Home Entertainment सिनेमा जॉन ओलिवर पूर्व मूल कंपनी एटी एंड टी दो मध्य उंगलियों देता है – हॉलीवुड रिपोर्टर

जॉन ओलिवर पूर्व मूल कंपनी एटी एंड टी दो मध्य उंगलियों देता है – हॉलीवुड रिपोर्टर

0
जॉन ओलिवर पूर्व मूल कंपनी एटी एंड टी दो मध्य उंगलियों देता है – हॉलीवुड रिपोर्टर

[ad_1]

जॉन ओलिवर इसे एटी एंड टी से चिपकाकर नहीं किया गया है।

पिछले शुक्रवार तक, एचबीओ आधिकारिक तौर पर अब कंपनी के स्वामित्व में नहीं है – जिसे वह कृपालु रूप से “बिजनेस डैडी” के रूप में संदर्भित करता है – डिस्कवरी और वार्नरमीडिया के बाद आधिकारिक तौर पर उनका विलय बंदवार्नर ब्रदर्स डिस्कवरी नामक एक नया मीडिया और मनोरंजन दिग्गज बनाना।

और ओलिवर रविवार को दूसरी नौकरी लेने का विरोध नहीं कर सका पिछले सप्ताह आज रात इस तथ्य पर एक खंड के दौरान कि एटी एंड टी के स्वामित्व वाली DirecTV छोड़ा हुआ रूढ़िवादी केबल आउटलेट एक अमेरिका समाचार पिछले हफ्ते नेटवर्क।

अपनी एचबीओ श्रृंखला पर, ओलिवर ने दर्शकों को समाचार की घोषणा करते हुए एक ओएएन एंकर की एक क्लिप दिखाई: “सोमवार आओ, अब आप एक निश्चित उपग्रह प्रदाता पर वन अमेरिका न्यूज नहीं देखेंगे, जिसका मैं उल्लेख भी नहीं करूंगा क्योंकि मुझे पसंद नहीं है मेरे मुंह से उनका नाम निकाल रहा है, ”उन्होंने कहा।

ओलिवर ने कहा: “जैसा कि आप जानते हैं, जिस प्रदाता का वह उल्लेख कर रहा है, वह DIrecTV है, जो एक मूल कंपनी की सहायक कंपनी है, जिसका मैं उल्लेख नहीं करूंगा क्योंकि मुझे अपने मुंह से उनका नाम बोलना भी पसंद नहीं है।”

उन्होंने आगे कहा: “दिलचस्प बात यह है कि शुक्रवार तक, एटी एंड टी आधिकारिक तौर पर हमारा मालिक नहीं है, इसलिए यह मेरे लिए अलविदा है, बिजनेस डैडी। मुझे बस यह कहने दो,” उन्होंने दो मध्यमा उंगलियों को सीधे स्क्रीन की ओर इशारा करते हुए कहा, “जो स्पष्ट रूप से आपके पास पहले की तुलना में दो अधिक बार हैं।”

ओलिवर पहले हमला किया रॉयटर्स की एक रिपोर्ट के बाद AT&T ने OAN के साथ अपने संबंध को लेकर खुलासा किया कि AT&T ने सुदूर दक्षिणपंथी नेटवर्क को बनाने और फंड करने में मदद की, जिसने COVID-19 महामारी के साथ-साथ 2020 के चुनाव के बारे में साजिश के सिद्धांतों को फैलाया है।

इन वर्षों में, ओलिवर ने एटी एंड टी में कई अन्य शॉट्स लिए हैं, जो अक्सर उसका मजाक उड़ाते हैं “भयानक” सेवा। उन्होंने a . के दौरान AT&T में भी जाब्स लिया रोबोकॉल के बारे में खंड और कंपनी के ऊपर एक शेख़ी पर चला गया “श्वेत राष्ट्रवादी” स्टीव किंग का समर्थन।



[ad_2]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here