Home Entertainment सिनेमा जेक जॉनसन, इडारा विक्टर मिनक्स कैरेक्टर केमिस्ट्री के पीछे क्या है – हॉलीवुड रिपोर्टर

जेक जॉनसन, इडारा विक्टर मिनक्स कैरेक्टर केमिस्ट्री के पीछे क्या है – हॉलीवुड रिपोर्टर

0
जेक जॉनसन, इडारा विक्टर मिनक्स कैरेक्टर केमिस्ट्री के पीछे क्या है – हॉलीवुड रिपोर्टर

[ad_1]

अगर ढीठ लड़की – एलेन रैपोपोर्ट के नए के केंद्र में काल्पनिक नारीवादी अश्लील पत्रिका एचबीओ मैक्स श्रृंखला – ओफेलिया लोविबॉन्ड के चरित्र जॉयस के दिमाग की उपज है, फिर जेक जॉनसन तथा इदारा विक्टरके पात्र इसके ब्रेनपैरेंट हैं।

विक्टर, जो बॉटम डॉलर सेक्रेटरी टीना की भूमिका निभा रहा है, जॉनसन डौग के बराबर का बिजनेस पार्टनर है, ढीठ लड़की प्रकाशक और बॉटम डॉलर के संस्थापक, हर तरह से लेकिन उनका शीर्षक। जॉयस के आगमन के साथ, दोनों के माता-पिता गतिशील देखते हैं कि वे एक-दूसरे की पीठ थपथपाते हैं, जबकि वे अपने कर्मचारियों के परिवार को नेविगेट करते हैं, राजनेताओं का ध्यान रखते हैं, आविष्कारशील विज्ञापन साझेदारी करते हैं और आम तौर पर स्टीयरिंग करते हैं ढीठ लड़कीलगातार (और तेजी से) बदलते तूफान के माध्यम से रोलआउट।

श्रृंखला के नवीनतम एपिसोड में, दो – टीना, विश्वसनीय, स्पष्ट नेतृत्व वाली व्यवसायी हमेशा दो कदम आगे की सोचती हैं, और डौग, करिश्माई, रचनात्मक जोखिम लेने वाले नेता जो मक्खी पर काम कर रहे हैं – खुद को एक बार फिर से अपना रास्ता खोदने के लिए पाते हैं कुछ छिद्रों से।

एक बिंदु पर, यह पत्रिकाओं से भरा एक ट्रक है जो इसे अलमारियों तक नहीं पहुंचा है, जो कि रिलीज में एक और अप्रत्याशित झटका है। ढीठ लड़की. दूसरी ओर, टीना के साथ डौग के संबंधों का परीक्षण एक माफिया प्रमुख के लिंगवाद और नस्लवाद द्वारा किया जाता है, जो बॉटम डॉलर की पत्रिकाओं को वितरित करने के लिए जिम्मेदार है, जिनकी धार्मिक पत्नी एक लेख के बाद गर्भ निरोधकों पर चर्चा करने के बाद गुस्से में हैं।

दोनों एपिसोड के परिणाम टीना और डौग के अतीत के साथ-साथ कंपनी और एक दूसरे के साथ उनके संभावित भविष्य के बारे में बात करते हैं। “रिलेइंग न्यूज़ ऑफ़ ए वेवर्ड स्नेक” और “मैरी हैड ए लिटिल हिस्टेरेक्टॉमी” के विमोचन के बाद, हॉलीवुड रिपोर्टर जॉनसन और विक्टर से बात की कि उनके पात्र पोर्न प्रकाशन में क्यों आए, कैसे डौग और टीना ने 1970 के दशक में नस्ल और लिंग को एक साथ नेविगेट किया और जॉयस और डौग के रिश्ते के बारे में एक निर्णय ने डौग और टीना की गतिशीलता को कैसे प्रभावित किया।

डौग और टीना एक बहुत ही विशिष्ट उद्योग में काम करने वाले दो अलग-अलग लोग हैं। उनमें से प्रत्येक को पोर्न और प्रकाशन के लिए क्या आकर्षित करता है?

इदारा विक्टर उस समय, मुझे लगता है कि यह उन कुछ दुनिया या स्थानों में से एक है जहां उसके पास स्वायत्तता का स्तर हो सकता है। टीना बहुत पढ़ी-लिखी और स्वतंत्र महिला लगती हैं। उसे समझ है कि यही जीवन है, यही कामवासना है, यही प्रेम है। यह जीवन का सिर्फ एक हिस्सा है। वह जीवन का आनंद लेना पसंद करती है। वह शराब पीने के लिए बाहर जाती है। वह अपनी गेंदबाजी करती हैं। जब जीवन की बात आती है तो वह वास्तव में सिर्फ लेने के लिए बाहर होती है। मुझे लगता है कि यह विचार कि वह बहुत सारी विचारधाराओं से नहीं जीती है, उसे स्वतंत्र होने और अपने आस-पास जो हो रहा है उसे स्वीकार करने की अनुमति देता है। वह सिर्फ लोगों को वह होने देती है जो वे हैं, और फिर वह उन संसाधनों का उपयोग करती है जो वह अपने सामने देखती है। वह निर्णय को अपने आगे बढ़ने के तरीके के रूप में उपयोग नहीं करती है। वह डौग की तरह ही एक अवसरवादी है, और वह पूछती है, क्या यह हमें किसी तरह आगे बढ़ाने वाला है? यहाँ संसाधन क्या है? बॉटम डॉलर के लोगों में भी, वह बांबी (जेसिका लोव) का उपयोग वास्तव में अजीब, अजीब तरीके से करती है। (हंसता है।) क्योंकि वह बांबी में एक संसाधन देखती है, भले ही वह नहीं देखता। मुझे लगता है कि टीना दुनिया को इसी तरह देखती है।

जेक जॉनसन मुझे नहीं लगता कि डौग वास्तव में इसकी कामुकता के मामले में पोर्न की परवाह करता है। जब मैं बड़ा हो रहा था तो मेरे पिता की कार डीलरशिप हुआ करती थी, और जब हम एक-दूसरे को जानते थे, तो मैंने उनसे पूछा कि उन्हें कारों के लिए क्या आकर्षित करता है, और उन्होंने कहा, “कुछ भी नहीं। वे इकाइयाँ थीं, ”और वह सिर्फ इकाइयाँ बेचने की कोशिश कर रहा था। मेरे पिता, वह तेल नहीं बदल सका। लेकिन यह सही है, मैं इन इकाइयों को बेच सकता था। डौग के लिए, यह सिर्फ नग्न लोगों के लिए होता है। लेकिन अगर कुत्तों और बिल्लियों की तरह बाजार होता, तो बॉटम डॉलर कुत्तों और बिल्लियों की तस्वीरें लेता और टीना उसे चलाती। (हंसता है।)

मुझे लगता है कि जब मैंने प्रेस करना शुरू किया तो शो का हिस्सा मेरे लिए थोड़ा झटका था, और ऐसा इसलिए है क्योंकि मैं थोड़ा ब्रेन डेड हूं, डिक्स के बारे में कितनी बात थी। क्योंकि मैं वास्तव में इसे केवल एक कार्यस्थल कॉमेडी के रूप में देखता हूं। मैं इस शो को पूंजीवाद के बारे में, एक कंपनी शुरू करने के बारे में, एक नई आवाज पर जोखिम लेने के बारे में और टीना और डौग की स्थापित आवाज के बारे में गहराई से देखता हूं। टीना, विशेष रूप से, “मैं उसके बारे में नहीं जानता,” और डौग की तरह होने के नाते, “मेरे पास बहुत सारे विचार हैं – यह काम कर सकता है!” मैं भूल गया था कि इसमें बहुत सारे लंड और स्तन हैं। क्योंकि मुझे लगता है कि जैसा कि मुझे लगता है कि डौग इसे देखता है और टीना करता है – यही वह है जो वे बेचते हैं। और अगर यह नीचे चला जाता है, तो वे कुछ और बेच रहे होंगे।

हमें कुछ बैकस्टोरी दी गई है कि कैसे वे दोनों एक साथ काम करने आए। आपको उस बैकस्टोरी का कितना निर्माण करना था?

विजेता यह दिलचस्प है, क्योंकि हमारे पहले पूर्वाभ्यास में, Ellen [Rapoport] वास्तव में हम में से प्रत्येक ने पूछा कि हमने क्या सोचा कि रिश्ते क्या हैं। जेक और मैं 10 साल पहले उनकी मुलाकात की पृष्ठभूमि की कहानी के साथ आए, इन चीजों को अपनी कार की डिक्की से बेचकर, इस तरह का गठबंधन बनाने और इस चीज को एक साथ बनाने के लिए, भले ही वह अभी भी उनकी सचिव हैं। लेकिन उन्होंने इस चीज़ को ज़मीन से एक साथ बनाया और इन चीज़ों के बारे में सपने देखते रहे हैं। हम इसका उल्लेख करते हैं – इम्पाला के पीछे और बातचीत जो बॉटम डॉलर के लिए संभव है, के बारे में थी। हम इस विचार पर सहमत हुए कि वे 10 साल पहले मिले थे, इस गठबंधन का गठन किया और इस साम्राज्य को एक साथ बनाने का फैसला किया।

वे दोनों बॉटम डॉलर में अलग-अलग पदों पर हैं और बहुत अलग लोग हैं। वे एक टीम के रूप में एक साथ काम क्यों करते हैं, और यह गतिशील कंपनी के लिए महत्वपूर्ण क्यों है?

जॉनसन मैं उन्हें एक चीज के रूप में देखता हूं – एक चीज के दो टुकड़े – और मुझे लगता है कि अगर टीना मौजूद नहीं होती तो मुझे नहीं पता होता कि डौग कैसे खेलना है। क्योंकि वहां बहुत सारी चीजें चल रही हैं। वहाँ जॉयस को मिश्रण में ला रहा है, वहाँ बांबी है, वहाँ रिची (ऑस्कर मोंटोया) है और वहाँ नग्न मॉडल हैं। यह सब शोर है कि वे एक साथ करतब दिखाते हैं। फिर वे कार्यालय में जाते हैं और दरवाजा बंद कर देते हैं और कह सकते हैं, “क्या हम ठीक हैं?” जिस तरह से मैं साझेदारी को देखता हूं, वह दो लोगों के बीच एक कार में शुरू हुई थी, जिनके गुप्त संबंध होने की सबसे अधिक संभावना थी। हम उनकी पिछली कहानियों को नहीं जानते हैं, हम नहीं जानते कि वे किस जीवन जीते थे, लेकिन हम जानते हैं कि एक बिंदु पर वे मिले, दूसरे में कुछ देखा और कहा, “हम इसे एक साथ कर सकते हैं।” तथ्य यह है कि वे अब 1971 में इस स्थान पर हैं – मुझे लगता है कि वे दोनों थोड़े हैरान हैं, लेकिन जैसा कि आप देखते हैं कि शो के रूप में, टीना को कुछ विकल्प मिलने लगते हैं।

वे विकल्प बहुत महत्वपूर्ण हैं क्योंकि यदि आपके जीवन में कोई है जिसे आप अपनी चट्टान के रूप में गिनते हैं, लेकिन आप उन्हें कम आंकते हैं या उन्हें कम आंकते हैं, तो बेहतर होगा कि आप सावधान रहें। डौग के लिए, टीना की उनकी टीम। वे एक साथ हैं। आप एपिसोड में सुनते हैं कि वह उसे कितना महत्व देता है; उसकी राय कितनी मायने रखती है; वह कितना जानता है कि मशीन उसके बिना काम नहीं करती। जब उन्हें किताबों से परेशानी होती है, तो वह उन्हें सारी किताबें दे देता है। वह कहता है कि इसका पता लगाओ। इसलिए मुझे लगता है कि वे उस बिंदु पर हैं जहां रबर सड़क से मिलता है कि मुझे नहीं पता कि वह वहां कितनी देर बैठेगी जबकि अन्य लोगों को गोली मार दी जाएगी।

लेकिन आपको ऐसा लगता है कि वे एक दूसरे के पूरक हैं।

विजेता हाँ, 100 प्रतिशत मुझे लगता है कि वे एक दूसरे के पूरक हैं। जहां एक की कमी होती है, वहीं दूसरा स्लैक उठा लेता है। मुझे लगता है कि उनमें से प्रत्येक एक दूसरे का पक्ष खींचता है कि शायद उनके जीवन में कोई दूसरा व्यक्ति नहीं है जो ऐसा कर सके। मुझे लगता है कि जिस तरह से टीना उसे देखती है, डौग अंदर जा रहा है, इस कंपनी का मालिक बनने के लिए वास्तव में एक अकेला स्थान है। और वास्तव में कोई दूसरा व्यक्ति नहीं है जिस पर वह टीना के साथ विश्वास कर सके। मुझे लगता है कि टीना के पास जितने भी स्मार्ट हैं, मुझे नहीं पता कि डौग के जीवन में ऐसे लोग हैं जो टीना के रूप में उसके साथ समझदारी से बात कर सकते हैं और इसके विपरीत।

जॉनसन हाँ मै सह्मत हूँ। मुझे लगता है कि टीना धीमी और स्थिर है, और डौग तेज है। यह कछुआ और खरगोश है, जहां मुझे लगता है कि वे एक साथ अच्छी गति से आगे बढ़ते हैं। लेकिन मुझे लगता है कि डौग जंगली और रोमांचक को सामने लाता है, और टीना सुनिश्चित करती है कि यह उस दिशा में जा रहा है जिसमें वे जाना चाहते हैं। इसलिए मुझे वास्तव में लगता है कि वह बॉटम डॉलर के केंद्र में है, और वह वास्तव में अधिक है – [in] जिस तरह से जॉयस का चेहरा है ढीठ लड़की – डौग बॉटम डॉलर का चेहरा है। मुझे लगता है कि टीना की हिम्मत ज्यादा हो सकती है।

आलसी भरी हुई छवि

जेक जॉनसन और इडारा विक्टर
कैटरीना मार्सिनोव्स्की / एचबीओ मैक्स

70 के दशक में डौग और टीना एक गोरे लड़के और अश्वेत महिला के रूप में काफी करीब लगते थे। और एपिसोड पांच में, हम देखते हैं कि माफिया के साथ थोड़ा सा परीक्षण किया गया, लेकिन डौग ने टीना को चुनने के लिए उनके नस्लवाद और लिंगवाद को खारिज कर दिया। उनकी गतिशीलता के लिए वह क्षण कितना महत्वपूर्ण है?

विजेता यही एकमात्र तरीका है कि टीना 10 साल तक उनके आसपास रह सके और ऐसा कर सके। मैंने जेक के बारे में भी यह कहा है, कि उसके पास उसके बारे में बहुत सारी आत्मा है, और मुझे लगता है कि डौग के पास उसके बारे में बहुत सारी आत्मा है। टीना को लगता है कि वह उससे संबंधित हो सकती है और उसके साथ वास्तविक हो सकती है, और ऐसा करने की क्षमता के बिना और यह जानती है कि उसके साथ उस ईमानदारी के साथ व्यवहार किया जाता है जो वह अपने आप में देखती है, मुझे नहीं लगता कि वह वहां लंबे समय तक रह पाएगी। . मुझे लगता है कि उसे पनपने के लिए एक नया वातावरण खोजना होगा। मेरा कहना है, जेक, आपने उस पल इतनी खूबसूरती से खेला जब आपको टीना के बारे में इस तरह से चुनौती दी गई थी।

लेकिन मुझे कहना होगा कि मुझे लगता है कि टीना लगभग सभी चीजों पर डौग की स्थिति को समझती है, जिसमें मुझे लगता है कि उन्होंने नस्लवाद पर चर्चा की है। मुझे लगता है कि वह समझती है कि वह कौन है और इतने लंबे समय तक उसे देखने के बाद वह उसके साथ कहाँ है। तो वहाँ एक आराम का स्तर है कि वह उसके साथ पाता है कि मुझे लगता है कि वह कहीं और नहीं ढूंढ पाएगी। यही कारण है कि वह जॉयस से मिलने के क्षण भी उसे बुला सकती है, यह जानकर कि वह उसके साथ 100 प्रतिशत है, और वे इसके बारे में मजाक करेंगे क्योंकि वह जानती है कि वह कहां खड़ा है।

जॉनसन मैंने पहले भी डौग के बारे में इस तरह से बात की है, लेकिन मुझे लगता है कि डौग किसी भी चीज से ज्यादा पूंजीवादी है। शो के बारे में बहुत सारी बातचीत नारीवाद के बारे में है, और जाहिर है, डौग और टीना के साथ, यह दौड़ के बारे में भी है। लेकिन – और नस्लवादियों और सेक्सिस्ट लोगों के बारे में इतना पागल क्या है – जब आप पूंजीवाद के बारे में सोचते हैं, तो यह है कि सबसे अच्छा विचार सबसे अच्छा विचार है। जब डौग टीना से मिले, तो शायद 1963 में लॉस एंजिल्स में था, जो मुझे लगता है कि एक जंगली समय होगा, खासकर नस्ल संबंधों के साथ। और सभी डौग ने देखा था पवित्र बकवास, यह इंसान बहुत होशियार है और स्थिति के कारण, वह हिल सकता है मुझे. एक और युग में, मुझे नहीं लगता कि मुझे उसके पंजे मिल सकते हैं।

क्योंकि यह ’71’ है, मुझे नहीं लगता कि वह सोचता है कि वह उसे खो देगा। 2022 में, वह सिर्फ अपनी कंपनी शुरू करेगी। ऐसे और भी बहुत से लोग हैं जहां वह जा सकती थी, लेकिन मुझे लगता है कि वह – इसके बारे में सोचे बिना – सोच सकता है कि मुझे टीना के जाने के बारे में सोचने की जरूरत नहीं है। उसकी जेब में इक्का है। जब चीजें खराब होती हैं, तो यह उनकी कंपनी है, है ना? लेकिन जब किताबें खराब होती हैं, तो वह उससे खर्च करने के बारे में झूठ बोलता है। उसे उससे झूठ बोलने की जरूरत नहीं है। लेकिन वह उससे झूठ बोल रहा है क्योंकि उसे उसकी राय चाहिए। क्योंकि वह स्मार्ट है। माफिया के सामान के साथ, वह उन लोगों के साथ खेल सकता है और उसे सुन सकता है और नृत्य कर सकता है, लेकिन आप टीना का अपमान नहीं कर सकते क्योंकि वह जानता है कि वह कौन है और वह उसके लिए क्या मायने रखती है। जब आप कुछ बटन दबाते हैं, तो यह परिवार के बटन दबा रहा है, जहां आप जाते हैं, “मैं उसके लिए वहां नहीं बैठ सकता क्योंकि आप गलत हैं।”

इन दोनों की निश्चित रूप से व्यापारिक साझेदारी है। लेकिन कुछ पल ऐसे भी होते हैं जिन्हें देखकर ऐसा लगता है कि यह और भी हो सकता है। इस रिश्ते के आगे बढ़ने से हम क्या उम्मीद कर सकते हैं?

जॉनसन जब मैं पहली बार एलेन से शो करने के बारे में बात कर रहा था, तो वह और मैं दोनों एक ही पृष्ठ पर थे कि जॉयस और डौग के “विल-वे-वो-नहीं-वे” के विचार ने पूरे धक्का को सस्ता कर दिया ढीठ लड़की. अगर वह मुख्य जोर था – अगर यह एक नारीवादी था और एक स्कीज़ी स्मट प्रकाशक को करते समय प्यार हो जाता है ढीठ लड़की – तब बाकी के पात्र और बाकी दुनिया बहुत गौण महसूस करती है। और यह वास्तव में सैम और डायने और उनके छोटे बच्चे के बारे में है ढीठ लड़की. यह हम दोनों में से किसी के लिए भी दिलचस्प नहीं था। फिर जब एलेन ने टीना-डौग गतिशील के बारे में बात करना शुरू किया, और यह विचार कि वहां एक बहुत ही जटिल अतीत था और संभावित रूप से वहां एक भविष्य था, ऐसा लगा, “ओह, यह समझ में आता है।” हमें यह नहीं बताया गया है कि वे कहाँ जाते हैं और क्या होता है, लेकिन मुझे लगता है कि डौग और टीना के लिए यही “बात” है। कि अगर हम भाग्यशाली हैं, और हमें इस शो में लंबा समय मिलता है, तो इन दोनों के बीच की कहानी है – यह देखने के लिए कि क्या होता है और वे कहाँ जाते हैं। लेकिन ऐसा लगता है कि उस हड्डी पर बहुत अधिक मांस है जो इन दोनों पात्रों के लिए बहुत सही लगता है, कम से कम मेरे दृष्टिकोण से।

विजेता हाँ, मैं पूरी तरह सहमत हूँ।

यह साक्षात्कार लंबाई और स्पष्टता के लिए संपादित किया गया था।



[ad_2]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here