Home Entertainment सिनेमा जे-जेड ने ब्लैक पादरियों के नेताओं द्वारा चेटो ऑस्कर पार्टी पर पुनर्विचार करने का आग्रह किया – हॉलीवुड रिपोर्टर

जे-जेड ने ब्लैक पादरियों के नेताओं द्वारा चेटो ऑस्कर पार्टी पर पुनर्विचार करने का आग्रह किया – हॉलीवुड रिपोर्टर

0
जे-जेड ने ब्लैक पादरियों के नेताओं द्वारा चेटो ऑस्कर पार्टी पर पुनर्विचार करने का आग्रह किया – हॉलीवुड रिपोर्टर

[ad_1]

काले पादरी नेता वयोवृद्ध में शामिल हुए शैटो मारमोंटे शुक्रवार की सुबह बाहर आयोजित संवाददाता सम्मेलन में कार्यकर्ता रॉक नेशनके हॉलीवुड कार्यालय ने अपने संस्थापक जे-जेड से आग्रह किया कि वह प्रसिद्ध सनसेट स्ट्रिप होटल के मैदान में अपनी विशेष गोल्ड पार्टी, सबसे प्रतिष्ठित ऑस्कर नाइट आमंत्रण की मेजबानी करने की अपनी योजना पर पुनर्विचार करें। एलए हॉस्पिटैलिटी यूनियन यूनाइट हियर लोकल 11 ने कथित प्रणालीगत श्रम उल्लंघनों, नस्लीय अन्याय और यौन भेदभाव के जवाब में अधिनियमित एक विस्तृत, स्टार-स्टडेड बहिष्कार आंदोलन का आयोजन किया है।

वक्ताओं में रेव विलियम डी. स्मार्ट जूनियर, दक्षिणी ईसाई नेतृत्व सम्मेलन के क्षेत्रीय अध्याय के कार्यकारी निदेशक, और पादरी क्यू, ब्लैक लाइव्स के लिए पादरी शामिल थे।

“जे-जेड ने सही बातें कही हैं,” पादरी क्यू ने एक मंच से कहा क्योंकि बहिष्कार समर्थकों ने उनके पीछे संकेत रखे थे। “उन्होंने कहा है ‘ब्लैक लाइव्स मैटर।’ उन्होंने इस उद्देश्य के लिए लाखों भी दिए हैं और हम इसके लिए आभारी हैं। लेकिन अभी, उन्हें अपने कार्यों को अपने शब्दों के साथ संरेखित करने का सामना करना पड़ रहा है। ” उन्होंने कहा: “आप ‘ब्लैक लाइव्स मैटर’ नहीं कह सकते हैं और श्रमिकों की उपेक्षा कर सकते हैं, उनमें से ज्यादातर रंग के कार्यकर्ता हैं, जिन्होंने होटल और आपकी गोल्ड पार्टियों में चेटो के ए-लिस्ट मेहमानों की सेवा करने के लिए पर्दे के पीछे वर्षों बिताए हैं, लेकिन जिन्हें महामारी के दौरान सड़कों पर फेंक दिया गया था।”

इस बीच, शुक्रवार की सुबह भी, संघ के सामान्य वकील ने शहर के अधिकारियों को एक पत्र भेजा, जिसमें उनसे जे-जेड और रॉक नेशन को सूचित करने का आग्रह किया गया था कि कथित स्थान के ज़ोनिंग परमिट के कई उल्लंघनों के कारण घटना आगे नहीं बढ़ सकती है। . द गोल्ड पार्टी, जिसे पहले जे-जेड और बेयॉन्से द्वारा सह-होस्ट किया गया था (जो अपेक्षित है प्रदर्शन करने के लिए उसका गाना “बी अलाइव” से किंग रिचर्ड पर पुरस्कार कॉम्पटन टेनिस कोर्ट से प्रसारित), ग्रहण किया गया है विशेषकर बड़े शहरों में में दिखावटी एवं झूठी जीवन शैलीशीर्ष ऑस्कर स्टॉप के रूप में का आयोजन। महामारी के कारण 2021 में इसमें कुछ समय लगा, लेकिन हाल के वर्षों में इसे शैटॉ के पार्किंग गैरेज में आयोजित किया गया था। इस बार, यह एक अप्रयुक्त आसन्न लाउंज स्थान, पूर्व बार मार्मोंट में जगह लेने के लिए तैयार है, जिसे चेटो के मालिक आंद्रे बालाज़ ने केवल सदस्यों के क्लब में परिवर्तित करने पर विचार किया है।

2014 के एक दस्तावेज़ के अनुसार, बार मार्मोंट स्पेस के ज़ोनिंग परमिट ने इसके उपयोग पर कई प्रतिबंध लगाए हैं हॉलीवुड रिपोर्टर. उनमें से: “इस सुविधा का उपयोग उन निजी पार्टियों के लिए नहीं किया जाएगा जिनसे आम जनता को बाहर रखा गया है।”

चेटौ के एक प्रवक्ता का तर्क है कि रॉक नेशन ने “शहर से एक विशेष परमिट प्राप्त किया है जो हमारे परमिट का स्थान लेता है।” यूनाइट हियर लोकल 11 संशयपूर्ण है: “यदि उनके पास रात भर पार्टी करने की अनुमति है, तो हम चेटू के पड़ोसियों के साथ रविवार की रात इसे देखने में रुचि लेंगे,” यूनियन के एक कर्मचारी वकील ज़ो टकर कहते हैं।

आरओसी नेशन ने टिप्पणी के लिए अनुरोध वापस नहीं किया। जय-जेड तब से चुप है विविधता सबसे पहले सामने 21 मार्च को गोल्ड पार्टी का स्थान।

रॉक नेशन के सामने प्रेस कॉन्फ्रेंस के बाद, चेटौ कर्मचारी वाल्टर अलमेंडेरेज़, जिसे होटल के साथ 23 साल बाद मार्च 2020 में बंद कर दिया गया था, को सुरक्षा के निर्माण से रोक दिया गया था, जब उन्होंने कैलिफोर्निया लेबर के साथ दायर की गई कानूनी शिकायत पेश करने का प्रयास किया था। आयुक्त का आरोप है कि चेटौ और रॉक नेशन एसबी -93, राज्य के काम पर लौटने के कानून का उल्लंघन कर रहे हैं, श्रमिकों को फिर से नियुक्त करने में विफल। प्रदर्शनकारियों को छोड़ने के लिए प्रोत्साहित करते हुए LAPD अधिकारी जल्द ही पहुंचे।

चेटौ के प्रवक्ता ने नोट किया कि रॉक नेशन के साथ समझौते से, कोई भी होटल कर्मचारी इस आयोजन में काम नहीं करेगा, और काम पर वापसी की गति को बाधित करने के लिए बहिष्कार को दोषी ठहराता है। (होटल का दावा है कि महामारी की शुरुआत में निकाले गए 200 से अधिक कर्मचारियों में से लगभग 40 को अब वापस लाया गया है।) “वे हमें राजस्व खर्च कर रहे हैं – इसमें कोई संदेह नहीं है, इसने हमारी प्रक्रिया को धीमा कर दिया है, “प्रतिनिधि कहते हैं। “हम कम पैसे ला रहे हैं। यह हमें तेज दर पर किराए पर लेने के लिए क्यों प्रोत्साहित करेगा?”

चेटौ, थॉमसिना ग्रॉस में एक ब्लैक पूर्व इवेंट सर्वर, दायर होटल के खिलाफ 2021 का मुकदमा। उनके आरोपों में नौकरी में उन्नति में नस्लीय भेदभाव शामिल था।

उन्होंने 22 मार्च को एक बयान में कहा, “मैं बेयोंसे और जे-जेड की बहुत बड़ी प्रशंसक हूं, इसलिए साल-दर-साल उनकी गोल्ड पार्टी में काम करना एक सम्मान और खुशी की बात थी।” काम करते हैं और हमारे साथ इंसानों की तरह व्यवहार करते हैं, न कि केवल सेवादारों की तरह। उन्होंने कहा कि उनकी पार्टी को सफल बनाने में मदद करने के मामले में हमारी उपस्थिति उनके लिए बहुत मायने रखती है। जैसा कि मैंने अपने मुकदमे में आरोप लगाया है कि मुझे चेटौ में अन्य कार्यक्रमों में काम करते हुए एक अश्वेत महिला के रूप में यौन उत्पीड़न का सामना करना पड़ा। मैं मदद नहीं कर सकता, लेकिन सोचता हूं कि अगर जे-जेड को पता होता कि चेटो अपने कार्यकर्ताओं के साथ कैसा व्यवहार करता है, तो वे इस तथ्य को नजरअंदाज नहीं करेंगे और वहां पार्टियां करना जारी रखेंगे। ”

शैटॉ कब से उलझा हुआ है टीहृदय एक 2020 . प्रकाशित किया जाँच पड़ताल 30 से अधिक कर्मचारियों के साक्षात्कार के आधार पर, अपने विषाक्त कार्यस्थल में। कहानी में विस्तृत रूप से दावा किया गया है कि महाप्रबंधक ने नस्लवादी टिप्पणियां कीं और होटल की अल्पसंख्यकों के साथ दुर्व्यवहार की संस्कृति में हाई-प्रोफाइल ब्लैक और लातीनी आगंतुक शामिल थे। टिफ़नी हदीश के एक प्रतिनिधि ने ऐसी दो घटनाओं की पुष्टि की।

होटल को बाद में कई दीवानी मुकदमों का सामना करना पड़ा, जिसमें सकल शिकायत, भेदभाव और उत्पीड़न का आरोप शामिल है। एक बयान में, शैटॉ के प्रवक्ता ने उन्हें “मेरिटलेस” और “निर्मित” के रूप में वर्णित किया, यह देखते हुए कि वे संघ द्वारा “खरीदे और भुगतान किए गए” थे (जो महामारी से पहले होटल को व्यवस्थित करने की मांग कर रहे थे) और अदालत में उनके दाखिल होने की आलोचना कर रहे थे। मध्यस्थता में जाने से पहले प्रचार के लिए बोली के रूप में।

लॉरेन टेउकोल्स्की, ग्रॉस के वकील और अप्रैल ब्लैकवेल, जो हैं मुकदमा भी किया नस्लीय भेदभाव के लिए, लक्षण वर्णन के लिए अपवाद लेता है। “यह विचार कि संघ ने किसी तरह इन दावों को ‘खरीदा’ झूठा है,” वह कहती हैं। “मेरी अपनी कानूनी फर्म है जो पूरी तरह से संघ से स्वतंत्र है। संघ मुझे इन मामलों पर मेरे काम के लिए भुगतान नहीं करता है। मैंने इन मामलों को इसलिए लिया क्योंकि उनमें योग्यता है। हम अपने ग्राहकों के दावों की पुष्टि करने के लिए तत्पर हैं।” टकर, यूनाइट हियर लोकल 11 अटॉर्नी को जोड़ता है: “चैटो ने, वादी की इच्छा के विरुद्ध, अपने मामलों को सार्वजनिक अदालत से बाहर और निजी मध्यस्थता में मजबूर कर दिया है – एक गुप्त प्रणाली जिसकी खुद जे-जेड ने अफ्रीकी की अपनी कम संख्या के लिए आलोचना की है- अमेरिकी मध्यस्थ। चेटौ इन दो पूर्व कर्मचारियों, जो दोनों अश्वेत महिलाएं हैं, के प्रति अपने अनादर को दोगुना कर रहा है, उनके अच्छे कानूनी दावों को एक दिखावा कहकर।

लॉस एंजिल्स सिटी काउंसिल की सदस्य, नित्या रमन, जिसका चौथा जिला चेटू का प्रतिनिधित्व करता है, ने बहिष्कार और वादियों का समर्थन एक बयान में किया जो उन्होंने प्रदान किया था। टीहृदय. उन्होंने कहा, “एंजेलेनोस खराब कामकाजी परिस्थितियों, नस्लीय भेदभाव, यौन उत्पीड़न के साथ-साथ चेटो मारमोंट में महामारी के दौरान अनुचित श्रम प्रथाओं के बारे में जागरूक हो गए हैं, थॉमी ग्रॉस और अप्रैल ब्लैकवेल सहित बोलने वाले श्रमिकों की बहादुरी के लिए धन्यवाद,” उसने कहा। “हम श्रमिकों के साथ खड़े हैं, और आशा करते हैं कि हॉलीवुड इन अन्यायों से दूर नहीं दिखता।”

बढ़ते बहिष्कार आंदोलन को WGA और इस्सा राय, ता-नेहि कोट्स, गैब्रिएल यूनियन, रॉबिन थेड, रोक्सेन गे, समीरा विली और एशले निकोल ब्लैक सहित कई प्रमुख अश्वेत हस्तियों का समर्थन प्राप्त है। एडम मैके और उनके ऊपर मत देखो इस साल ऑस्कर के लिए नामांकित दोनों पटकथा लेखक डेविड सिरोटा ने गोल्ड पार्टी की खबर सार्वजनिक होने के बाद अपना समर्थन देने का वादा किया। अन्य मनोरंजन करने वालों में जेन फोंडा, अल्फोंसो क्वारोन, लीना हेडे और एडी फाल्को शामिल हैं।

2021 में, कम से कम दो प्रोडक्शंस – रिकार्डो होने के नाते तथा प्रस्ताव – होटल में शूट करने की शुरुआती योजना को उलट दिया। “लेखक-निर्देशक आरोन सॉर्किन, कास्ट और क्रू रिकार्डो होने के नाते चेटौ मार्मोंट के कार्यबल के साथ एकजुटता के साथ खड़े हों,” निर्माता टॉड ब्लैक एक बयान में कहा बाद में। “हम एक सुरक्षित और न्यायसंगत वातावरण का समर्थन और निर्माण करने के लिए प्रतिबद्ध हैं जहां सभी को सम्मान के साथ और भय से मुक्त काम करने का अधिकार है। हम यूनाइट हियर लोकल 11 के हॉस्पिटैलिटी वर्कर्स यूनियन के आयोजकों के आभारी हैं कि उन्होंने श्रमिकों के साथ दुर्व्यवहार के बारे में यह जानकारी साझा की।



[ad_2]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here