Home Entertainment सिनेमा जॉन ओलिवर ने डॉ ओज़ और उनके “श ** शो” सीनेट अभियान को लिया – हॉलीवुड रिपोर्टर

जॉन ओलिवर ने डॉ ओज़ और उनके “श ** शो” सीनेट अभियान को लिया – हॉलीवुड रिपोर्टर

0
जॉन ओलिवर ने डॉ ओज़ और उनके “श ** शो” सीनेट अभियान को लिया – हॉलीवुड रिपोर्टर

[ad_1]

आश्चर्य की बात नहीं है, डोनाल्ड ट्रम्पपेन्सिलवेनिया सीनेट में डॉ. मेहमत ओज़ का समर्थन – और ओज़ का अभियान स्वयं के साथ अच्छी तरह से नहीं बैठे हैं जॉन ओलिवर.

एचबीओ लेट-नाइट टॉक शो होस्ट ने राज्य के रिपब्लिकन प्राइमरी से पहले ओज़ का समर्थन करने वाले पूर्व राष्ट्रपति की एक क्लिप दिखाई, जहां ट्रम्प ने कहा कि ओज़ 18 साल से टीवी पर थे।

ट्रंप ने हाल ही में एक रैली में कहा, “जब आप 18 साल तक टेलीविजन पर होते हैं, तो यह एक सर्वेक्षण की तरह होता है।” “इसका मतलब है कि लोग आपको पसंद करते हैं, लेकिन वह एक महान व्यक्ति हैं।”

जवाब में, ओलिवर ने रविवार की रात को नोट किया पिछले सप्ताह आज रात कि उसने “सुना नहीं था” [Trump’s] थोड़ी देर में आवाज दी और ईमानदार होने के लिए, मैंने वास्तव में इसे याद नहीं किया। उस क्लिप में पहली गड़गड़ाहट एक कर्कश लॉनमॉवर की आवाज सुनने जैसा है जिसे आप जानते हैं कि आपका यौन उत्पीड़न करने वाला है। ”

इस दावे के लिए कि टीवी पर होना एक सर्वेक्षण की तरह है जिसमें दिखाया गया है कि लोग किसी को पसंद करते हैं, ओलिवर ने चुटकी ली कि वह 16 साल से अमेरिकी टीवी पर है और फिर भी उसे अपने YouTube चैनल पर सभी प्रकार की नकारात्मक टिप्पणियां मिलती हैं, जिसमें “मुझे आशा है कि वह जल्द ही बंद हो जाएगा, “” कम मज़ा क्यों है मि. बीन इतना पागल? ” और “टेलीविजन पर सबसे ज्यादा देखने योग्य चीज, वह हमेशा बीमार क्यों दिखता है?”

“मैं नहीं जानता!” ओलिवर ने कहा।

ओज़ की ओर मुड़ते हुए, ओलिवर ने कहा कि उन्होंने पूर्व के “डे टाइम स्नेक-ऑयल कार्निवल” को पहले विस्तार से संबोधित किया है, उन्होंने कहा कि उन्हें नहीं लगता था कि ओज़ का अभियान उन्हें आश्चर्यचकित कर सकता है। लेकिन यह है, ओलिवर ने कहा, इसे “बकवास शो” कहा।

इसमें यह तथ्य भी शामिल है कि ओज़ वर्षों से न्यू जर्सी में रह रहे हैं और न्यू यॉर्क में अपने टीवी शो कार्यालयों पर आधारित हैं, न कि पेंसिल्वेनिया में, जहां वह कार्यालय के लिए दौड़ रहे हैं। वास्तव में, ओज़ का दिन का शो (जो ओज़ के सीनेट रन के बीच समाप्त हो गया) का कार्यालय सीधे के सामने था पिछले सप्ताह आज रात कार्यालय, और बाद के कर्मचारियों ने ओज़ के कार्यालय की ओर मध्य उंगली देते हुए एक विशाल मगरमच्छ खड़ा किया।

ओलिवर ने एक क्रूडिटे के लिए ओज को सब्जियां खरीदने की एक क्लिप भी दिखाई – ब्रोकोली, गाजर, शतावरी, गुआकामोल, सालसा – जहां उन्होंने महंगी लागतों की ओर इशारा किया और कहा, “हमें इसके लिए धन्यवाद देने के लिए जो बिडेन मिला है।” ओलिवर ने उल्लेख किया कि ओज़ को न केवल उस स्टोर का नाम मिला जिसमें वह गलत था बल्कि सभी गलत सामग्रियों के साथ “थप्पड़-डैश क्रूडिटे दुःस्वप्न” भी बना रहा था।

ओलिवर ने कहा कि ओज़ भी गैस की कीमत के बारे में बात करके उच्च कीमतों पर मतदाताओं से जुड़ने की कोशिश कर रहा है, इसके लिए बिडेन को भी दोषी ठहराया। लेकिन, ओलिवर ने कहा, ओज़ कथित तौर पर $ 104 मिलियन का है और व्यक्तिगत रूप से गैस की लागत के बारे में चिंता नहीं करनी चाहिए।

ओलिवर ने कहा, “यह उनके लिए थोड़ा अजीब है जैसे कि यह विशेष रूप से उनके बजट को प्रभावित कर रहा है, लेकिन हो सकता है कि वह केवल उन वीडियो को पोस्ट कर रहे हों, जो उनके पेज से थोड़ा कम संबंधित सामग्री को आगे बढ़ाते हैं।” इटली में “माई लाइफ बी लाइक (ऊह-आह)” गाने के साथ वीडियो चल रहा है। ओलिवर ने कहा, “यही उसकी पसंद ‘जैसा होना’ है क्योंकि वह अमीर चोद रहा है, जिसका अर्थ है कि उसे ऐसा करने को मिलता है।” “लेकिन जो उसे करने को नहीं मिलता है, वह गैस पंपों के सामने खड़ा होता है और दिखावा करता है कि वह उन नंबरों से व्यक्तिगत रूप से प्रभावित है।”

इस बीच, ओलिवर ने उल्लेख किया कि उनके कर्मचारियों ने उपरोक्त मगरमच्छ के लिए एक संकेत जोड़ा है, क्या ओज़ के किसी भी कर्मचारी को अपनी चीजें इकट्ठा करने के लिए कार्यालय में वापस आना चाहिए: “मुझे क्षमा करें, वह एक कमबख्त दुःस्वप्न की तरह लगता है,” यह पढ़ता है।



[ad_2]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here