Home Entertainment सिनेमा जेरी वेस्ट के वकीलों ने एचबीओ से ‘जीतने के समय’ से पीछे हटने की मांग की – हॉलीवुड रिपोर्टर

जेरी वेस्ट के वकीलों ने एचबीओ से ‘जीतने के समय’ से पीछे हटने की मांग की – हॉलीवुड रिपोर्टर

0
जेरी वेस्ट के वकीलों ने एचबीओ से ‘जीतने के समय’ से पीछे हटने की मांग की – हॉलीवुड रिपोर्टर

[ad_1]

जैरी वेस्ट की कानूनी टीम उनके चित्रण के लिए माफी और वापसी चाहती है लॉस एंजिल्स लेकर्स-केंद्रित श्रृंखला जीत का समय: लेकर्स राजवंश का उदय.

प्राप्त एक बयान में द्वारा ईएसपीएनजिसे आउटलेट राज्यों को भेजा गया था एचबीओ और कार्यकारी निर्माता एडम मैकेयू, लॉस एंजिल्स लेकर्स के पूर्व महाप्रबंधक के प्रतिनिधियों ने कहा कि श्रृंखला “मिस्टर वेस्ट को एक नियंत्रण से बाहर, नशे में धुत क्रोध-एहोलिक के रूप में झूठा और क्रूर रूप से चित्रित करती है।” 1980 के दशक के दौरान मंजिला लेकर्स फ्रैंचाइज़ी के शोटाइम युग पर केंद्रित श्रृंखला में जेसन क्लार्क (पश्चिम) और जॉन सी. रेली (तत्कालीन टीम के मालिक डॉ. जेरी बस) शामिल हैं।

“एनबीए आइकन और एलए लेकर्स के दिग्गज जेरी वेस्ट का चित्रण जीत का समय तथ्य होने का नाटक कर रहा है – एक जानबूझकर गलत चरित्र चित्रण जिसने जैरी और उसके परिवार को बहुत परेशान किया है, “कानून फर्म मिलर बारोंडेस, एलएलपी के अटॉर्नी स्किप मिलर के बयान में कहा गया है। “एचबीओ श्रृंखला में निराधार चित्रण के विपरीत, जैरी के पास लेकर्स संगठन और विशेष रूप से मालिक डॉ। जेरी बस के साथ प्यार और सद्भाव के अलावा कुछ भी नहीं था, एक ऐसे युग के दौरान जिसमें उन्होंने एनबीए इतिहास में सबसे महान टीमों में से एक को इकट्ठा किया था।”

संदेश जारी रहा, “जेरी वेस्ट लेकर्स और एनबीए की सफलता का एक अभिन्न अंग था। यह एक विडंबना है कि एचबीओ ने जानबूझकर उसे शॉक वैल्यू और रेटिंग की खोज के लिए नीचा दिखाया है। सामान्य शालीनता के एक कार्य के रूप में, एचबीओ और निर्माता जेरी को सार्वजनिक रूप से माफ़ी मांगते हैं और कम से कम उनके बारे में अपने आधारहीन और मानहानिकारक चित्रण को वापस लेना चाहिए।

एचबीओ ने टिप्पणी के अनुरोध का तुरंत जवाब नहीं दिया।

यह सोलोमन ह्यूजेस द्वारा शो में चित्रित करीम अब्दुल-जब्बार का अनुसरण करता है, श्रृंखला की आलोचना पहले मंगलवार को “क्रूड स्टिक-फिगर” पात्रों के लिए। छह बार के एनबीए चैंपियन, जिन्होंने इसके लिए लिखा है हॉलीवुड रिपोर्टर एक योगदान देने वाले संपादक के रूप में, शो के पश्चिम के चरित्र-चित्रण के बारे में बताया और कहा कि उनके आपा खोने के दृश्य “चरित्र की खोज के बजाय मनुष्य के सहज शोषण का प्रतीक हैं।”

के लिए अतिथि कॉलम में टीहृदय पिछले महीने प्रकाशित, एनबीए उबेर-एजेंट और वर्तमान डेट्रॉइट पिस्टन के वाइस चेयरमैन अर्न टेललेम ने इसके लिए श्रृंखला की आलोचना की “क्रूर, बेईमान और चौंका देने वाला असंवेदनशील“पश्चिम का चित्रण।

के दौरान के साथ हालिया साक्षात्कार टीहृदय, लेकर्स के पूर्व सहायक कोच पॉल वेस्टहेड की भूमिका निभाने वाले जेसन सेगेल ने कहा कि शो “डॉक्यूरीज़ नहीं है” और, जब इसे प्राप्त पुशबैक के बारे में पूछा गया, तो उन्होंने कहा, “मुझे लगता है कि शो एक टन प्यार के साथ बनाया गया है।” कास्टमेम्बर रॉब मॉर्गन (अर्विन जॉनसन सीनियर) इसी तरह बताया टीहृदय हाल ही में कि श्रृंखला के पीछे के लोग “वृत्तचित्रकार नहीं हैं” और उन्हें उम्मीद थी कि दर्शक “अपना स्वयं का शोध कर सकते हैं।”

शो, जिसे हाल ही में उठाया गया था दूसरे सीजन के लिएजेफ पर्लमैन की किताब पर आधारित है शोटाइम: मैजिक, करीम, रिले और लॉस एंजिल्स लेकर्स राजवंश. यह शो मैक्स बोरेनस्टीन और जिम हेचट द्वारा बनाया गया है, और यह मैके की गणना करता है, जिन्होंने एक कार्यकारी निर्माता के रूप में पायलट का निर्देशन किया था।

कलाकारों की टुकड़ी का हिस्सा क्विंसी इसाया (मैजिक जॉनसन), एड्रियन ब्रॉडी (पैट रिले), हैडली रॉबिन्सन (जेनी बस), गैबी हॉफमैन (क्लेयर रोथमैन) और सैली फील्ड (जेसी बस) हैं।



[ad_2]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here