Home Entertainment सिनेमा जॉनी डेप बनाम एम्बर हर्ड पील्स बैक हॉलीवुड सीक्रेसी – द हॉलीवुड रिपोर्टर

जॉनी डेप बनाम एम्बर हर्ड पील्स बैक हॉलीवुड सीक्रेसी – द हॉलीवुड रिपोर्टर

0
जॉनी डेप बनाम एम्बर हर्ड पील्स बैक हॉलीवुड सीक्रेसी – द हॉलीवुड रिपोर्टर

[ad_1]

पांच सप्ताह के परीक्षण के दौरान, करोड़ों डॉलर के प्रश्न चिह्न वाला एक रहस्य बना हुआ है: कितने थे जॉनी डेप या Amber heardकथित तौर पर एक-दूसरे को बदनाम करने वाले अभिनेताओं के करियर को नुकसान?

हॉलीवुड के अंदरूनी सूत्र, जो आमतौर पर उद्योग में लेन-देन पर चुप्पी साधे रहते हैं, ने बड़े पैमाने पर उन आरोपों को पीछे धकेलने के लिए स्टैंड लिया है कि दोनों के सार्वजनिक कीचड़ ने उनके करियर में एक भूमिका निभाई। #MeToo आंदोलन की ऊंचाई पर किए गए हाई-प्रोफाइल विवाद में पक्ष लेने से खुद को बचाने वाले स्टूडियो के अनुरूप, डीसी फिल्म्स के अध्यक्ष वाल्टर हमादा और ट्रायल में पेश होने के लिए सर्वोच्च रैंकिंग वाले स्टूडियो अधिकारी, ने मंगलवार को कहा कि “संभावित रूप से पुनर्रचना के बारे में बातचीत हुई” में सुना गया एक्वामैन सीक्वल लेकिन यह कि वे डेप के साथ उसकी कानूनी लड़ाई से संबंधित नहीं थे।

हमदा ने प्रमुख व्यक्ति के साथ “रसायन विज्ञान” के मुद्दों पर चर्चा के लिए जिम्मेदार ठहराया जेसन मोमोआ.

गवाही में डिज़्नी प्रोडक्शन की कार्यकारी टीना न्यूमैन ने पिछले हफ्ते गवाही दी थी कि उन्हें दिसंबर 2018 के ऑप-एड के बारे में पता नहीं था, जो मानहानि के मुकदमे के केंद्र में एक और किस्त के साथ आगे नहीं बढ़ने के विकल्प में भूमिका निभा रही थी। समुंदर के लुटेरे. डेप ने आरोप लगाया है कि कॉलम के तुरंत बाद उन्हें फ्रैंचाइज़ी से काट दिया गया था – जिसमें उनका नाम विशेष रूप से नहीं था, लेकिन हर्ड से उनकी शादी के अनुरूप एक समय सीमा में “घरेलू दुर्व्यवहार” का वर्णन किया गया था – प्रकाशित किया गया था और हॉलीवुड द्वारा उनका अभी भी बहिष्कार किया जा रहा है।

$ 100 मिलियन के प्रतिदावे में, हर्ड ने डेप पर आरोप लगाया है कि वह एक अभियान का समन्वय कर रहा है, जिसका उद्देश्य उसके दुर्व्यवहार के दावों को एक धोखा कहकर उसकी बदनामी करना है।

जूरी सदस्यों को दिखाए गए 20 मिनट के बयान में, हमादा ने विस्तार से बताया कि कैसे हर्ड को आगामी फिल्म से लगभग बूट कर दिया गया था एक्वामन एंड द लॉस्ट किंगडम.

हमदा ने कहा, “पहली फिल्म के निर्माण की शुरुआत में चिंताएं सामने आईं, ” स्टूडियो “किसी ऐसे व्यक्ति को दोबारा शुरू करने से बेहतर होगा जिसकी जेसन मोमोआ के साथ बेहतर प्राकृतिक रसायन शास्त्र हो और उस तरह आगे बढ़ें।”

वार्नर ब्रदर्स के साथ हर्ड के अनुबंध ने जैच स्नाइडर के मेरा, अटलांटिस की रानी के रूप में अपनी शुरुआत के लिए $450,000 का भुगतान किया न्याय लीग बाद की फिल्मों में चरित्र को फिर से दिखाने के लिए स्टूडियो द्वारा विकल्पों के साथ, अभिनेता ने गवाही दी। उसे $ 1 मिलियन का भुगतान किया गया था एक्वामैन और सीक्वल के लिए $ 2 मिलियन। स्टूडियो ने तय नहीं किया है कि उसका विकल्प चुना जाए, जिसके लिए उसे एक और फिल्म के लिए $ 4 मिलियन का भुगतान किया जाएगा।

यह पूछे जाने पर कि क्या एडम वाल्डमैन के कथित रूप से मानहानिकारक बयान – डेप के वकीलों में से एक, जिन्हें प्रेस को एक सुरक्षात्मक आदेश द्वारा कवर की गई जानकारी को लीक करने के लिए मामले से हटा दिया गया था – हर्ड के दुर्व्यवहार के आरोपों को झूठ बोलने से हर्ड के मुआवजे या भूमिका को प्रभावित किया। एक्वामैन अनुवर्ती, हमदा ने दावे का खंडन किया। उन्होंने वार्नर ब्रदर्स का वर्णन किया।’ “होल्ड” पर दर्शन[ing] लोगों को उनके विकल्पों के लिए। ”

“एक कंपनी के रूप में जब हम अभिनेताओं के साथ सौदे करते हैं तो हम बहुत परेशानी से गुजरते हैं,” हमदा ने कहा। “परंपरागत रूप से, मेरे कंपनी में शामिल होने से पहले, हर विकल्प पर फिर से बातचीत की गई थी। एक चीज जिस पर हम लगाम लगाने की कोशिश कर रहे थे, वह थी हर सौदे पर फिर से बातचीत नहीं करना। ”

स्टैंड पर कई दिनों तक, हर्ड ने गवाही दी कि एक बार जब डेप ने उनके द्वारा दुर्व्यवहार किए जाने के उनके दावों को कमजोर करना शुरू किया तो स्टूडियो और एंडोर्सर्स उससे दूर भाग गए।

हर्ड ने 17 मई को गवाही दी, “मुझे अपना करियर बनाए रखने के लिए वास्तव में कड़ी मेहनत करनी पड़ी।” “जब मुझे अपना अस्थायी निरोधक आदेश मिला, तो मैंने अवसर खो दिए। मुझे नौकरियों से रद्द कर दिया गया। मुझे उस अभियान से हटा दिया गया जिसे मैंने शूट किया था। मैंने अपनी नौकरी को अब तक के सबसे बड़े फिल्म अवसर में बनाए रखने के लिए संघर्ष किया – न्याय लीगविकल्प के साथ [for] एक्वामैन।”

अभिनेत्री ने कहा कि वार्नर ब्रदर्स उन्हें फिल्म में शामिल नहीं करना चाहते थे एक्वामैन सीक्वल और केवल उसके हिस्से का “बहुत ही कम-डाउन संस्करण” शूट किया।

हर्ड ने कहा, “मुझे एक स्क्रिप्ट दी गई, फिर स्क्रिप्ट के नए संस्करण दिए गए, जिसमें एक्शन वाले दृश्यों को हटा दिया गया था, जिसमें मेरे चरित्र और एक अन्य चरित्र को चित्रित किया गया था – बिना किसी स्पॉइलर को दूर किए – दो पात्र एक दूसरे के साथ लड़ रहे थे,” हर्ड ने कहा। “उन्होंने मूल रूप से मेरी भूमिका से एक गुच्छा लिया। उन्होंने बस एक गुच्छा हटा दिया। ”

हर्ड की गवाही को रेखांकित करते हुए, हमादा ने गवाही दी कि फिल्म में उनकी भूमिका युगल की कानूनी लड़ाई से पहले निर्धारित की गई थी और यह कि उनके “कहानी में चरित्र की भागीदारी वही थी जो शुरुआत में थी।”

2018 में डीसी विस्तारित ब्रह्मांड को चराने के लिए नियुक्त कार्यकारी की गवाही न्याय लीग हर्ड के एजेंट, WME की जेसिका कोवेसेविक, ने अपने क्लाइंट की भूमिका के कारण के बारे में क्या कहा, के साथ फ्लॉप ट्रैक एक्वामैन सीक्वल वांछित के रूप में मजबूत नहीं था। उसने पिछले हफ्ते गवाही दी कि उसे बताया गया था कि रसायन विज्ञान के मुद्दों के कारण हर्ड की भूमिका कम हो गई थी, लेकिन उस नकारात्मक प्रेस ने स्टूडियो के फैसले को प्रभावित किया, यह सवाल करते हुए कि हर्ड का करियर मोमोआ की तरह क्यों नहीं चला।

“आपका करियर कुछ इस तरह से बदल जाता है,” कोवेसेविक ने वार्नर ब्रदर्स का जिक्र करते हुए कहा, हर्ड को मेरा खेलने के लिए चुनने के बाद उन्होंने भाग के लिए ऑडिशन दिया। “वह उस समय फिल्म में बहुत अच्छी तरह से प्राप्त हुई थी। उस समय सभी उससे खुश थे। कोई मुद्दे नहीं थे। फिर उसके बाद पूरी तरह से मंदी का सामना करना, और फिर उसके बारे में लगातार ट्वीट और नकारात्मकता के साथ मेल खाना। मेरे पास सबूत के कागज का एक भौतिक टुकड़ा नहीं है, लेकिन यह एकमात्र तार्किक निष्कर्ष है जो मैं निकालता हूं।

कोवेसेविक ने कहा कि डेप के आरोपों के कारण हर्ड को एक अमेज़ॅन फिल्म से हटा दिया गया था।

ट्रायल में डेप के लिए गवाही देने वाला हमादा दूसरा हॉलीवुड अंदरूनी सूत्र था। अभिनेता के एजेंट जैक व्हिघम ने पहले गवाही दी थी कि उनके मुवक्किल को जैक स्पैरो के रूप में उनकी भूमिका को फिर से करने के लिए $ 22.5 मिलियन का भुगतान किया जाना था। समुद्री लुटेरे फिल्म, लेकिन वह डिज्नी हर्ड के ऑप-एड के बाद एक अलग दिशा में चला गया।

“ऑप-एड के बाद उसे एक स्टूडियो फिल्म मिलना असंभव था, जिस पर हम आम तौर पर ध्यान केंद्रित करते थे,” व्हिघम ने कहा।

हर्ड ने अपने मामले का समर्थन करने के लिए उद्योग से जुड़े कई लोगों को भी सूचीबद्ध किया। न्यूमैन को इस दावे का खंडन करने के लिए स्टैंड पर बुलाया गया था कि हर्ड के दुर्व्यवहार के आरोपों के कारण डिज़्नी ने अपनी योजनाएँ छोड़ दीं समुद्री लुटेरे 6. उसने कंपनी के अधिकारियों सीन बेली, एलन हॉर्न और एलन बर्गमैन के बीच ईमेल की ओर इशारा किया, जिसमें डेप के साथ मुद्दों पर चर्चा की गई थी।

गवाही को यूनाइटेड टैलेंट एजेंसी के ट्रेसी जैकब्स, डेप के पूर्व एजेंट, ने शराब और नशीली दवाओं के मुद्दों के कारण अपने करियर को बर्बाद करने के लिए अपने पूर्व क्लाइंट को अलग कर दिया था।

जैकब्स ने कहा, “उनका सितारा मंद हो गया था क्योंकि उन्हें नौकरी दिलाने में मुश्किल हो रही थी, क्योंकि उन्होंने अपनी विलंबता और अन्य चीजों के कारण जो प्रतिष्ठा हासिल की थी,” उनके मादक द्रव्यों के सेवन के बारे में “लोग बात कर रहे थे”।

एक बिंदु पर, डेप को इयरपीस पहनना शुरू करना पड़ा ताकि उसकी लाइनें उसे खिला सकें क्योंकि वह उन्हें याद नहीं रखेगा, उसने बताया।

केट मॉस के डेप के खंडन के गवाह के रूप में गवाही देने की उम्मीद के साथ बुधवार को परीक्षण जारी है।



[ad_2]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here