Home Entertainment सिनेमा जॉन ओलिवर स्लैम डौग मास्ट्रियानो पेंसिल्वेनिया गवर्नर रेस में – हॉलीवुड रिपोर्टर

जॉन ओलिवर स्लैम डौग मास्ट्रियानो पेंसिल्वेनिया गवर्नर रेस में – हॉलीवुड रिपोर्टर

0
जॉन ओलिवर स्लैम डौग मास्ट्रियानो पेंसिल्वेनिया गवर्नर रेस में – हॉलीवुड रिपोर्टर

[ad_1]

डौग मास्ट्रियानो के संबंध ही एकमात्र चीज नहीं हैं जॉन ओलिवर उस व्यक्ति के बारे में पसंद नहीं है जिसने पिछले हफ्ते पेंसिल्वेनिया के गवर्नर के लिए रिपब्लिकन नामांकन जीता था।

लेकिन, निष्पक्ष होने के लिए, वह वास्तव में उन संबंधों को पसंद नहीं करता है।

मास्ट्रियानो, एक राज्य सीनेटर जिसे पूर्व राष्ट्रपति द्वारा समर्थन दिया गया था डोनाल्ड ट्रम्प ओलिवर ने एचबीओ के रविवार के संस्करण में उल्लेख किया, “अपने वर्तमान अभियान में, “रात के माध्यम से सबूत दिया, भगवान में हम भरोसा करते हैं” जैसे शब्दों के साथ संबंधों को पहनने के लिए जाना जाता है, जो कि “वह गीत कैसे जाता है” नहीं है। पिछले सप्ताह आज रात।

एक और, “भगवान के साथ सब कुछ संभव है” पढ़ना, ऐसा लगता है कि यह “जेसी पेनी युवा मंत्री डीयूआई हियरिंग सेक्शन” से आता है, ओलिवर ने मजाक किया।

मास्ट्रियानो ने राष्ट्रपति चुनाव के बाद 6 जनवरी, 2021 को अमेरिकी राजधानी पर मार्च किया जिसमें जो बिडेन ट्रम्प को हराया, लेकिन कहते हैं कि उन्होंने कानून नहीं तोड़ा।

“हाँ, उन्होंने 6 जनवरी को राजधानी में मार्च किया, कुछ ऐसा जो रिपब्लिकन के लिए गर्व का एक अजीब बिंदु बन गया है,” ओलिवर ने कहा। “यह सुनने जैसा है कि जिस रात नताली वुड की मृत्यु हुई, उस रात वे नाव पर थे। मुझे नहीं पता कि वहाँ और क्या परेशान कर रहा है – कि आपको लगता है कि यह आपको अच्छा लगता है, या कुछ लोग वास्तव में आपसे सहमत हो सकते हैं। ”

मास्ट्रियानो ने हाल ही में एक साक्षात्कार भी दिया जिसमें उन्होंने कहा कि उन्होंने पहले ही अपनी टीम को चुन लिया है, जिसमें एक राज्य सचिव भी शामिल है जो “विश्व स्तरीय व्यक्ति है जो देश में किसी और की तुलना में मतदान की अखंडता को बेहतर जानता है।”

क्विप्ड ओलिवर: “मुझे नहीं पता कि उसके दिमाग में किसके दिमाग में है, लेकिन मुझे पता है कि कोई रास्ता नहीं है कि वे एक ‘विश्व स्तरीय व्यक्ति’ हैं क्योंकि एक, मास्ट्रियानो को पसंद करने वाला कोई भी व्यक्ति तुरंत संदेहास्पद है, और दो, एकमात्र सही मायने में दुनिया- ग्रह पर वर्ग के लोग डॉली पार्टन हैं, और सूची का अंत हैं।”

लेकिन ओलिवर ने नवंबर के चुनाव में मैस्ट्रियानो के डेमोक्रेटिक प्रतिद्वंद्वी, अटॉर्नी जनरल जोश शापिरो के लिए भी कुछ आलोचना की थी, जो इस उम्मीद में ट्रम्प के साथ मैस्ट्रियानो के विश्वासों और प्लेटफार्मों को कितनी बारीकी से प्रचारित कर रहे थे, इस उम्मीद में विज्ञापन चला रहे थे कि वह अंततः एक उम्मीदवार को हरा देंगे जो हो सकता है बहुत दूर सही समझा।

“यह जोखिम भरा कमबख्त है,” उन्होंने कहा। “मुझे प्रतिद्वंद्वी चुनने के पीछे रणनीति मिलती है कि आपके पास मारने का सबसे अच्छा मौका है, लेकिन जैसा कि पिछले दशक में दर्दनाक रूप से स्पष्ट किया गया है, सबसे चरम रिपब्लिकन जरूरी कम से कम चुनाव योग्य नहीं है। इसलिए मुझे वास्तव में उम्मीद है कि डेमोक्रेट जानते हैं कि वे मास्ट्रियानो के साथ क्या कर रहे हैं, लेकिन वे उसे कम करके आंकने में एक बड़ी गलती कर रहे होंगे, क्योंकि अगर मैं अपनी पसंदीदा टाई को उद्धृत कर सकता हूं, “उन्होंने कैमरे को दिखाते हुए कहा,” सभी चीजें हैं संभव है, और उनमें से अधिकतर संभावनाएं बहुत खराब हैं।”



[ad_2]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here