Home Entertainment सिनेमा जॉन टर्टुरो, बैरी जेनकिंस, रामिन बहारानी नानकुट फेस्ट द्वारा सम्मानित – हॉलीवुड रिपोर्टर

जॉन टर्टुरो, बैरी जेनकिंस, रामिन बहारानी नानकुट फेस्ट द्वारा सम्मानित – हॉलीवुड रिपोर्टर

0
जॉन टर्टुरो, बैरी जेनकिंस, रामिन बहारानी नानकुट फेस्ट द्वारा सम्मानित – हॉलीवुड रिपोर्टर

[ad_1]

2022 नानकुट फिल्म महोत्सव सम्मानित करने के लिए तैयार है बैरी जेनकिंस, जॉन टर्टुरो, रामिन बहरानी और कूपर रैफ अपने 27वें संस्करण के दौरान, हॉलीवुड रिपोर्टर सीखा है।

जेनकिंस, जिन्होंने हाल ही में . के सभी 10 एपिसोड का सह-लेखन और निर्देशन किया है भूमिगत रेलमार्ग, पटकथा लेखक श्रद्धांजलि पुरस्कार प्राप्त करेंगे। के लिए एक ऑस्कर विजेता चांदनीजेनकिंस एक अनुवर्ती कार्रवाई को निर्देशित करने के लिए तैयार हैं शेर राजा डिज्नी के लिए और सर्चलाइट पिक्चर्स के लिए एल्विन ऐली की बायोपिक।

जॉन टर्टुरो को करियर अचीवमेंट के लिए कंपास रोज अवार्ड से सम्मानित किया जाएगा। अनुभवी अभिनेता के क्रेडिट में शामिल हैं डू द राइट थिंग, क्विज़ शो, द बिग लेबोव्स्की, द जीसस रोल्स और बैटमेन. वह वर्तमान में Apple TV+ श्रृंखला में अभिनय कर रहा है पृथक्करणश्रृंखला के निर्देशक और कार्यकारी निर्माता बेन स्टिलर ने टर्टुरो को पुरस्कार के साथ पेश करने के लिए तैयार किया।

टर्टुरो अपनी नई पटकथा का मंचन भी प्रस्तुत करेंगे। हावर्ड बीच, जिसके बाद टर्टुरो के साथ बातचीत होगी। वह और स्टिलर भी की एक स्क्रीनिंग में भाग लेंगे पृथक्करण और प्रश्नोत्तर।

बहरानी को स्पेशल अचीवमेंट डॉक्यूमेंट्री स्टोरीटेलिंग अवॉर्ड से नवाजा जाएगा। सर्वश्रेष्ठ अनुकूलित पटकथा के लिए ऑस्कर नामांकित सफेद बाघबहरानी करेंगे स्क्रीन दूसरा मौका, महोत्सव में बुलेटप्रूफ बनियान के आविष्कारक के जीवन और विरासत के बारे में।

रैफ, जिन्होंने लिखा और निर्देशित किया और सनडांस सनसनी में अभिनय किया चा चा रियल स्मूथ, न्यू वॉयस इन स्क्रीनराइटिंग अवार्ड प्राप्त करेंगे। फिल्म, जिसमें डकोटा जॉनसन भी हैं, 17 जून को ऐप्पल द्वारा रिलीज़ की जाएगी।

नानकुट फिल्म फेस्टिवल के कार्यकारी निदेशक मिस्टेल ब्रैबी ने कहा, “यह बहुत सम्मान के साथ है कि नान्टाकेट फिल्म फेस्टिवल उद्योग के पटकथा लेखकों, कहानीकारों, अभिनेताओं और फिल्म निर्माताओं के अविश्वसनीय काम को व्यक्तिगत रूप से पहचानने में सक्षम है।” “इस साल हम अमेरिकी सिनेमा पर उनके काम के प्रभाव के लिए प्रतिभाशाली सम्मान जॉन टर्टुरो, रामिन बहरानी और कूपर रैफ को पहचानने के लिए रोमांचित हैं। हम अपने स्क्रीनराइटर ट्रिब्यूट अवार्ड के साथ हॉलीवुड, बैरी जेनकिंस में एक सही मायने में उपहार में दी गई आवाज को गाकर भी रोमांचित हैं। ”

नानटकेट फिल्म महोत्सव ने कई कार्यक्रमों और पैनल चर्चाओं की भी घोषणा की। एक विस्तारित “मॉर्निंग कॉफ़ी विथ …” होगा जिसमें क्रिस मैथ्यूज पीटर फैरेली और जॉर्ज पेलेकैनोस का साक्षात्कार करेंगे।

और त्योहार ने ग्रीन कार्पेट सिनेमा नामक पर्यावरणीय रूप से केंद्रित फिल्मों को प्रदर्शित करने के लिए एक पहल शुरू की है, जो स्थिरता का समर्थन करने और जलवायु परिवर्तन को संबोधित करने के तरीकों के बारे में फिल्मों और बातचीत को बढ़ावा देगी।

साथ ही, महोत्सव जेनकिंस, बहरानी और लुलु वांग के साथ एक पटकथा लेखक गोलमेज सम्मेलन की मेजबानी करेगा; ए वूमेन बिहाइंड द वर्ड्स पैनल फिल्मों, टीवी और कलाओं में लिंग और समानता में बदलाव के बारे में बात करता है; और “लेट नाइट स्टोरीटेलिंग” की वापसी।

2022 नानकुट फिल्म महोत्सव, जो के साथ शुरू होता है प्यार की आग और बंद हो जाता है लिनोलियम22-27 जून तक चलने के लिए निर्धारित है।



[ad_2]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here