Home Entertainment सिनेमा जेफ ब्रिजेस का ‘द ओल्ड मैन’ सीजन 2 के लिए एफएक्स पर नवीनीकृत हुआ – हॉलीवुड रिपोर्टर

जेफ ब्रिजेस का ‘द ओल्ड मैन’ सीजन 2 के लिए एफएक्स पर नवीनीकृत हुआ – हॉलीवुड रिपोर्टर

0
जेफ ब्रिजेस का ‘द ओल्ड मैन’ सीजन 2 के लिए एफएक्स पर नवीनीकृत हुआ – हॉलीवुड रिपोर्टर

[ad_1]

एफएक्स अभी रिटायर होने के लिए तैयार नहीं है बूढ़ा.

केबल आउटलेट ने अभिनीत नाटक का दूसरा सीज़न उठाया है जेफ ब्रिजेस एक पूर्व सीआईए ऑपरेटिव के रूप में जिसे जासूसी की दुनिया में वापस खींच लिया गया है। नवीनीकरण शो के सात-एपिसोड के पहले सीज़न में तीन एपिसोड आता है, जिसने अब तक ठोस दृश्य बनाए हैं।

थॉमस पेरी के एक उपन्यास पर आधारित, बूढ़ा डैन चेज़ (ब्रिज) का अनुसरण करता है, जिसने दशकों पहले सीआईए को छोड़ दिया और ग्रिड से दूर रह रहा है। जब एक हत्यारा चेस को ढूंढता है और उसे बाहर निकालने की कोशिश करता है, तो डैन उस जीवन में वापस आ जाता है जिसे उसने पीछे छोड़ दिया था। FX का डिज़्नी सिबलिंग 20वां टेलीविज़न द लिटिलफ़ील्ड कंपनी के साथ श्रृंखला का निर्माण करता है (फ़ार्गो, द हैंडमिड्स टेल)

“[Executive producers] जोनाथन ई. स्टाइनबर्ग, डैन शॉट्ज़ और वारेन लिटलफ़ील्ड ने इसके साथ शानदार काम किया है बूढ़ा, जो थॉमस पेरी की पुस्तक की शक्तिशाली साज़िश और लुभावनी कार्रवाई को प्रस्तुत करता है,” एफएक्स एंटरटेनमेंट के अध्यक्ष एरिक शियर ने कहा। “जेफ ब्रिजेस, जॉन लिथगो, एमी ब्रेनमैन और आलिया शकट के नेतृत्व में तारकीय कलाकार वास्तव में दर्शकों के साथ जुड़ रहे हैं और हम 20 वें टेलीविजन और इस शानदार टीम में अपने सहयोगियों के साथ सीजन दो पर काम करने के लिए उत्साहित हैं।”

20वें टीवी प्रेसिडेंट केरी बर्क ने कहा, “इस शानदार सीरीज़ की हवा में एक लंबी यात्रा रही है, जो पिछले कुछ हफ्तों में आलोचकों और दर्शकों की प्रतिक्रिया को और अधिक मधुर बना देती है। लेकिन सच तो यह है कि पिछले तीन सालों में जिस किसी ने भी इस पर काम किया है, वह हैरान है कि यह इतनी गहराई से गूंज रहा है। जॉन, डैन और वारेन द्वारा शानदार रचनात्मक निष्पादन से लेकर जेफ, जॉन, एमी और आलिया के शानदार स्टार टर्न तक, यह दिल की दौड़ श्रृंखला वितरित करती है और हम अविश्वसनीय समर्थन के लिए एफएक्स को धन्यवाद देते हैं। ”

शो के 16 जून की शुरुआत ने इसके शुरुआती प्रसारण के लिए 975,000 दर्शकों को दिया, रेटिंग के माहौल में एक मजबूत प्रदर्शन जहां केवल कुछ मुट्ठी भर स्क्रिप्टेड केबल शो ने अपने ऑन-एयर डेब्यू के लिए 1 मिलियन दर्शकों को तोड़ दिया। एफएक्स का कहना है कि तीन दिनों की देरी से देखने सहित, बूढ़ा 2021 की शुरुआत के बाद से सबसे अधिक देखी जाने वाली केबल श्रृंखला प्रीमियर है। यह अपने शुरुआती सप्ताहांत के दौरान हुलु पर शीर्ष एफएक्स श्रृंखला भी थी।

“हम इस यात्रा के अगले अध्याय को शुरू करने के लिए और अधिक उत्साहित नहीं हो सकते,” स्टाइनबर्ग, लिटिलफ़ील्ड और शोट्ज़ ने एक बयान में कहा। “एफएक्स और 20 वें टेलीविज़न में हमारे भागीदारों ने हमें सीज़न एक को पूरा करने में इतना अटूट धैर्य, विश्वास और समर्थन दिखाया, हम उस समर्थन को चुकाने के अलावा कोई दूसरा तरीका नहीं सोच सकते हैं जो एक बार फिर से बार उठाता है। निर्माताओं की ओर से, हमारे असाधारण साथी जेफ ब्रिजेस, और जेफ, जॉन लिथगो, एमी ब्रेनमैन और आलिया शकट के नेतृत्व में हमारे तारकीय कलाकारों की ओर से, हम शो को मिली प्रतिक्रिया के लिए अविश्वसनीय रूप से आभारी हैं, और वापस आने का इंतजार नहीं कर सकते काम करने के लिए।”

ईजे बोनिला और गबेंगा अकिनागबे भी श्रृंखला में अभिनय करते हैं। स्टाइनबर्ग और रॉबर्ट लेविन को रचनाकारों के रूप में श्रेय दिया जाता है; स्टाइनबर्ग के कार्यकारी लिटिलफ़ील्ड, शॉट्ज़, लेविन, ब्रिज, डेविड शिफ़ और जॉन वाट्स के साथ निर्माण करते हैं, जिन्होंने पहले दो एपिसोड का निर्देशन किया था।



[ad_2]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here