थप्पड़ क्रिस रॉक रविवार को ऑस्कर में मंच पर।

“कल रात एक बड़ी रात थी,” देर रात के मेजबान ने शीर्ष पर घोषित किया जिमी किमेल लाइव!उन लोगों के लिए एक क्लिप दिखा रहा है जो उस पल को याद कर सकते हैं जब किंग रिचर्ड जब कॉमेडियन ने स्मिथ की पत्नी जैडा पिंकेट स्मिथ द्वारा एक फिल्म की शूटिंग के लिए तैयार होने का मजाक उड़ाया, तब स्टार स्मिथ रॉक का सामना करने के लिए मंच पर आ गए। जीआई जेन सीक्वल – उसके मुंडा सिर का संदर्भ (अभिनेत्री खालित्य के कारण अपने बालों के झड़ने के बारे में खुला है) – और चेहरे पर रॉक को थप्पड़ मारा।

“यह अब हमारे जीवन का हमेशा के लिए एक हिस्सा है, हम इस बारे में बात करना कभी बंद नहीं करेंगे,” किमेल ने कहा। “यह बहुत चौंकाने वाला था। केवल एक चीज जिसकी मैं वास्तव में तुलना कर सकता हूं, वह है जब माइक टायसन ने इवांडर होलीफील्ड के कानों को काट दिया। यहां तक ​​​​कि कान्ये भी ऐसा था, ‘आप मंच पर गए और अवार्ड शो में क्या किया?’। किमेल ने “अजीब हिस्सा” को याद किया, यह देखते हुए कि शुरू में, स्मिथ मजाक पर हंसे थे। “लेकिन फिर उसने देखा होगा और देखा होगा कि जैडा खुश नहीं था और ऐसा है, ‘उह ओह, मैं बेहतर कुछ करता हूं।”

टेलीकास्ट में उस पल में, स्मिथ चिल्लाना शुरू कर दिया: “मेरी पत्नी का नाम अपने कमबख्त मुंह से बाहर रखो!” एक स्पष्ट रूप से हिले हुए रॉक के लिए, जिसने सर्वश्रेष्ठ वृत्तचित्र पुरस्कार प्रस्तुत करने से पहले ठीक होने में कुछ समय लिया।

“लड़के ने कुछ किया,” किमेल ने टिप्पणी की। “एक आश्चर्यजनक क्षण में, लड़का #Oscarssowhat से #Oscarssowhaaaat चला गया?!?!?! किसी ने भविष्यवाणी नहीं की होगी कि 2022 की सबसे विवादास्पद फिल्म होगी जीआई जेन, लेकिन वह था। यह आपके नशे में धुत चाचा की लड़ाई शुरू करने, शादी को बर्बाद करने और फिर खड़े होकर दूल्हा और दुल्हन को एक लंबा टोस्ट देने का हॉलीवुड संस्करण था।

किमेल ने आगे बताया कि लाइव इवेंट को देखने के दौरान उन्होंने और उनकी पत्नी ने शुरू में सोचा कि स्मिथ का थप्पड़ नकली था, लेकिन फिर उन्हें एहसास हुआ कि यह असली है, और उन्होंने टिप्पणी की कि रॉक ने इसे उतना ही संभाला जितना उस स्थिति में कोई भी कर सकता था। “जब विल ने उसे थप्पड़ मारा तो वह नहीं झिझका। मैं बहुत जोर से रो रहा होता।”

अभिनेता ने रिनाल्डो मार्कस ग्रीन में टेनिस महान वीनस और सेरेना विलियम्स के पिता रिचर्ड विलियम्स के रूप में अपनी भूमिका के लिए प्रतिष्ठित प्रमुख अभिनेता का ऑस्कर जीता। किंग रिचर्ड. अपने भाषण के दौरान स्मिथ आंसू बहाते हुए माफी मांगी अकादमी और उनके साथी नामांकित व्यक्तियों के लिए और यह कहते हुए घटना का संदर्भ दिया, “कला जीवन का अनुकरण करती है – मैं पागल पिता की तरह दिखता हूं, जैसे उन्होंने रिचर्ड विलियम्स के बारे में कहा था।”

अपनी माफी के बारे में, किमेल ने कहा: “यह अपनी प्रेमिका के साथ संबंध तोड़ने के बाद घर से बाहर निकलने जैसा है, फिर वापस आ गया क्योंकि आप अपनी चाबियाँ भूल गए थे।” उन्होंने कहा कि स्मिथ का ऑस्कर भाषण लंबा था: “बेशक यह ऑस्कर के इतिहास में सबसे लंबे समय तक सर्वश्रेष्ठ अभिनेता का भाषण था, वे उसे खेलने नहीं जा रहे थे, वह बैंड में सभी को पीटा होता,” किमेल ने मजाक किया। उन्होंने यह भी टिप्पणी की कि स्मिथ का भाषण उनके कहने की योजना का एक “अजीब मिश्रण” था और घटना के बारे में उनका क्या कहना था। “यह ऐतिहासिक था कि यह पहला स्वीकृति भाषण था जिसमें विजेता ने उन्हें धन्यवाद देने से पहले अकादमी से माफी मांगी,” किमेल ने कहा, जबकि स्मिथ ने ऑस्कर में अपनी माफी में रॉक को शामिल नहीं किया, उन्होंने माफी मांगी इस तथ्य के बाद सोशल मीडिया पर कॉमेडियन।

कुख्यात क्षण के बाद, मिया फैरो, रॉब रेनर और कैथी ग्रिफिन सहित हॉलीवुड की हस्तियां निंदा की स्मिथ का व्यवहार। इस बीच, टिफ़नी हदीश, कहा लोग कि वह पल उसके लिए कुछ अलग था। “जब मैंने एक अश्वेत व्यक्ति को अपनी पत्नी के लिए खड़े होते देखा। यह मेरे लिए बहुत मायने रखता था। एक महिला के रूप में, जो असुरक्षित है, किसी के लिए यह कहना, ‘मेरी पत्नी का नाम अपने मुंह से बाहर रखो, मेरी पत्नी को अकेला छोड़ दो,’ यही तुम्हारे पति को करना चाहिए, है ना? आपकी रक्षा करता है।”

इस घटना के सामने आने के बाद एकेडमी ऑफ मोशन पिक्चर आर्ट्स एंड साइंसेज ने स्मिथ के व्यवहार पर चर्चा करने के लिए एक आपातकालीन बोर्ड की बैठक बुलाई। संगठन एक बयान जारी किया साझा करते हुए कि यह “पिछली रात के शो में श्री स्मिथ के कार्यों की निंदा करता है” और नोट किया कि घटना की औपचारिक समीक्षा आधिकारिक तौर पर शुरू की जाएगी ताकि यह पता लगाया जा सके कि कैलिफ़ोर्निया कानून के अनुसार आगे की कार्रवाई की आवश्यकता है या नहीं।

सोमवार की देर शाम, स्मिथ एक बयान जारी किया सोशल मीडिया के माध्यम से जिसमें उन्होंने रॉक से सीधे माफी मांगी, यह स्वीकार करते हुए कि वह “लाइन से बाहर और गलत” थे, और अपने स्वयं के व्यवहार को “अस्वीकार्य और अक्षम्य” कहा। रॉक ने अभी तक इस घटना के बारे में सार्वजनिक रूप से कुछ नहीं कहा है।



[ad_2]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here