Home Entertainment सिनेमा जेसिका अल्बा, आर्ये बोरकॉफ़ नए याहू बोर्ड के सदस्यों में – हॉलीवुड रिपोर्टर

जेसिका अल्बा, आर्ये बोरकॉफ़ नए याहू बोर्ड के सदस्यों में – हॉलीवुड रिपोर्टर

0
जेसिका अल्बा, आर्ये बोरकॉफ़ नए याहू बोर्ड के सदस्यों में – हॉलीवुड रिपोर्टर

[ad_1]

याहू द ऑनेस्ट कंपनी की संस्थापक और अभिनेत्री जेसिका अल्बा और लायनट्री के संस्थापक आर्यह बोरकॉफ सहित छह नए सदस्यों को सोमवार को इसके निदेशक मंडल में नियुक्त किया गया।

आने वाले अन्य बोर्ड सदस्यों में एरे के सीईओ फौद एलनागर और सीबीएस इंटरएक्टिव के पूर्व मुख्य रणनीति अधिकारी शामिल हैं; के5 ग्लोबल के सीईओ माइकल कीव्स; डलास मावेरिक्स के सीईओ सिंथिया मार्शल; और केटी स्टैंटन, मोक्सी वेंचर्स के संस्थापक और सामान्य भागीदार।

याहू के सीईओ जिम लैनज़ोन ने कहा, “जैसा कि हम याहू के एक नए युग में प्रवेश करते हैं, विविध उद्योगों के रणनीतिक ज्ञान के साथ एक शक्तिशाली निदेशक मंडल की स्थापना से अधिक विकास, नवाचार और पैमाने को बढ़ावा मिलेगा।” “मैं दुनिया भर में अपने लाखों उपभोक्ताओं, विज्ञापनदाताओं और मीडिया भागीदारों के लिए निर्माण और नवाचार करना जारी रखने के लिए इस समूह के साथ काम करने के लिए तत्पर हूं।”

बोर्ड की नियुक्तियां एक साल बाद आती हैं वेरिज़ॉन ने याहू बेच दिया, एओएल और वेरिज़ोन की मीडिया संपत्तियों के साथ, अपोलो ग्लोबल मैनेजमेंट को $ 5 बिलियन के लिए, जबकि 10 प्रतिशत हिस्सेदारी बरकरार रखते हुए। पिछले सितंबर में, लैनज़ोन टिंडर से याहू के मुख्य कार्यकारी अधिकारी के रूप में शामिल हुई।

छह नवनियुक्त बोर्ड के सदस्य अध्यक्ष रीड रेमैन, लैनज़ोन और अपोलो और वेरिज़ोन के प्रतिनिधियों में शामिल होंगे।

“हम याहू बोर्ड ऑफ डायरेक्टर्स में ऐसे उच्च-क्षमता वाले अधिकारियों का स्वागत करने के लिए रोमांचित हैं, जिन्हें हम अद्वितीय पैमाने पर सहज उपभोक्ता उत्पादों और डिजिटल मीडिया समाधान और आगे आने वाले अवसरों को वितरित करने में याहू के नेतृत्व के लिए वसीयतनामा के रूप में देखते हैं,” रेमैन, अपोलो के एक साथी ने कहा। “मैं याहू को विकास के इस रोमांचक अगले चरण में मार्गदर्शन करने में मदद करने के लिए इस प्रभावशाली बोर्ड के साथ काम करने के लिए तत्पर हूं।”



[ad_2]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here